• ENG | தமிழ்
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक की ये 4 बातें जो उन्हें बनाती हैं बिग बॉस की विनर

बिग बॉस सीजन 14 के सभी कंटेस्‍टेंट्स में से रुबीना दिलाइक को क्‍यों सबसे ज्‍यादा पसंद कर रहे हैं दर्शक, जानें रोचक बातें। 
author-profile
Published -01 Dec 2020, 15:51 ISTUpdated -16 Feb 2021, 15:03 IST
Next
Article
rubina dilaik and abhinav shukla divorce

बिग बॉस सीजन 14 दिन पर दिन रोचक होता जाता रहा है। जैसे-जैसे घर से सदस्‍यों को बेघर किया जा रहा है वैसे-वैसे घर में मौजूद सदस्‍यों का खेल निखर कर बाहर आ रहा है। जो सदस्‍य घर में सबसे ज्‍यादा स्‍ट्रॉन्‍ग नजर आ रहे हैं, उनमें रुबीना दिलाइका का नाम सबसे टॉप पर आता है। वहीं बिग बॉस 14 के टॉप 5 कंटेस्टेंट चुन लिए गए हैं, जिसमें रुबीना दिलैक भी शामिल हैं।

सोशल मीडिया पर टीवी की ये 'छोटी बहू' लगातार ट्रेंड कर रही हैं। यही नहीं बिग बॉस के इतिहास में रुबीना दिलैक पहली ऐसी कंटेस्टेंट हैं जिन्हें लेकर सबसे अधिक ट्वीट किए गए हैं।  फैंस से मिल रहे प्यार के अलावा सेलिब्रिटी भी उन्हें लगातार सपोर्ट कर रहे हैं। यही नहीं 

चलिए आज हम आपको बताते हैं कि रुबीना दिलैक में ऐसी कौन सी बाते हैं, जो उन्‍हें बिग बॉस सीजन 14 का सबसे स्‍ट्रॉन्‍ग कन्‍टेस्‍टेंट बनाती हैं। 

rubina dilaik and abhinav shukla marriage

हाजिर जवाब होना 

खुद पर उठे सवालों का जवाब देना रुबीना दिलाइक को बखूबी आता है। बिग बॉस हाउस में दोस्‍त हों या फिर दुश्‍मन रुबीना अपने मसलों में खुल कर लोगों से सवाल-जवाब करती हैं। घर के सदस्‍य ही नहीं, रुबीना शो के होस्‍ट सलमान खान की भी गोल-गोल बातों का जवाब देने से नहीं चूकतीं। घर में सबसे ज्‍यादा रुबीना दिलाइक को राहुल कृष्‍ण वैद्य और निक्‍की तंबोली से लड़ते हुए देखा गया है। इन दोनों के छोटे से रिएक्‍शन पर रुबीना तुरंत ही इन्‍हें जवाब देने के लिए तैयार हो जाती हैं। इतना ही नहीं, अब तो रुबीना अपनी दोस्‍त जैस्मिन भसीन को भी जवाब देने से पीछे नहीं हटती हैं। रुबीना का यह अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आया है। खासतौर पर रुबीना जब अपने ही पति और को-कंटेस्‍टेंट अभिनव शुक्‍ला से भी अपनी बात कहने से पीछे नहीं हटती हैं तब यह बात साफ झलकती है कि रुबीना एक बहुत ही स्‍ट्रॉन्‍ग प्‍लेयर हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: एजाज़ खान ने जीता इम्युनिटी स्टोन, खोला अपने शोषण का राज़

शो में है पहले दिन से

priya malik

टॉप 5 में पहुंचने वाले कंटेस्टेंट्स में रुबीना दिलैक अकेली हैं जो बिग बॉस हाउस में पहले दिन से हैं। दरअसल निक्की तंबोली और अली गोनी घर से बाहर हो गए थे, लेकिन बाद में उनकी दोबारा एंट्री हुई। वहीं राखी सावंत की चैलेंजर्स के रूप में एंट्री हुई थी। और राहुल वैद्य खुद शो से एक्जिट कर गए थे, जिसके लिए उन्होंने माफी मांगी और फिर उनकी दोबारा एंट्री हुई है। इस लिहाज से रुबीना इन पांचों कंटेस्टेंट्स में सबसे ज्यादा जीत की हकदार हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट प्रिया मलिक का भी कहना है। उनके मुताबिक विनर की ट्राफी रुबीना दिलैक को ही मिलनी चाहिए।

गलत शब्‍दों का इस्‍तेमाल न करना 

बिग बॉस के मंच पर यह हमेशा ही देखा गया है कि घर में रहने वाले सदस्‍य अपना आपा खो बैठते हैं और गलत शब्‍दों का प्रयोग करने लगते हैं। हालांकि, इससे बिग बॉस को कोई फर्क नहीं पड़ता है। मगर दर्शक ऐसे कंटेस्‍टेंट को कितना लाइक करते हैं इस बात पर बहुत फर्क पड़ता है। इतना ही नहीं, इस पर कंटेस्‍टेंट की हार और जीत भी निर्भर करती है। रुबीना इस बात से अच्‍छी तरह से परिचित हैं और शायद यही वजह है कि रुबीना को बिग बॉस हाउस में कभी भी गलत शब्‍दों का प्रयोग करते हुए नहीं देखा गया है। रुबीना की बेस्‍ट बात तो यह है कि वह बेहद अच्‍छी हिंदी बोलती हैं और अपनी बात को नपे-तुले शब्‍दों में लोगों के आगे रखती हैं। रुबीना की यह बात भी उनके गेम को स्‍ट्रॉन्‍ग बनाती है। 

rubina dilaik twitter

किसी के पक्ष में न बोलना 

बिग बॉस हाउस में कई बार देखा गया है कि लोग अपना गेम भूल कर दूसरों के गेम को बिगाड़ने में भी समय व्‍यर्थ कर देते हैं। ऐसे में न तो वह अपना गेम स्‍ट्रॉन्‍ग कर पाते हैं और न ही ज्‍यादा दिन तक बिग बॉस हाउस में टिक पाते हैं। मगर रुबीना ऐसे लोगों में से नहीं हैं, जो दूसरे के गेम को बिगाड़ने के चक्‍कर में अपना गेम न खेलें। रुबीना बिग बॉस की बताई हर गाइडलाइन को फॉलो करते हुए बिग बॉस हाउस में दिए गए हर टास्‍क में आगे बढ़ रही हैं।

Recommended Video

हालांकि, रुबीना ने अबतक बिग बॉस हाउस में दिया गया कोई भी टास्‍क जीता नहीं है, मगर रुबीना टास्‍क हार कर भी बेहद स्‍ट्रॉन्‍ग नजर आती हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह यह भी है कि रुबीना को कभी किसी के पक्ष या विपक्ष में बोलते हुए नहीं देखा गया है। रुबीना गेम में वही करती हैं, जो उन्‍हें सही लगता है और कभी-कभी तो वह अपने पति अभिनव शुक्‍ला की भी नहीं सुनती हैं। रुबीना की यह बात लोगों को भा रही है कि वह किसी भी खेल को खेल की तरह लेती है न कि रिवेंज की तरह। 

इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस में जल्द आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, घर के अंदर एंटरटेनमेंट का तड़का लगाएंगे ये एक्स-कंटेस्टेंट

अगर आप भी इन बातों से सहमत हैं और यह आर्टिकल आपको पसंद आया हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें और साथ ही बिग बॉस से जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए पढ़ती रहें हरजिंदगी। 

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।