एकता कपूर का नागिन-5 इंडियन टेलीविजन के सबसे बहुप्रतीक्षित शो में से एक है। फैन्स यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि नागिन-5 आखिर कब शुरु होगा? वे नए सीजन के रिलीज़ को लेकर काफी उत्साहित हैं। जब से एकता कपूर ने यह घोषणा की है कि वह सुपरनैचुरल ड्रामा का पांचवा सीजन लेकर आ रही हैं, चारों ओर इससे जुड़ी कोई न कोई चर्चा सामने आ रही है। कास्ट से लेकर लीड एक्ट्रेस तक, एयर डेट से लेकर संभावित प्लॉटलाइन तक, नागिन 5 के बारे में बहुत कुछ अनुमान लगाया जा रहा है।

सुपरनैचुरल थ्रिलर के मेकर्स भी दर्शकों का ध्यान खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फर्स्ट लुक जारी करने के बाद नागिन-5 का एक नया पोस्टर सामने आया है और यह हिना खान के 'इच्‍छाधारी नागिन' होने की ओर इशारा कर रहा है। पोस्टर के कैप्‍शन में लिखा है, "वह रहस्यमय, शाश्वत और सर्व शक्तिमान है। सर्वश्रेष्ठ नागिन एक विशेष उद्देश्य के साथ वापस आ रही है। क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि वह कौन है?"

इसे जरूर पढ़ें: Naagin 4: देखें रश्मि देसाई का First Look

नागिन 5 की नागिन हो सकती हैं हिना खान

अगर आप पोस्टर को देखेंगे तो आंखों, चेहरे और हेयरडू को देखकर महसूस करेंगे कि यह कोई और नहीं बल्कि सभी की फेवरेट हिना खान हैं। हालांकि, एक्‍ट्रेस के चेहरे को सांपों द्वारा छिपाया गया है लेकिन फिर भी कई फैन्‍स अनुमान लगा रहे हैं कि नागिन 5 के इस नए पोस्टर में हिना खान हैं। इसी के साथ ये भी खुलासा हो रहा है कि इस सीरियल को अगले महीने की 25 तारीख से देखा जा सकता है। सामने आए इस पोस्टर से साफ है कि हिना खान नागिन अवतार में लोगों के होश उड़ाने आ रही हैं। अब देखना होगा मेकर्स इसका ऑफिशियल ऐलान कब करते हैं।

Recommended Video

पोस्‍टर है काफी थ्रिलिंग

नया पोस्टर काफी थ्रिलिंग है और इसे देखकर लग रहा है कि इच्‍छाधारी नागों की इस कहानी में नया ट्विस्ट होगा। इससे पहले, यह बात सामने आई थी कि नागिन 5 में हिना खान का किरदार छोटा होगा। इतना ही नहीं, बल्कि हिना का रोल धीरज धूपर के (कुंडली भाग्य का) किरदार से भी जुड़ा होगा। हिना और धीरज के किरदार कुछ एपिसोड्स तक ही होंगे। बाद में, नागिन की इच्छा की यह रहस्यमय कहानी सुरभि चंदना द्वारा जारी रखी जाएगी।

नागिन-5 के मेकर्स द्वारा अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन हिना खान के 'नई नागिन' बनने के संकेत देने वाले इस नए पोस्टर ने निश्चित रूप से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है और इंटरनेट पर तूफान पैदा कर दिया है। कुछ दिनों पहले ही एकता कपूर ने जूम मीटिंग के जरिए 'नागिन 5' के हर एक पहलू पर खुलकर बात की थी। इस मीटिंग की झलक दिखाते हुए एकता कपूर ने खुलासा किया था कि उन्हें भी इस बात की जानकारी नहीं है कि अगली नागिन कौन है? साथ ही एकता कपूर ने ये भी बताया था कि वो बहुत जल्द 'नागिन 5' के प्रोमो की शूटिंग शुरु करने वाली हैं।

इसे जरूर पढ़ें: इस बार लीड नागिन होगी टीवी इंडस्ट्री की यह फेमस एक्ट्रेस

इसी खबर की ओर इशारा करते हुए एक फैन क्‍लब ने कुछ देर पहले एक इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट शेयर करते हुए यह बता दिया है कि हिना खान नागिन-5 में एक अहम भूमिका में नजर आएगी। इसके पोस्‍ट को शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा है, ''तो यह है नया चेहरा, अच्‍छा है और खूबसूरत भी।"

इस तरह की और जानकारी पाने के लिए हरजिंदगी से जुड़ी रहें।