कोविड-19 संक्रमण की वजह से साल 2020 में कई लोगों ने अपनी शादी को कैंसिल और पोस्‍टपोन किया है। इनमें आम लोग भी शामिल हैं और कुछ सेलिब्रिटीज भी हैं, जिनकी शादी के दावे वर्ष 2020 में ही किए जा रहे थे। मगर उनकी शादी इस वर्ष हो नहीं पाई। 

इन सेलिब्रिटीज में एक नाम वरुण धवन और नताशा दलाल का भी आता है। इन दोनों की शादी के चर्चे काफी समय से हो रहे हैं, मगर अब यह बात वरुण धवन के अंकल अनिल धवन से लीडिंग मीडिया हाउस स्‍पॉट बॉय को दिए इंटरव्‍यू में बता दी है कि दोनों ही 24 जनवरी 2021 के दिन शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे। 

रिपोर्ट्स की माने तो वरुण और नताश के शादी का वेन्‍यू और गेस्‍ट लिस्‍ट दोनों ही काफी पहले तय हो चुका है। दोनों की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। 

नताशा और वरुण की शादी के लिए पहुंच रहे बाराती-

नताशा और वरुण धवन की शादी अलीबाग में होनी है और इसके लिए नताशा दलाल, उनके परिवार वालों के साथ वरुण धवन के पिता डेविड धवन मां करुणा धवन, भाई रोहित धवन सभी अलीबाग के लिए निकल चुके हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरें भी सामने आई हैं। 

natasha dalal for bridal venue

नताशा और वरुण की शादी में बहुत सारे मेहमान नहीं आने वाले हैं इसलिए बारातियों की लिस्ट थोड़ी छोटी ही है। 

natasha and varun bridal venue

मोबाइल फोन्स नहीं होंगे किसी के पास-

वरुण और नताशा की शादी किसी सीक्रेट वेडिंग से कम नहीं लग रही है। यहां एक खास बात लोगों को कही गई है कि होटल स्टाफ सहित गेस्ट्स के लिए भी मोबाइल फोन का इस्तेमाल वर्जित है। ये शायद इसलिए है ताकि शादी की तस्वीरें बाहर न जाएं। 

आज से शुरू होंगे शादी के फंक्शन ये गेस्ट होंगे शामिल-

वरुण और नताशा की शादी के फंक्शन आज से ही शुरू होंगे और Mansion house नामक रिजॉर्ट के 25 लग्जरी रूम इस फंक्शन के लिए बुक कर दिए गए हैं। इसके अलावा, शादी में सिर्फ नामी गेस्ट्स जैसे सलमान खान, शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, आलिया और रणवीर आदि शामिल होंगे। गेस्ट लिस्ट काफी छोटी है और ज्यादा लोगों को यहां एंट्री नहीं दी जाएगी। 

वरुण को पहचानना हुआ मुश्किल-

वरुण धवन ने अपनी ही शादी के वेन्यू में जाने के लिए बाउंसर की तरह कपड़े पहने हैं। वरुण और नताशा की शादी को गोपनीय रखा जाए और वरुण को आसानी से स्पॉट न किया जाए इसलिए बाउंसर और वरुण दोनों एक जैसे दिख रहे हैं। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

नताशा की कार का नंबर और वरुण का जन्मदिन-

नताशा दलाल जिस कार से अपनी शादी के फंक्शन में जाती हुई दिखीं उस कार का नंबर अगर जोड़ा जाए तो वरुण धवन की बर्थडेट आती है। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

 

इसे जरूर पढ़ें: वरुण धवन-नताशा दलाल, ऋचा चड्ढा-अली फज़ल की कोरोना के चलते शादी टली!

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी के लिए चल रही थीं कई दिनों से तैयारियां-

रिपोर्ट्स की माने तो दोनों की शादी के फंक्‍शन 22 जनवरी से शुरू हो जाएंगे। आपको बता दें कि वरुण के घरवालें शादी की तैयारियों में बिजी हैं। वरुण के बड़े भाई और भाभी को बीते दिनों फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा के शोरूम पर स्‍पॉट भी किया गया था। इसके अलावा वरुण ने मुंबई के नजदीक अलीबाग में एक 5 स्‍टार प्रॉपर्टी भी बुक कर ली है। ऐसा कहा जा रहा है कि शादी के सारे कार्यक्रम यही से किए जाएंगे। 

इस प्रॉपर्टी को देखने के लिए वुरुण कुछ दिन पहले अलीबाग भी गए थे। वहीं कोविड-19 संक्रमण की सरकारी गाइडलाइंस को फॉलो करते हुए वरुण और नताशा ने अपनी शादी में बेहद करीबी लोगों को ही आने का न्‍योता दिया है। दोनों ने मात्र 200 लोगों को ही गेस्‍ट लिस्‍ट में शामिल किया है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वरुण और नताश दलाल की शादी में घरवालों, रिश्‍तेदारों और दोस्‍तों के अलावा बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के चुनिंदा लोगों को ही देखा जा सकेगा।

Varun Dhawan Natasha Dalal Marriage Update news

वरुण धवन और नताशा दलाल की लव स्‍टोरी 

वरुण धवन और नताशा दलाल की लव स्‍टोरी बेहद फिल्‍मी है। दोनों को स्‍कूल डेज में ही एक दूसरे से प्‍यार हो गया था। हालांकि, नताशा ने वरुण के प्रपोजल को कई बार ठुकरा दिया था। मगर ना ना करते प्‍यार उन्‍हें भी वरुण से हो ही गया। स्‍कूल के बाद कॉलेज डेज में भी वरुण और नताशा ने एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। यहां तक कि वरुण के फिल्‍म इंडस्‍ट्री में आने के बाद भी नताशा और वरुण का रिश्‍ता उतना ही मजबूत रहा, जितना की पहले था। पहले नताशा मीडिया के सामने आने से हिचकती थीं। वरुण भी नताश के साथ कम ही नजर आते थे। मगर घरवालों की तरफ से वरुण और नताशा के रिश्‍ते को जब से अप्रूवल मिला है तब से दोनों साथ में पार्टी, डिनर डेट और हॉलीडेज में जाते हुए नजर आ जाते हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: वरुण धवन और नताशा दलाल कर सकते हैं मई 2021 में शादी!

नताशा ने रखा था वरुण के लिए करवा चौथ का व्रत 

वर्ष 2020 में तो नताशा ने वरुण के लिए करवा चौथ का फास्‍ट भी रखा था। नताशा का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें वह अपनी होने वाली सास और वरुण की मां के साथ सुनीता कपूर के घर करवा चौथ की पूजा करते हुए नजर आई थीं। वरुण और नताशा की शादी की अटकलें तो तब से ही लगाई जा रही थीं, मगर कुछ दिन पहले वरुण और नताशा के रोके की खबरों ने इस बात को और भी पक्‍का कर दिया कि दोनों जल्‍द ही शादी करने जा रहे हैं। 

 

हालांकि, वरुण और नताशा की शादी की डेट अभी भी रिवील नहीं हुई है, मगर दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। हरजिंदगी तरफ से वरुण और नताशा को ढेर सारी बधाइयां। 

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें और साथ ही इसी तरह एंटरटेनमेंट से जुड़ी और भी खबरे पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।