जब घर में बच्चे हों तो उनकी किलकारियों से पूरा घर गुलजार रहता है। टीवी के पॉपुलर एक्टर जय भानुशाली के घर में भी कुछ समय पहले नन्हीं परी आई है और अपनी लाडली तारा के साथ लॉकडाउन में भी जय भानुशाली का वक्त बहुत खुशनुमा तरीके से बीत रहा है। पिछले साल अगस्त में जय पिता बने थे। एक कलाकार के लिए टीवी स्क्रीन पर अलग-अलग किरदारों में नजर आना अद्भुत एक्सपीरियंस होता है, लेकिन जय भानुशाली के लिए पिता बनना अब तक का सबसे अच्छा एक्सपीरियंस है। लॉकडाउन में जहां सभी लोग घर में रहते-रहते बोर होने लगे हैं, वहीं जय भानुशाली को इस बात की खुशी है कि वह अपनी लाडली के साथ इस दौरान ज्यादा वक्त बिता पा रहे हैं। जाहिर है बेटी तारा उनकी आंखों का तारा बनी हुई है और उसे गोद में खिलाते हुए उन्हें वक्त का पता ही नहीं चलता। 

जय भानुशाली ने लिखा ये क्यूट मैसेज

 

पिता जय भानुशाली ने अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेटी के साथ हंसते नजर आ रहे हैं। इस प्यारी सी तस्वीर में पापा जय बेटी तारा को गोद में उठाए हुए हैं। उनकी आंखों में अपनी बेटी के लिए प्यार झलक रहा है।

इसे जरूर पढ़ें: माही विज और जय भानुशाली की बेटी तारा हैं सुपर क्यूट, देखिए उनकी खास तस्वीरें

जय ने यह तस्वीर पोस्ट करते हुए साथ में मैसेज लिखा है, 

'मुझे प्यार हो गया है। जिस तरह वह मुझे देखती है और जब मैं उसे देखता हूं तो स्माइल देती है, वह अनमोल है। मुझे पिता होने पर गर्व है। यह तस्वीर पोस्ट करने से पहले मैं 30 मिनट तक इसे निहारता रहा। तारा जय माही, तुम बहुत समझदार लड़की हो। अगर वह सुबह जल्दी उठ जाती है तो हमें देखती रहती है और हमारे उठने का इंतजार करती है कि कब हम उठें और उसे फीड कराएं। उसे क्यूटनेस अपनी मां से मिली है, लेकिन पेशंस और समझदारी के मामले में वह मुझ पर गई है।'

इसे जरूर पढ़ें: माही विज ने ट्रोलिंग में बेटी का नाम लेने वालों को लताड़ा, कहा 'शर्म करो'

पिता होने पर गर्व

बेटी और पिता का रिश्ता दुनिया में सबसे खूबसूरत रिलेशनशिप्स में से एक माना जाता है। जय भानुशाली अपनी बेटी तारा के साथ फिलहाल जिंदगी की सबसे एक्साइटिंग मोमेंट्स को एक्सपीरियंस कर रहे हैं। गौरतलब है कि जय भानुशाली और माही विज की शादी को 9 साल बीत चुके हैं और पिछले साल वे पेरेंट्स बने हैं। दिलचस्प बात ये है कि जय ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर अपने बर्थडे पर पिछले साल दिसंबर में शेयर की थी।   

Recommended Video

टिकटोक वीडियोज हैं मजेदार

जय भानुशाली ने पिछले महीने भी ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी बेटी तारा उन्‍हें पहली बार उन्हें पापा कहते हुए नजर आ रही थीं। जय और माही विज, दोनों अक्सर अपने फोटोज और टिकटोक वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। इन वीडियोज को देखकर साफ पता चलता है कि यह कपल अपनी बेटी के साथ कितना एंजॉय कर रहा है।

अगर आपको यह खबर अच्छी लगी तो इसे जरूर शेयर करें। अपने चहेते सेलेब्स के बारे में रेगुलर अपडेट्स पाने के लिए विजिट करती रहें हरजिंदगी

Image Courtesy: Instagram(@ijaybhanushali)