एकता कपूर का सुपर नैचुरल शो 'नागिन' अपने पहले सीजन से ही बेहद कामयाब रहा है। खासतौर पर 'शिवन्या' के नागिन अवतार में मौनी रॉय को दर्शकों ने उन्हें काफी पसंद किया था। मौनी रॉय की इसी कामयाबी को देखते हुए एकता कपूर उन्हें सीजन 4 में एक बार फिर से शामिल करने वाली हैं। इससे पहले नागिन के किरदार में टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति भी नजर आ चुकी हैं, लेकिन मौनी रॉय इस किरदार में जितनी रियलिस्टिक नजर आईं वह चीज किसी दूसरी अदाकारा में देखने को नहीं मिली। वैसे इस शो में चल रही कहानी की बात करें तो पिछले कुछ दिनों में इसमें कई बड़े ट्विस्ट देखने को मिले हैं, जिनकी वजह से दर्शकों की इस शो में दिलचस्पी बनी हुई है। निया शर्मा का नागिन अवतार पहले ही दर्शकों को लुभा रहा है और अब मौनी रॉय की एंट्री के बाद यह शो और भी ज्यादा मनोरंजक होने वाला है।

शिवन्या के अवतार में होगी मौनी रॉय की एंट्री

mouni roy in naagin  beautiful actress

नागिन के पहले सीजन की कामयाबी को फिर से दोहराने के लिए मौनी रॉय को उनके पहले वाले अवतार में ही शो में फिर से एंट्री दी जा रही है। 'नागिन' सीजन 1 में मौनी रॉय शिवांगी और शिवन्या नाम की नागिन बनी थीं। इससे पहले एकता कपूर उन्हें 'नागिन 3' में भी जगह दे चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें- Mouni Roy Beauty Secrets : ग्लोइंग स्किन के लिए अपनाएं ये ‘ब्यूटी रुटीन’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मौनी रॉय एक एक्साइटिंग ट्रैक में नजर आएंगी। नए नागिन अवतार में वह नयनतारा और बृंदा के साथ मिलकर विशाखा से बदला लेगी। हालांकि अभी इसके बारे में कोई ऑफिशियल इन्फॉर्मेशन नहीं है, लेकिन मौनी रॉय की 'नागिन 4' में आने की खबर से उनके फैन्स काफी खुश हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: ईवनिंग पार्टी में पहनना है कुछ खास, मौनी के इन लुक्स से लें इंस्पिरेशन

नागिन 4 में सस्पेंस है बरकरार

mouni roy in naagin  tv actress

फिलहाल 'नागिन 4' में नागिन बृंदा ने अपना इंतकाम लेना शुरू कर दिया है। उसने माधव को अपने रास्ते से हटा दिया है और अब उसका सपना पारेख परिवार को तबाह करना है। वहीं विशाखा का किरदार नयनतारा को बृंदा और मान्यता के खिलाफ इस्तेमाल करने की फिराक में है।

Recommended Video

नागिन सीजन 1 के बाद मौनी रॉय को मिले थे बड़े ऑफर

 
 
 
View this post on Instagram

Stunningly gorgeous ❤😘 . . . @imouniroy #mon #monstar🌟 #imouniroy

A post shared by Mouni Roy (@mouni.roy_) onApr 5, 2019 at 12:07am PDT

मौनी रॉय को नागिन सीजन 1 में जितनी बड़ी कामयाबी मिली थी, उसके बाद उन्हें कई बड़े प्रोजेक्ट ऑफर हुए। अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' में काम करने का मौका भी उन्हें इसी शो के दौरान मिला था। यही नहीं उन्हें इसकी बदौलत 'ब्रह्मास्त्र' जैसी सुपर हीरो सीरीज भी मिल गई थी। अयान मुखर्जी ने जब मौनी रॉय को नागिन अवतार में देखा था तो वे उन्हें काफी इंप्रेसिव लगी थीं और उसके बाद उन्होंने उन्हें ब्रह्मास्त्र के लिए साइन किया था।