करीना कपूर खान को फिटनेस फ्रीक माना जाता है, क्‍योंकि वह बॉलीवुड में हेल्‍थ के प्रति सबसे ज्‍यादा जागरूक सेलेब्‍स में से एक हैं और इसमें कोई भी दो राय नहीं हैं। खुद को फिट रखने के लिए जितना वह जिम में वर्कआउट करती है और एक रेगुलर फिटनेस रिजिम को फॉलो करती है, उतना ही एक हेल्‍दी डाइट को बनाए रखने के लिए एक सख्त अनुशासन का पालन करती है। करीना की न्यूट्रिशनिस्ट रूजुता दिवेकर भी बता चुकी हैं कि बेबो सिंपल डाइट पर भरोसा करती हैं। हेल्‍दी रहने के लिए घर का पका हुआ भोजन लेती है, जिसमें बाजरे की रोटी, दाल, चावल, मेथी की सब्जी शामिल हो। इसलिए इसमें कोई आश्चर्य भी आश्‍चर्य की बात नहीं है कि करीना ने रिया कपूर को एक हेल्‍दी सूप लेने की सिफारिश की, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिट रहने के लिए एक पोस्ट शेयर किया है।

इसे जरूर पढ़ें: अपने 20 साल के करियर में करीना कपूर ने इन फिल्मों से बटोरी खूब तारीफे

kareena kapoor khan rhea kapoor inside

रिया ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की और इस पोस्ट में लिखा- कोरोना वायरस के चलते घर में समय बिताना पड़ रहा है। ये अपनी हेल्‍थ और फिटनेस पर ध्यान देने का समय है। पालक सूप है हमेशा के लिए। #करीना कपूर खान। करीना ने भी इस स्टोरी को शेयर करते हुए कहा कि तुम्हें इसमें दुधी यानि लौकी का सूप भी शामिल करना चाहिए। यहां, नीचे दिए गए पोस्ट देखें-

kareena kapoor khan soup tip

बेबो ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी मौजदूगी दर्ज कराई है। एक्‍ट्रेस अपने फैंस के साथ लगातार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में करीना ने अपने फैंस के लिए अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके चेहरे पर सूर्य की किरणें पड़ रही हैं और उससे उनका चेहरा काफी शाइन कर रहा है। करीना ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "लड़कियां धूप लेना चाहती हैं।" करीना की ये तस्‍वीर फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। 

Recommended Video

 
 
 
View this post on Instagram

Girls just wanna have sun 🌞

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) onMar 15, 2020 at 3:31am PDT

करीना 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें आमिर खान भी हैं। करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर को-स्टार आमिर खान के साथ एक सेल्फी भी शेयर की है। जिसमें एक्‍टर प्लेन में सोते हुए नजर आ रहे थे। इसके कैप्‍शन में लिखा, ''मेरा फेवरेट को-स्टार आमिर खान का तकिया। करीना की तरफ से शेयर की गई इस तस्वीर को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि करीना कपूर और आमिर खान एक साथ फिल्म '3 इडियट्स' में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। 

इसे जरूर पढ़ें: रोजाना 50 बार सूर्य नमस्‍कार करके करीना कपूर खान खुद को रखती हैं फिट

 
 
 
View this post on Instagram

My fav co-star has to be @_aamirkhan's... pillow! ❤️🤭

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) onMar 14, 2020 at 12:35am PDT

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाई है। इसका सबसे बड़ा कारण कोरोना वायरस को बताया जा रहा है क्‍योंकि देश भर के सिनेमाघरों और कई अन्य देशों को कोरोनोवायरस के डर से बंद रहने के लिए कहा गया है। ये फिल्म 14 मार्च को रिलीज हुई है और कोरोना को लेकर मचे हाहाकार के बावजूद इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन 4 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों की भी पॉजिटिव प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।