• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के कलाकारों की रियल लाइफ फैमिली से मिलें

टीवी स्क्रीन पर आप सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के चौहान परिवार से कई बार मिल चुके होंगे, मगर आज इस सीरियल में काम कर रहे कलाकारों के असल परिवार ...
author-profile
Next
Article
Ghum  Hai  Kisike  Pyaar  Mein  Upcoming  Twist

इस वक्त टीवी के टॉप-5 टीवी सीरियल्स के बारे में बात की जाए, तो लिस्ट में 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein) टीवी सीरियल का भी नाम आता है। यह एक फैमिली टीवी सीरियल है और इसकी फैन फॉलोइंग बहुत अधिक है। इस सीरियल में दर्जनों कलाकार काम करते हैं। सीरियल की कहानी चौहान परिवार के इर्द गिर्द घूमती रहती है। मगर स्क्रीन के बाहर भी इन कलाकारों का एक परिवार है। 

आज हम अपने इस आर्टिकल में आपको टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के कुछ कलाकारों के असल परिवार की झलक दिखाएंगे। 

इसे जरूर पढ़ें: टीवी सेट पर सितारों के बीच हुए जबरदस्त झगड़े, आप भी जानें

real  life  family  pictures  of  Neil  bhatt

नील भट्ट- विराट 

इस टीवी सीरियल में नील भट्ट (Neil bhatt) 'विराट' किरदार में नजर आ रहे हैं। सीरियल में नील की रियल लाइफ वाइफ ऐश्‍वर्या शर्मा भी काम कर रही हैं। हालांकि, स्‍क्रीन पर नील और ऐश्वर्या की जोड़ी नहीं दिखाई गई है, बल्कि सीरियल में दोनों के बीच मतभेद दिखाए जाते हैं। ऐश्वर्या के अलावा नील के परिवार में उनके माता-पिता और एक छोटी बहन भी है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही नील की छोटी बहन की शादी हुई है। 

family  details  of  actress  Aishwarya  Sharma

ऐश्‍वर्या शर्मा- पत्रलेखा 

इस टीवी सीरियल में ऐश्‍वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) पत्रलेखा का किरदार निभा रही हैं। पत्रलेखा विराट से प्यार करती है, मगर उसकी शादी विराट के बड़े भाई से हो जाती है। टीवी स्क्रीन पर बेशक पत्रलेखा और विराट एक दूसरे के साथ अच्‍छा व्‍यवहार करते हुए नजर न आते हों, मगर असल जीवन में नील और ऐश्‍वर्या एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और पति-पत्‍नी भी हैं। वैसे ऐश्वर्या के परिवार में उनके माता-पिता, दादा जी और भाई भी है। 

इसे जरूर पढ़ें: ये फेमस स्टार्स 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से हुए थे लॉन्‍च

ghum  hai  kisikey  pyaar  mein  tv  serial poster 

आयशा सिंह- सई 

टीवी 'गुम है किसी के प्यार में' में चौहान खानदान की बहुरानी बनी सई आजकल हर किसी की फेवरेट बन चुकी है। हर सास सई जैसी बहुरानी ही चाहती है। मगर इस किरदार में जान डालने वाली एक्ट्रेस आयशा सिंह (Ayesha Singh) की एक्टिंग भी कमाल की है। आयशा मुंबई से हैं और पेशे से वकील भी रह चुकी हैं। लेकिन एक्टिंग में करियर बनाने के लिए आयशा ने वकालत छोड़ दी थी। आयशा के घर में माता-पिता और एक भाई है, जिनके साथ वह अक्सर ही तस्वीरें डालती रहती हैं।  

top  hindi  tv  serials actresses

शीतल मौलिक- सोनाली चौहान 

 शीतल मौलिक (Sheetal Maulik) इस टीवी सीरियल में सोनाली चौहान का किरदार निभा रही हैं। शीतल मूवी डायरेक्टर शौमिक मौलिक की वाइफ हैं और उनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम सनाया मौलिक है। 

Ghum  hai  kisike  pyar  mein  today  episode  Promo

मिताली नाग-देवयानी चौहान 

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में मिताली नाग (Mitaali Nag) के किरदार का नाम देव्‍यानी चौहान है। इस सीरियल में मिताली का किरदार बहुत ही ज्‍यादा चुनौतीपूर्ण है, क्योंकि इसमें उन्हें एक ऐसी महिला की भूमिका निभाई है, जिसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। मगर मिताली इस किरदार को बहुत खूबसूरती से निभा रही हैं। असल जीवन में मिताली शादीशुदा हैं, उनके पति का नाम संकल्प परदेसी है। मिताली और संकल्प एक बेटे के माता-पिता भी हैं।  

उम्मीद है कि आपको यह जानकारी पसंद आई होगी। इसी तरह एंटरटेनमेंट जगत से जुड़ी और भी रोचक जानकारी पाने के लिए पढ़ती रहें हरजिंदगी।    

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।