माही विज टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। शो 'लागी तुझसे लगन' में माही ने नकुशा का किरदार निभाया था और इस रोल में उन्हें काफी ज्यादा पसंद किया गया था। माही कुछ समय पहले ही मां बनी हैं। अक्सर वह अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें पोस्ट करती हैं। हालांकि माही का नाम किसी तरह के विवाद में सामने नहीं आता, लेकिन हाल ही में पारस छाबड़ा के खिलाफ बोलने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया, जिस पर उन्हें काफी गुस्सा आया।

बेटी का नाम लेने पर नाराज हुईं माही 

 

हाल ही में माही अपने पति जय भानुशाली के साथ शो 'मुझसे शादी करोगी' में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आईं। यहां वह शहनाज गिल और पारस छाबड़ा को शादी से जुड़ी सलाह देने गई थीं। अब यह शो बंद हो चुका है, लेकिन कुछ सोशल मीडिया यूजर्स पारस के खिलाफ बोलने पर माही और उनकी बेटी तारा को ट्रोल कर रहे हैं। माही को यह बात नागवार गुजरी। 

इसे जरूर पढ़ें: पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को मिला नया शो, इस शो में द्रौपदी का किरदार निभाएंगी

 

माही ने कहा-ऐसे मामलों में बेटी का नाम नहीं घसीटा जाना चाहिए 

mahhi vij with daughter happy

माही ने अपनी 6 महीने की बेटी पर नेगेटिव कमेंट करने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया। माही ने कहा की बेटियों को ऐसे मामलों में नहीं घसीटा जाना चाहिए। साथ ही उन्होंने ट्रोलर्स को चैलेंज किया कि अगर उनमें हिम्मत है तो वह सामने आएं या फिर अपना मुंह बंद कर लें। माही ने लिखा आप लोगों को शर्म आनी चाहिए। आपके परिवार वालों को शर्म आनी चाहिए, जिन्होंने ऐसी संतान को जन्म दिया, शर्म करो।

इसे जरूर पढ़ें: सोशल मीडिया पर माही विज को कहा 'शर्म कर मोटी', उन्होंने ट्रोल को दिया करारा जवाब

पारस के व्यवहार पर जताया था ऐतराज

mahhi vij with daughter cute picture card

माही को शो 'मुझसे शादी करोगी' में पारस छाबड़ा का व्यवहार भी पसंद नहीं आया था। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी आलोचना की थी। उन्होंने इस बात पर एतराज जताया था कि पारस ने लड़कियों के खिलाफ कमेंट किए। उन्हें इस बात से भी गुस्सा आया कि जय भानुशाली के सामने ही पारस ने लड़कियों के खिलाफ गलत बात कही।

Recommended Video

माही ने अपने ट्वीट में लिखा, 'पारस को मेरे पति से सीखना चाहिए कि लड़कियों की इज्जत कैसे की जाती है।' साथ ही उन्होंने यह भी लिखा की अच्छी परवरिश मिलना आसान नहीं है और निश्चित तौर पर उन्हें अच्छी परवरिश नहीं मिली है। जय और माही इससे पहले बिग बॉस 13 में भी स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आ चुके हैं। इस सीजन में माही ने शहनाज गिल का खुलकर सपोर्ट किया था और वह उन्हें पसंद भी करती हैं।

Image Courtesy: Instagram(@mahhivij)