जितनी बेसब्री से लोगों को बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की डेट का इंतजार है, उतना ज्यादा ही इंतजार लोगों को राखी सावंत के पति रितेश की एक झलक देखने का भी है। राखी सावंत के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। राखी सावंत ने पति रितेश संग बिग बॉस 15 में एंट्री कर ली है। 

दरअसल, राखी सावंत बिग बॉस 15 में एक बार फिर से वाइल्ड कार्ड एंट्री की है। उनकी एंट्री के बाद पति रितेश भी उनके साथ नजर आए। शादी के 2 साल बाद राखी सावंत के पति दुनिया के सामने पहली बार आए हैं। बिग बॉस 15 के घर में एंट्री के बाद राखी पति रितेश के आरती उतारती नजर आईं और इस दौरान उनके पैर भी छुए। बिग बॉस सीजन-15 का एक प्रोमो आ चुका है, जिसमें राखी बता रही हैं कि जल्द बिग बॉस हाउस के अंदर उनके पति रितेश आने वाले हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: राखी सावंत का नया खुलासा, गुजरात के डॉन से बचने के लिए की थी रितेश से शादी

ritesh  NRI  rakhi  sawant  marriage

कौन हैं रितेश? 

यह बात तो सभी जानते हैं कि राखी सावंत के पति का नाम रितेश है। बीते वर्ष बिग बॉस सीजन-14 में जब राखी सावंत चैलेंजर बन कर आई थीं, तो उन्होंने बातया था कि रितेश एक एनआरआई हैं और बिजनेसमैन भी हैं। इतना ही नहीं, राखी यह बात भी कह चुकी हैं कि उनके पति बहुत ही सिंपल हैं और लाइमलाइट से दूर रहना चाहते हैं। मगर साथ ही राखी ने बिग बॉस सीजन-14 में यह भी कहा था कि अगर रितेश और राखी साथ में सामने आते हैं, तो रितेश की फैमिली में प्रॉब्लम हो सकती है। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by biggboss 15 (@__biggboss15)

 

रितेश ने भेजा था राखी को लेटर 

जब राखी सावंत ने बिग बॉस सीजन-14 में हिस्सा लिया था तब उन्होंने बिग-बॉस के आगे रिक्वेस्ट की थी कि एक बार उनके पति रितेश को बोला जाए कि वह दुनिया के सामने आ कर उनका हाथ थाम लें। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ मगर रितेश के नाम की एक चिट्ठी जरूर राखी के पास आई, जिसे पाकर वह काफी खुश नजर आई थीं। इतना ही नहीं, राखी की मां जब बीमार पड़ी थीं तब वीडियो कॉल में उन्होंने अपनी मां से पूछा कि क्या रितेश उनका ध्यान रखते हैं, तो राखी की मां ने कहा था कि रितेश ही उनका ध्यान रख रहे हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: ड्रामा और एंटरटेनमेंट की फुल पैकेज हैं राखी सावंत, जानिए चैलेंजर्स से लेकर फाइनलिस्ट बनने तक की पूरी जर्नी

bigg  boss    rakhi  sawant  husband

कब हुई थी शादी? 

वर्ष 2018 की बात है, जब राखी सावंत और दीपक कलाल ने यह घोषणा की थी कि वह जल्द शादी करने वाले हैं। मगर कुछ ही समय बाद दोनों ने यह भी बताया था कि उनका ब्रेकअप हो चुका है। हालांकि, किसी ने भी इस बात को सच नहीं माना था। मगर वर्ष 2019 में राखी ने अचानक ही सोशल मीडिया में अपनी शादी की कुछ तस्‍वीरें शेयर की थीं। इसके बाद उन्होंने मीडिया को बताया था कि उनकी शादी रितेश नाम के शख्स से हुई है। मगर अपने पति के साथ राखी कभी भी सामने नहीं आई थीं और इसलिए कोई यह बात मानने को तैयार ही नहीं था कि राखी की शादी हुई है। (जब हद पार कर गया राखी सावंत का मजाक)

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

आपको बता दें कि राखी सावंत के पति रितेश के बिग बॉस हाउस में आने की संभावना सीजन-14 में ही जताई जा रही थीं। मगर रितेश नहीं आए, लेकिन बिग बॉस सीजन 15 के आने की जब घोषणा की गई तब से ही इस बात की चर्चा थी कि रितेश इस बार जरूर शो में हिस्सा लेंगे। हालांकि, यह कहना अब भी मुश्किल है कि रितेश बिग बॉस हाउस में किस रूप में हिस्सा लेने वाले हैं। 

 

अब देखना यह है कि क्या वाकई राखी के हसबैंड रितेश बिग बॉस सीजन-15 में आने वाले हैं और क्या राखी सावंत की शादी की बात सच साबित हो पाएगी? अगर आप आगे और भी अपडेट पढ़ना चाहते हैं, तो जुड़े रहें हरजिंदगी से।