• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

आलिया-रणबीर की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में 'ब्लैक एंड ब्लिंग' थीम में आए ये मेहमान

शादी के बाद आलिया और रणबीर की आफ्टर वेडिंग रिसेप्‍शन में इस अंदाज में शामिल हुए गेस्‍ट, देखें तस्‍वीरें। 
author-profile
Published -16 Apr 2022, 22:59 ISTUpdated -17 Apr 2022, 17:03 IST
Next
Article
wedding  reception  at  vastu

14 अप्रैल को बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर सात फेरों के बंधन में बंध गए हैं। आलिया भट्ट ने शादी के बाद अपने वेडिंग लुक और मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।गौरतलब है, आलिया और रणबीर ने अपनी लाइफ के इस सबसे बड़े दिन के लिए अपने ही घर को चुना। दोनों की शादी की सारी रस्में रणबीर कपूर के वास्‍तु अपार्टमेंट स्थित फ्लैट में ही अदा की गईं। आपको बता दें कि इसी फ्लैट में आलिया और रणबीर ने लॉकडाउन के दौरान साथ वक्त बिताया था। इसलिए दोनों ने इसी जगह को शादी के लिए भी चुना। 

अब शादी के बाद दोनों की आफ्टर वेडिंग पार्टी भी इसी फ्लैट में ऑर्गेनाइज की गई है। यह पार्टी 16 अप्रैल की रात में ऑर्गेनाइज की गई है। जो तस्‍वीरें सामने आ रही हैं, उसमें साफ देखा जा सकता है कि आलिया और रणबीर की शादी में जो गेस्ट आए थे,  उन्हीं को रिसेप्‍शन पार्टी में भी इनवाइट किया जा रहा है। 

इसे जरूर पढ़ें: मिनिमल मेकअप और मिनिमल ज्वेलरी में भी कैसे दिखा जा सकता है सुंदर, आलिया भट्ट से सीखें

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

आलिया-रणबीर का रिसेप्‍शन पार्टी लुक 

पार्टी की थीम के मुताबिक आलिया और रणबीर ने भी ब्‍लैक एंड ब्लिंग आउटफिट्स ही कैरी किए थे। जहां आलिया ने ग्रे कलर की ड्रेस पहनी थी वहीं रणबीर ने ब्‍लैक टाई सूट कैरी किया था। करिश्मा कपूर ने एक तस्‍वीर अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर साझा की है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि आलिया ने ड्रेस के साथ न तो सिंदूर कैरी किया है न ही मंगलसूत्र। शादी के बाद इसे आलिया और रणबीर का फस्‍ट लुक भी कहा जा सकता है।  

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by dunia_india (@dunia_india)

Dekhen  Alia  Ranbir  Ki  Tasveer

पार्टी में आए गेस्ट 

इस पार्टी में नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर, आलिया की सभी सहेलियां, करण जौहर और अयान मुखर्जी को शामिल होते हुए देखा गया है। सभी गेस्ट ब्‍लैक एंड ब्लिंग थीम पर आउटफिट पहने नजर आए। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आलिया और रणबीर ने शादी के बाद कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया है। इस पार्टी में लेट नाइट आदर जैन, अरमान जैन, तारा सुतारिया, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, करिश्‍मा कपूर, करीना कपूर, आदित्‍य रॉय कपूर को भी शामिल होते हुए देखा गया था। 

इसे जरूर पढ़ें: 4 फेरों से लेकर मेहंदी डिजाइन तक, जानें आलिया भट्ट की शादी से जुड़ी दिलचस्प बातें

alia  bhatt  wedding  reception

हालांकि, आलिया और रणबीर का पार्टी लुक अभी भी सामने नहीं आया है, मगर उम्‍मीद की जा रही है कि जल्द ही सोशल मीडिया पर इस पार्टी की तस्वीरें भी वायरल होने लग जाएंगी। 

alia  bhatt  ranbir  kapoor  wedding  reception  party

शादी के दिन भी था रिसेप्‍शन 

14 अप्रैल को आलिया और रणबीर ने डे वेडिंग की थी। शादी के बाद नीतू कपूर ने खुद ही मीडिया को बताया था कि रिसेप्‍शन पार्टी हो चुकी है और अब कोई भी पार्टी नहीं होगी। इस पार्टी में भी बहुत ही कम गेस्ट को इनवाइट किया गया है। वैसे देखा जाए तो बॉलीवुड इंडस्‍ट्री से आलिया और रणबीर की शादी में किसी को भी न्योता नहीं भेजा गया है। ऐसे खबरें आ रही हैं कि आलिया के वर्क कमिटमेंट की वजह से शादी के हर फंक्शन को इतना छोटा रखा गया है। वहीं आलिया और रणबीर जल्‍दी ही अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी देंगे, जिसमें बॉलीवुड से जुड़े कई लोगों को इनवाइट किया जाएगा। 

यह जानकारी आपको पसंद आई हो तो आर्टिकल को शेयर और लाइक जरूर करें। आलिया और रणबीर की शादी से जुड़े और भी अपडेट के लिए पढ़ती रहें हरजिंदगी।  

Image Credit: Pallav Paliwal

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।