जैसे ही कोरोना वायरस देश के अलग-अलग हिस्सों में फैलना शुरू हुआ है वैसे ही लोग सेल्फ क्वारेंटाइन (एकांतवास) में चले गए हैं। इसमें सेलेब्स भी शामिल हैं। बॉलीवुड स्टार्स से लेकर टीवी स्टार्स तक सभी इस महामारी से बचने के लिए घर के अंदर है। सभी अपनी अपनी तरह से इसको लेकर जानकारी दे रहे हैं। इसी बीच दिव्यांका त्रिपाठी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दिव्यांका लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर सक्रीय हैं और साथ ही साथ उन्होंने कोरोना को लेकर कई ट्वीट्स भी किए हैं। इसी में से एक ट्वीट के लिए वो फिर से ट्रोल हो गईं, लेकिन इस बार उन्होंने डटकर मुकाबला भी किया।

गौरतलब है कि दिव्यांका त्रिपाठी ने ट्विटर में हाल ही में एक लिंक पोस्ट किया था जिसमें वो भारत की क्वारेंटाइन फेसेलिटी की सुविधाओं के बारे में दिखा रही थीं। जो तस्वीर उस लिंक के साथ दिखी थी उसमें बहुत बुरे हालात में बाथरूम था। इसी के साथ, उस लिंक में ये भी लिखा था कि इतनी खराब व्यवस्थाओं के कारण कोरोना संदिग्ध भाग रहे हैं। इसी के साथ, एक पेटिशन साइन करने की बात थी जिसमें ऐसे मरीजों के लिए बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने की गुजारिश की जा रही थी।

divyanka quarantine

इसे जरूर पढ़ें- दिव्यांका त्रिपाठी की Coronavirus वाली ट्वीट पर भड़के लोग, डिलीट कर मांगनी पड़ी माफी

पर ऐसे मौके पर उन्हें ट्रोल कर दिया गया। ट्रोल ने कनिका कपूर का नाम भी लिया जो  कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद भी पार्टी कर रही थीं।

diyvanka tripathi troll tweet

ट्रोल ने लिखा कि अगर लोगों को अच्छी सुविधाएं चाहिए तो वो लोग  घर में ही इलाज कर लें लेकिन औरों की जिंदगी खतरे में न डालें। इसी के साथ, एक यूजर ने ये भी लिखा कि कस्तूरभा गांधी अस्पताल मुंबई से बहुत ही अच्छी खबर आई है कि वहां न्यूयॉर्क से आए एक कोरोना वायरस संदिग्ध को काफी अच्छी सुविधाओं के साथ रखा गया था।



इतना ही नहीं, एक सोशल मीडिया य़ूजर ने तो दिव्यांका को ये तक कह दिया कि ये सारी सुविधाएं इंसान ही खराब करता है और उसकी वजह से ही समस्याएं होती हैं।

दिव्यांका ने इसका भी जवाब काफी अच्छे से दिया।

पहले भी हुई हैं ट्रोल-

पिछले हफ्ते दिव्यांका इस बात को लेकर ट्रोल हो गई थीं क्योंकि उन्होंने एक ट्वीट कर कहा था कि क्वारेंटाइन के वक्त लोग घर पर हैं तो सरकार को इस दौरान रोड, मेट्रो आदि का काम पूरा कर लेना चाहिए। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी ट्वीट को आड़े हाथों लिया और कहा कि जो लोग रोड पर काम करेंगे वो भी भारतीय नागरिक हैं और कोरोना वायरस से उन्हें भी उतना ही खतरा है।

 

दिव्यांका ने पिछली बार भी अपनी पोस्ट के लिए माफी मांगी थी और कहा था कि गलती इंसान से ही होती है और सभी को गलती भूलकर आगे बढ़ जाना चाहिए।

जहां एक ओर दिव्यांका ट्विटर पर सभी की नाराजगी झेल रही हैं वहीं दूसरी ओर वो इंस्टाग्राम पर काफी अच्छे से सभी अपडेट्स पोस्ट कर रही हैं और अपने क्वारेंटाइन समय का सदुपयोग कर रही हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

Aaj ka khaas... #KashmiriPulao for two... And it tasted good😀👍

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) onMar 24, 2020 at 12:27pm PDT


हाल ही में उन्होंने कश्मीरी पुलाव बनाया था। वो घर पर ही कश्मीरी पुलाव का आनंद ले रही हैं।

Recommended Video



इतना ही नहीं इस वक्त वो बिलकुल किसी शेफ की तरह काम कर रही हैं और होम मेड पनीर टिक्का भी उन्होंने बनाया था।

 
 
 
View this post on Instagram

Homemade #PaneerTikka anyone? Pati loved it...and why won't he...he has to be home next 21 days!😜💪

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) onMar 24, 2020 at 12:37pm PDT


इसे जरूर पढ़ें- दिव्यांका ने शेयर की भोपाल से मुंबई तक पहुंचने की उनकी कहानी



कुल मिलाकर दिव्यांका त्रिपाठी इस वक्त कोई भी ऐसा मौका नहीं छोड़ रही हैं कि उनके फैन्स उन्हें मिस करें। दिव्यांका अपना पूरा समय कुछ प्रोडक्टिव करने में बिता रही हैं और उनके फैन्स भी इसका लुत्फ उठा रहे हैं। कई दिनों से वो थ्रोबैक फोटोज शेयर कर रही हैं। आप भी इस 21 दिन के लॉक डाउन के समय अपना काम प्रोडक्टिव रखें और सुरक्षित रहें।