ऐसे कपल्‍स के बारे में हम सभी ने सुन रखा है, जो एक ही शो में साथ काम करते थे और काम करते-करते दोनों को एक दूसरे प्यार हो गया। टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कपल्‍स की भरमार है, मगर इनमें से कुछ लोगों का रिश्‍ता केवल शूटिंग सेट तक ही सिमट कर रह गया, तो कुछ ने शादी कर ली। 

आज हम एक ऐसे ही कपल के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो आजकल काफी चर्चित है। जी हां, हम बात कर रहे हैं, टीआरपी में टॉप पर चल रहे टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में...' में आईपीएस विराट चौहान और पाखी का किरदार निभा रहे एक्टर नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की। टीवी सीरियल में भले ही दोनों को एक दूसरे का साथ नहीं मिल पाया हो, मगर असल जिंदगी में दोनों ने एक-दूसरे में अपना साथी तलाश लिया है। 

मजे की बात तो यह है कि और कपल्‍स की तरह इन दोनों ने ज्यादा इंतजार नहीं किया बल्कि जैसे ही एक-दूसरे की फीलिंग का अंदाज हुआ, वैसे ही रोका कर रिश्ते को फिक्स कर लिया, तो चलिए आज हम इन दोनों की लव स्टोरी के बारे में आपको बताते हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: मशहूर टीवी एक्ट्रेस जिनका दिल देसी छोड़ विदेशी लड़कों पर आया

aishwarya  sharma  and  neil  bhatt

कौन हैं नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा?

नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा को आप भले ही टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में ...देख रहे हों, मगर दोनों ही टीवी इंडस्ट्री से लंबे वक्त से जुड़े हुए हैं। नील भट्ट ने डांस रियलिटी शो 'बूगी-बूगी' से अपने करियर की शुरुआत की थी। वर्ष 2008 में वह इस रियलिटी शो के विनर रह चुके हैं। इसके बाद उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत वर्ष 2009 में आए सीरियल 'जो इश्क की मर्जी वो रब की मर्जी' से किया था। मगर उन्हें असली पहचान टीवी सीरियल '12/24 करोल बाग' से मिली। इसके बाद नील ने 2012 में आए टीवी सीरियल 'रामायण' में लक्ष्मण की भूमिका निभाई थी और दर्शकों को उनका अभिनय इस किरदार में बहुत ही पसंद आया था। नील ने इसके बाद कई टीवी सीरियल्स में छोटे और साइड रोल प्‍ले किए, मगर वर्ष 2020 में आए टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' उनकी अदाकारी ने सभी का दिल जीत लिया। 

इसे जरूर पढ़ें: इसे जरूर पढ़ें: इन टीवी एक्‍ट्रेसेस ने अपने को-स्‍टार से शादी टूटने पर भी नहीं की उनकी कभी बुराई

aishwarya  sharma

इस टीवी सीरियल में बीच में एंट्री हुई एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा की। ऐश्‍वर्या इससे पहले टीवी सीरियल 'मेरी दुर्गा' और 'माधुरी टॉकीज' में नजर आ चुकी हैं। ऐश्‍वर्या को टीवी इंडस्ट्री में आए अभी मात्र 5 वर्ष ही हुए हैं। ऐश्‍वर्या ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है, मगर डांस और एक्टिंग से उन्‍हें इतना लगाव था कि वह टीवी इंडस्‍ट्री का पार्ट बन गईं। 

नील और ऐश्‍वर्या पहली बार टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में ... के सेट पर मिले थे। मजे की बात तो यह है कि दोनों सितंबर में मिले थे और अक्टूबर यानि केवल एक महीने में ही दोनों को यह महसूस हो गया कि वह एक-दूसरे से प्यार करते हैं। एक लीडिंग मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में यह बात खुद नील भट्ट ने बताई है। वह कहते हैं, 'ऐश्‍वर्या और मैं एक जैसे हैं। हमारे शौक भी एक जैसे हैं और हमें एक दूसरे को यह बताने की जरूरत ही नहीं पड़ी कि हमें प्यार हो गया है। यह हमने एक दूसरे की आंखों में ही पढ़ लिया था।'

neil  bhatt

नील और ऐश्‍वर्या की रोका सेरेमनी 

नील और ऐश्‍वर्या अपने रिश्ते को लेकर काफी फास्ट फॉरवर्ड हैं। दोनों ने वर्ष जनवरी 2021 में रोका करके अपने सभी फैंस को चौंका दिया था। अपने रोके की बात नील और ऐश्‍वर्या ने इंस्‍टाग्राम पर तस्‍वीरें शेयर करके बताई थी। दोनों का रोका ऐश्वर्या के घर में हुआ था, जो मध्य प्रदेश (मध्य प्रदेश के 5 ऑफबीट डेस्टिनेशन्स) में है। 

Recommended Video

उम्‍मीद की जा रही है कि इसी वर्ष यानि दिसंबर 2021 में नील और ऐश्‍वर्या शादी भी कर लेंगे। हालांकि, दोनों ने अभी डेट अनाउंस नहीं की है। 

नील और ऐश्वर्या की लव स्टोरी आपको पसंद आई हो, तो इस आर्टिकल को शेयर और लाइक जरूर करें। इसी तरह इंटरटेनमेंट से जुड़ी और भी रोचक खबरें पढ़ने के लिए देखती रहें हरजिंदगी