'दिल से दिल तक' में टीवी स्टार्स सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया। इस शो में दोनों बतौर पति-पत्नी नजर आए थे। हालांकि विवादित रियलिटी और फेमस शो बिग बॉस-13 में भी टीवी के जाने-माने एक्‍टर सिद्धार्थ-रश्मि देसाई की जोड़ी को काफी पसंद किया गया, लेकिन उनके झगड़े ने शो में हंगामा खड़ा कर दिया। यहां तक कि रश्मि ने सिद्धार्थ के ऊपर चाय तक फेंकी। हालांकि, 'बिग बॉस' के घर के अंदर रहने के आखिरी महीने के दौरान, दोनों के बीच दोस्‍ती भी देखी गई। और बिग बॉस 13 के दौरान इन दोनों ने टास्क में कई रोमांटिक सीन शूट किए थे जो दर्शकों को बेहद पसंद आए थे। अब जब बिग बॉस 13' खत्‍म हो चुका है, लेकिन फैंस को अभी भी एक बार फिर से '#SidRa' को देखने का इंतजार है। अगर आप भी सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के फैंन है तो आपके लिए खुशखबरी है क्‍योंकि खबर आ रही हैं कि रश्मि और सिद्धार्थ एक शो में एक साथ आने वाले हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला की रश्मि देसाई के साथ लव-हेट रिलेशनशिप के साथ जानें उनसे जुड़ी ये दिलचस्प बातें

siddharth shukla rashami desai inside

रश्मि ने इस खबर पर चुप्पी तोड़ी है। एक्‍ट्रेस ने एक बड़े मीडिया हाउस को दिए इंटरव्‍यू में इस खबर पर प्रतिक्रिया दी। उसने इंटरव्‍यू में कहा - 'अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है, मैं कुछ नहीं कह सकती।' रश्मि का बयान तो ये हिंट दे रहा है कि सिद्धार्थ और उन्हें शो में एक साथ कास्ट करने की बात हो रही है। हालांकि बयान में एक्‍ट्रेस ने कुछ भी ज्यादा कहने से इंकार कर दिया। 

बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि रोहित शेट्टी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में सभी पुराने सेलेब्‍स को फिर से बुला सकते हैं। ये दोनों इस शो में बतौर कंटेस्टेंट पहले हिस्सा ले चुके हैं ऐसे में इन दोनों का नाम इस शो के लिए भी सामने आ रहा है। हालांकि इस बारे में कोई भी घोषणा नहीं हुई है। दोनों की जोड़ी टीवी की हिट जोड़ी है। ऐसे में इन दोनों को एक साथ फिर से देखना फैंस के लिए एक सुनहरा मौका होगा। 

siddharth shukla rashami desai inside

शुक्ला के अलावा, फैंस ने असीम रियाज़ के साथ उनकी दोस्ती को भी बहुत प्‍यार दिया है। उनके फैंस ने उन्हें 'RaSim' नाम भी दिया। असीम के बारे में बात करते हुए, रश्मि ने आगे बताया कि, "वह बेहद बिजी है। हम अप्रैल के पहले सप्ताह के दौरान मिलने वाले थे, लेकिन अब कोरोना वायरस और मौजूदा विकट स्थिति के कारण..हम नहीं मिल सकते।"

 

Recommended Video

siddharth shukla rashami desai inside

करियर के बारे में बात करें तो रश्मि देसाई ने स्टार वन की 'परी है मैं' से टीवी पर शुरुआत की और 'उतरन' में 'तपस्या' की भूमिका निभाने के बाद उन्‍होंने सब का दिल जीत लिया। वह आजकल निया शर्मा और विजयेंद्र कुमेरिया की 'Naagin 4' में 'शलाखा' के रूप में अपने अभिनय से दिलों को जीत रही हैं। 'बिग बॉस' के बाद रश्मि का यह पहला प्रोजेक्ट है।

इसे जरूर पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्‍ला-शहनाज गिल के फैंस के लिए खुशखबरी, देखें वीडियो

दूसरी ओर बिग बॉस-13 की विनर सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज के साथ एक वीडियो सॉन्ग शूट किया है जिसमें दोनों रोमांस करते दिखेंगे। इस सॉन्ग को फैंस का खूब प्यार मिला।