कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया थम चुकी है। यहां तक कि टीवी पर आने वाले सीरियल्‍स भी जहां के तहां बंद कर दिए गए हैं। सोशल डिसटेंसिंग और सेल्‍फ हाइजीन को ध्‍यान में रखते हुए सभी टीवी चैनल्‍स पर आने वाले टीवी सीरियल्‍स की शूटिंग पर फुलस्‍टॉप लगा दिया गया है। मगर, ऐसे में दर्शक खाली वक्‍त घर में कैसे बिताए। इस बात को ध्‍यान में रख कर कई पुरे टीवी सीरियल्‍स, रियालिटी शो और वेब सिरीज को दोबारा टेलिकास्‍ट किया जा रहा है। 

जाहिर है, घर बैठ कर आप इन पुराने टीवी सीरियल्‍स को देख कर अपने पुराने दिनों को याद कर सकते हैं। ऐसा कई बार होता है जब आप केवल सोचते ही रहते हैं कि वो सीरियल कितना अच्‍छा आता था, काश हम उसे दोबारा देख पाते। मगर, जिंदगी की भागदौड़ में यह ख्‍वाहिश हमारे जहन में ही दबी रह जाती हैं।

ऐसे में लॉकडाउन के वक्‍त आप अपनी इस दबी हुई ख्‍वाहिश को पूरा कर सकते हैं। हालहि में कलर्स टीवी पर लोगें के फेवरेट रियालिटी शो बिग बॉस सीजन 13 को दोबारा टेलिकास्‍ट किया गया है।

इसे जरूर पढ़ें: Coronavirus: सेलेब्रिटीज भी ले रहे हैं 'Safe Hands Challenge' में बढ़ चढ़ कर हिस्‍सा, देखें वीडियो

kar le tu bhi mohabbat

अब इसी कड़ी में जी टीवी पर टीवी सीरियल 'कुकम भाग्‍य' और 'कुंडली भाग्‍य' की जगह पर एकता कपूर की सुपर हिट वेब सीरीज 'कर ले तू भी मोहब्‍बत' टेलिकास्‍ट हो रहा है। आपको बता दें कि इस वेब सीरीज में  टीवी इंडस्‍ट्री के दो बड़े स्‍टार्स राम कपूर और साक्षी तंवर ने काम किया है। बिग बॉस 13 के सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई एक बार फिर से दिख सकते हैं संग

एकता कपूर ने अपने इंस्‍टाग्राम पेज पर इस बात को एनाउंस किया है। उन्‍हें कहा है, 'यह बहुत ही टफ टाइम है। मगर, हम सभी को इससे उबरना होगा। हम टीवी सीरियल 'कुकम भाग्‍य' और 'कुंडली भाग्‍य के आगे एपिसोड अभी नहीं दिखा सकते हैं।

इसे जरूर पढ़ें: कैटरीना धो रही हैं बरतन तो हिना खान लगा रही हैं पोछा, अगर छुट्टी पर है काम करने वाली मेड तो इन टिप्स से जल्दी निपटाएं घर का काम

Recommended Video

इसलिए अब जी टीवी पर शाम 9 बजे से 10 बजे तक आप करण प्रीता और अभि प्रज्ञा की जगह टिपसी और करण को देखेंगे। हम अपने दर्शकों के लिए ज्‍यादा तो कुछ नहीं कर सकते हैं मगर, इस मुश्किल घड़ी में उन्‍हें इंटरटेन करने का प्रयास जरूर कर रहे हैं। ' लॉकडाउन से ना हो परेशान, आपका फेवरेट शो Bigg Boss-13 लौट आया है टीवी पर, देखें प्रोमो

ramayan youtube

वहीं प्रसार भारती अपने एपिक टीवी सीरियल 'रामायण' को 28 मार्च से दूरदर्शन पर दोबारा से टेलीकास्‍ट कर रहा है। यह सुबह 9 बजे से 10 बजे और रात 9 बजे से 10 बजे आएगा। दोनों समय अलग-अलग एपिसोड्स दिखाए जाएंगे। वहींं 'महाभारत' को भी दोबारा दूरदर्शन पर टेलिकास्‍ट किया जा सकता है। आपको बता दें कि यह दोनों ही धार्मिक टीवी सीरियल 90 के दशक में बने थे मगर, पब्लिक डिमांड पर कई बार इन्‍हें दोबारा प्रसारित किया गया है।

लॉकडाउन के दौरान यदि यह दोनों धार्मिक टीवी सीरियल दोबारा टेलिकास्‍ट किए जाते हैं तो नई जनरेशन को इन्‍हें देखने का अच्‍छा अवसर मिलेगा क्‍योंकि इंडियन टेलिविजन के इतिहास में इन टीवी सीरियल्‍स ने एक अलग ही मुकाम हासिल किया है। 

इसे जरूर पढ़ें: Coronavirus के कारण फिर से ट्रोल हुईं दिव्यांका त्रिपाठी

Image Credit: IMDb