• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

एक्टर कुणाल कपूर, जय भानुशाली सहित जानें उन सेलिब्रिटीज के बारे में जो शादी के कई साल बाद बने माता-पिता

आइए जानें उन सेलिब्रिटीज के बारे में जिन्हें शादी के कई साल बाद पेरेंट्स बनने का सुख मिला। 
Published -01 Feb 2022, 10:13 ISTUpdated -01 Feb 2022, 11:23 IST
author-profile
  • Samvida Tiwari
  • Editorial
  • Published -01 Feb 2022, 10:13 ISTUpdated -01 Feb 2022, 11:23 IST
Next
Article
late pregnancy celebrities

बॉलीवुड में खुशखबरियों का सिलसिला एक के बाद एक लगा रहता है। कभी किसी एक्टर की शादी होती है, तो कभी किसी एक्ट्रेस को मां बनने की ख़ुशी मिलती है। खबर चाहे जो भी हो उनके फैंस को भी खुश कर देती है। लेकिन कुछ ऐसे भी सेलिब्रिटी कपल्स हैं जिन्हें माता -पिता बनने का सुख शादी के कई सालों के बाद मिलता है।

ऐसे ही एक एक्टर हैं कुणाल कपूर जिन्हें शादी के 8 साल बाद पिता बनने का सुख मिला और उन्होंने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर गुड न्यूज शेयर करते हुए बताया है कि उनके घर में नन्हा मेहमान आया है और नैना ने एक बेटे को जन्म दिया है। एक्टर कुणाल कपूर ही नहीं बल्कि ऐसे कई और भी सेलेब्रिटी हैं  जिन्हें पेरेंट्स बनने का सुख शादी के कई साल बाद मिला। आइए जानें उन सेलेब्रिटीज के बारे में। 

कुणाल कपूर और नैना बच्चन 

kunal naina baby birth

बॉलीवुड अभिनेता कुणाल कपूर की पत्नी नैना बच्चन ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है। कई फिल्मों में अपना हुनर दिखा चुके जाने माने एक्टर कुणाल कपूर ने सोमवार 31 जनवरी को अपने घर में नन्हे मेहमान के आने की खबर सोशल मीडिया के जरिए दी। आपको बता दें कि एक्टर कुणाल कपूर ने अमिताभ बच्चन जी की भतीजी नैना बच्चन से साल 2015 में शादी की थी और शादी के करीब 8 साल बाद उन्हें माता -पिता बनने का सुख मिल रहा है। वास्तव में ये उनकी फैमिली के साथ उनके फैंस के लिए भी एक अच्छी खबर है। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Kunal Kapoor (@kunalkkapoor)

जय भानुशाली और माही विज 

jai bhanushali mahi

कुणाल कपूर की ही तरह एक मशहूर टीवी एक्टर जय भानुशाली ने एक्ट्रेस माही विज से साल 2011 में शादी की। उन दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी और फिर लास वेगास में क्रिश्चियन वेडिंग भी की। शादी के करीब 8 साल बाद 2019 में माही विज ने बेटी तारा को जन्‍म दिया। क्‍यूट तारा को देख दुनियाभर से दुआएं आईं थीं और दोनों के लिए पेरेंट्स बनना एक बड़ी ख़ुशी थी। 

मोहित मलिक और अदिति मलिक

एक्टर मोहित मलिक ने साल 2021 में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके ये गुड न्यूज़ सुनाई कि वो और उनकी पत्नी अदिति मलिक मम्मी-पापा बन गए हैं।  दोनों के बीच की खास बात ये है कि मोहित और अदिति के जिंदगी में ये हैप्पी मोमेंट शादी के 10 साल बाद आया । मोहित और अदिति ने 1 दिसंबर 2010 को शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात सीरियल बनूं मैं तेरी दुल्हन के सेट पर हुई थी और वहां से उनके प्यार की शुरुआत हुई थी। 

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय

kishwar merchent

एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने साल 2021 में बेटे को जन्म दिया। किश्वर मर्चेंट ने अपने से 8 साल छोटे सुयश राय से 16 दिसंबर 2016 को शादी की थी और शादी के लगभग 5 साल बाद उन्हें पेरेंट्स बनने का सुख मिला। बेटे के जन्म के बाद किश्वर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी जिसे उनके फैन्स खूब पसंद किया था और जमकर बधाइयां दी थीं। 

इसे भी पढ़ें:टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने सोशल मीडिया में बेबी बम्प फ्लॉन्ट करते हुए कही ये बात

Recommended Video


कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह के लिए माता-पिता बनना सबसे खूबसूरत पल था। कृष्णा और कश्मीरा ने साल 2013 में शादी की थी और कई बार मिसकैरेज का दुख झेलने के बाद शादी के लगभग 6 साल बाद कृष्णा और कश्मीरा जुड़वा बेटों के पेरेंट्स बने। इन बेटों रयान और कृषांग का जन्म सरोगेसी के जरिए साल 2017 में हुआ था।

अनिता हसनंदानी और रोहित रेड्डी

anita hansnandani rohit

टीवी की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी ने साल 2021 की शुरुआत में बेटे को जन्म दिया और रोहित और अनिता को पेरेंट्स बनने का सुख मिला।  अनीता ने अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को जमकर इंजॉए किया था और अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर किये थे। आपको बता दें रोहित और अनिता ने 14 अक्टूबर 2013 को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी और शादी के 7 साल बाद वो पेरेंट्स बने। 

इसे भी पढ़ें:अनीता हसनंदानी को कैसे हुआ रोहित रेड्डी से प्यार, जानिए उनकी दिलचस्प लव स्टोरी

करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू

karanveer bohra tjsiddhu

करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू की खुशियां उस समय सातवें आसमान पर थीं जब कपल ने साल 2016 को जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था। करणवीर और टीजे 3 नवंबर 2006 को शादी के बंधन में बंधे थे। आपको बता दें कि उनकी जुड़वा बेटियों का जन्म शादी के 10 साल बाद 19 अक्टूबर 2016 को हुआ था।

वास्तव में शादी के कई साल बाद मिलने वाली बच्चे की ख़ुशी इन सेलेब्रिटीज के लिए बेहद ख़ास है और ये सभी पेरेंटहुड एन्जॉय कर रहे हैं। 

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें। इसी तरह के अन्य रोचक लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। 

Image Credit: instagram.com 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।