बिग बॉस 15 में आए दिन नया ड्रामा देखने को मिलता है। शो के मेकर्स टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बने रहने के लिए घर के अंदर के सभी कंटेस्टेंट को कुछ ना कुछ ऐसे टास्क देते रहते हैं, जिसे शो हिट लिस्ट में बना रहे है। इन दिनों घर के अंदर 3 एक्स कंटेस्टेंट को बुलाया है, ताकि शो एक इंटरेस्टिंग मोड़ पर आ सके।

रश्मि देसाई, राखी सावंत के अलावा देवोलीना भट्टाचार्य हाल ही में घर के अंदर एंट्री की है। एंट्री के बाद से एक्स कंटेस्टेंट बाकी कंटेस्टेंट को आइना दिखाते नजर आए। इस दौरान देवोलीना शमिता शेट्टी पर निशाना साधती नजर आईं। उन्होंने शमिता शेट्टी दोगला तक कह दिया। यह सुनने के बाद सलमान ने देवोलीना की क्लास लगा दी। जिसके बाद एक बार फिर से दर्शक सलमान खान और शो के मेकर्स पर सवाल उठा रहे हैं। हालांकि, यह पहली बार नहीं जब शो के मेकर्स और सलमान खान पर बायस्ड होने का आरोप लगाया है। इससे पहले ही कई कंटेस्टेंट की वजह से उनका बायस्ड नजरिया देखने को मिला है।

शमिता शेट्टी के लिए शो ने तोड़े अपने ही नियम

shamita shetty in bigg boss

बिग बॉस 15 शमिता शेट्टी पर ज्यादा मेहरबान नजर आया है। शो में दो बार उनकी बतौर कंटेस्टेंट एंट्री हो चुकी है। इसके अलावा उनके सपोर्ट में करीबियों को भी भेजा गया। राकेश बापट और नेहा भसीन इसमें शामिल हैं, जो बाद में शो से बाहर हो गए। हालांकि, टास्क के अलावा भी शमिता घर के किसी क्वीन की तरह रहती हैं। उनका खाना ना सिर्फ अलग आता है बल्कि बिग बॉस हाउस में उन्हें वीआईपी ट्रीटमेंट भी मिलता है। यह सब कुछ देखने के बाद दर्शक मेकर्स और सलमान खान पर बायस्ड होने का आरोप लगा रहे हैं। इससे पहले बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने भी कहा था कि बिग बॉस 5 को देखकर ऐसा लगता है कि यह शमिता शेट्टी के करियर को बूस्ट करने के लिए बनाया गया है।

इसे भी पढ़ें: माना शेट्टी से शादी करने के लिए सुनील शेट्टी को करना पड़ा था 9 साल इंतजार

एजाज खान और राखी सावंत को किया सपोर्ट

rakhi sawant and rubina

बिग बॉस 14 में रुबीना दिलैक पूरे सीजन हाईलाइट रहीं। हालांकि, इसके पीछे एक और वजह थी, दरअसल पूरे शो में सलमान रुबीना को टारगेट करते रहें। सोशल मीडिया पर दर्शकों ने सलमान खान को रुबीना के खिलाफ भी बताया था। यही नहीं, सलमान खान कई मौकों पर रुबीना पर निशाना साधते रहें। फिर चाहे वो टास्क के दौरान एजाज खान का सपोर्ट करना हो, या फिर राखी सावंत द्वारा अभिनव शुक्ला परेशान करना हो। यही नहीं एंटरटेनमेंट के नाम पर अभिनव के साथ हुई बदतमीजी पर भी सलमान चुप रहे और राखी को खुलकर सपोर्ट करते दिखें। यही नहीं अभिनव को नॉमिनेट भी बाहर से आए कंटेस्टेंट द्वारा किया गया था, जो फैंस के साथ रुबीना के लिए काफी दुखदायी था। 

सिद्धार्थ शुक्ला को मिलता था स्पेशल ट्रीटमेंट

sidharth from bigg boss show

बिग बॉस 13 में नजर आए दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर शो के मेकर्स और सलमान खान का बायस्ड नजरिया देखने को मिला था। रश्मि देसाई और आसिम रियाज से लड़ाई के बावजूद सलमान सिद्धार्थ का सपोर्ट करते दिखाई दिए थे। वहीं शो में बिग बॉस 13 में आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हाथापाई तक हो गई थी, उस दौरान सिद्धार्थ के व्यवहार ने लोगों को हैरान कर दिया था। उन्होंने गुस्से में आकर बिग बॉस की प्रॉपर्टी तक तोड़ डाली थी। इसके बावजूद शो के मेकर्स सिद्धार्थ को सपोर्ट करते दिखे थे। वहीं आसिम के प्रति व्यवहार को देखने के बाद शो को बायस्ड बताया गया था।

जब एस. श्रीसंत के सपोर्ट में दिखें सलमान खान

बिग बॉस 12 में क्रिकेटर एस. श्रीसंत का व्यवहार न सिर्फ घर वालों को बल्कि दर्शकों को भी पसंद नहीं आ रहा था। घर में उनका व्यवहार बाकी अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ काफी आक्रामक था, जिसे सलमान हमेशा इग्नोर करते रहे थे। हद तब हो गई जब एक्टर नेशनल लेवल के क्रिकेटर के लिए सभी को डांटा। यह देख प्रंशसक काफी नाखुश हुए थे और सलमान खान को बायस्ड बताया।

इसे भी पढ़ें: शादी के 2 साल बाद पहली बार सामने आए राखी सावंत के पति, ड्रामा क्वीन संग बिग बॉस 15 में ली एंट्री

Recommended Video

जब शिल्पा शिंदे की हरकतों को किया गया नजरअंदाज

shilpa shinde in bigg boss  show

शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 की विजेता रही थीं। शो में उन्हें अक्सर विकास गुप्ता, हिना खान, अर्शी खान से उलझते देखा गया था, लेकिन हर बार सलमान शिल्पा शिंदे के सपोर्ट में बोलते नजर आए। यही नहीं बिग बॉस 11 में शिल्पा शिंदे खाना बनाने के अलावा उनकी भागीदारी अन्य टास्क में कुछ खास नहीं  थी, इसके बावजूद उन्हें शो का विजेता बनाया गया। इसके बाद से ही ऐसा कहा जाने लगा, जो भी किचन संभलता है वो विजेता रहता है। हालांकि, समय के साथ दर्शकों का यह भ्रम टूटता गया।

उम्मीद है कि बिग बॉस से जुड़ी यह खबर आपको पसंद आई होगी। साथ, आपको यह आर्टिकल कैसा लगा? हमें कमेंट कर जरूर बताएं और इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी के साथ।