कोरोना वायरस के कहर के चलते लॉकडाउन कर दिया गया है। सभी लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही हैं। ऐसे में जहां सभी शोज की शूटिंग बंद कर दी गई हैं, लेकिन बिग बॉस के फैंस के लिए खुशखबरी है क्‍योंकि टीवी के सबसे विवादित और टीआरपी के मामले में सबसे ज्‍यादा पसंद किए जाने वाला विवादित रियलिटी शो यानि बिग बॉस-13 के सीजन की वापसी हो रही है। इस शो का नया प्रोमो भी रिलीज हो चुका और इस प्रोमो में पूरे सीजन की कुछ झलकियां दिखाई गई है। बिग बॉस- 13 का ये प्रोमो किसी फिल्मी ड्रामे से कम नहीं लग रहा है। 

जी हां सलमान खान-होस्ट फेमस शो "बिग बॉस 13" टीवी पर वापसी करेगा। यह शो कलर्स पर एक बार फिर से देखने के लिए तैयार हो जाए, क्योंकि चैनल को कोरोनो वायरस प्रकोप के कारण अपने स्वयंवर आधारित शो 'मुझसे शादी करोगे' को खत्म करना पड़ा है।

इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस-13 के फैंन हैं तो घर के 5 सबसे महंगे कंटेस्‍टेंट के बारे में जान लें

bigg boss  returns new promo Inside

चैनल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर "बिग बॉस 13" के एक ताजा प्रोमो का रिलीज किया है। शो के री-रन की घोषणा करने वाले नए प्रोमो को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर लॉन्च किया गया था। चैनल की घोषणा के अनुसार, शो 23 मार्च को रात 10 बजे प्रसारित किया जाएगा।

"#BiggBoss के सबसे मनोरंजक, नाटकीय और रोमांचक सीज़न, 23 मार्च से # BiggBoss13 में देखिए और 10 बजे #Colors @BeingSalmanKhan Anytime पर @justvoot पर नज़र डालिए," चैनल ने अपने ऑफिशियल हैंडल पर ऑफिशियल घोषणा की, @ColorsTV।

bigg boss  air hindi

कलर्स के इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस 13 का प्रोमो भी रिलीज किया गया है। इस प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की जबरदस्त लड़ाई के साथ-साथ आसिम के साथ हुई हाथापाई भी दिखाई गई है। सिर्फ लड़ाई-झगड़ा ही नहीं, इस प्रोमो में सिद्धार्थ-शहनाज गिल और आसिम-हिमांशी खुराना का प्यार भी दिखाया गया है। प्रोमो में आसिम का डायलॉग- 'अब तू भौंकेगा' और रश्मि देसाई का फेमस डायलॉग- 'ऐसी लड़की मतलब कैसी लड़की' में देखने को मिल रहा है। यहां देखें प्रोमो-

वहीं इसमें बैकग्राउंड में सलमान खान की आवाज सुनाई दे रही है। वो कह रहे हैं कि 'क्या आपको बिग बॉस के एपिसोड रिपीट पर देखने की आदत है? अगर नहीं है तो डाल लीजिए'। बिग बॉस 13 के री रिलीज किए जाने वाले एपिसोड रात 10 बजे देखने को मिलेंगे। वहीं कलर्स द्वारा शेयर किए गए इस प्रोमो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और सभी इस सीजन के री-रिलीज को लेकर काफी एक्‍साइटेट हो रह हैं। 

Recommended Video

bigg boss  returns new promo Inside

वैसे तो आपको इस बात की जानकारी होगी ही फिर भी आपको बता दें कि बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज रनर अप रहे। टॉप 3 शहनाज गिल भी शामिल थी। सोशल मीडिया आज सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की जबरदस्‍त फैंन फ्लोइंग है।

इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस सीजन 13 की ये 5 बातें हैं बेहद खास, आप भी जानिए

इसके अलावा आबरा का ड़ाबरा पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई और पंजाब की कैटरीना कैफ यानि शहनाज गिल भी इस शो के सबसे फेमस कंटेस्टेंट्स में से रहे हैं। अगर आप से भी बिग बॉस -13 सीजन के कुछ एपिसोड मिस हो गए है तो आज से ही इसे जरूर देखें। कोरोना वायरस के चलते लोगों के मन में भय को थोड़ा कम करने में शायद यह आपकी थोड़ी हेल्‍प करें।