कोरोनावायरस का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस समय हर किसी का घर से निकलना बंद हो गया है। अब इसका असर बॉलीवुड सेलेब्‍स की लाइफ पर भी दिखने लगा है। जहां एक ओर फिल्मों की शूटिंग बंद हो गई है और सेलेब्‍स ने घर से निकलना बंद कर दिया है। वहीं दूसरी ओर कोरोनावायरस के बढ़ते प्रभाव के चलते बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन-नताशा दलाल और ऋचा चड्ढा-अली फजल की शादी की डेट भी आगे बढ़ा दी गई हैं। यह खबर निश्चित ही फैंस के लिए चौंकाने वाली है।

कहा फैंस इस साल की फर्स्‍ट हाफ में ही दो सेलेब्‍स की शादी की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन कोरोनवायरस के प्रकोप के चलते कथित तौर पर योजनाओं में कुछ फेरबदल नहीं हो सकता है। जी हां एक रिपोर्ट के अनुसार, ''वरुण धवन ने वर्तमान स्थिति को देखते हुए शादी को टालने का फैसला किया है। अब वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी नवंबर में हो सकती है। इसके साथ ही ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की बात करें तो दोनों ने अपनी शादी की तारीखें अप्रैल माह में तय की थी लेकिन कोरोनावायरस के चलते दोनों ने अपनी शादी की डेट को आगे बढ़ा दिया है। क्योंकि उनके विदेश से कई मेहमान आने वाले थे। यह शादी दिल्ली में होने वाली थी। एक सूत्र ने बताया कि उनके कई मेहमान यूएस, यूरोप और कई जगह से आने वाले थे। लेकिन मौजूदा माहौल को देखते हुए उन्होंने शादी को साल के आखिर में करने का फैसला किया है।'' 

इसे जरूर पढ़ें: क्या इस वजह से टल गई वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी?

richa chadha ali fazal inside

इससे पहले फरवरी में, धवन को दल-निवास में एक साथ पहुंचे हुए थे, तब यह अनुमान लगाया गया था कि वरुण और नताशा का सिर्फ परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में रोका सेरेमनी की गई थी। द कुली नं 1 एक्टर ने हालांकि इस तरह की अफवाहों को एक ट्वीट के साथ खारिज कर दिया: "अरे दोस्तों, इससे पहले कि आप अपनी कल्पना को जंगली होने दें, यह बर्थडे की पार्टी थी। कोई भी झूठी खबर फैलने से पहले स्पष्ट करना चाहता था। चीयर्स।" नताशा दलाल के पिता राजू दलाल की बर्थडे की पार्टी के चलते सब लोग इकट्ठा हुए थे।

Recommended Video

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) onDec 29, 2019 at 11:37am PST

इस बीच, महीनों के बाद, ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने फरवरी के अंत में खुलासा किया कि उन्होंने अप्रैल में शादी की डेट फिक्‍स की है। लेकिन कपल के एक करीबी सूत्र ने मिड-डे को बताया कि शादी को स्थगित करना पड़ा क्योंकि वे कपल विदेश से मेहमानों की उम्मीद कर रहे हैं और इसलिए भी कि यह दिल्ली में होना था, जो कोरोनोवायरस के कारण बंद है। उनके कई मेहमान अमेरिका और यूरोप से आने वाले थे। इसके अलावा, कपल को दिल्ली में अपने विवाह की उम्मीद थी, जो इस समय आंशिक रूप से बंद है। इसलिए, उन्हें लगता है कि शादी में देरी करना सबसे अच्छा है। 

इसे जरूर पढ़ें- करीना-करिश्मा के भाई की शादी में दिखा नीता-ईशा अंबानी का स्वैग, बाकी सेलेब्स ने ऐसे जमाया रंग

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ali fazal (@alifazal9) onNov 1, 2019 at 9:37am PDT

 इस महीने की शुरुआत में, ऋचा चड्ढा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट करके अपनी सगाई की अंगूठी दिखाई थी। कहा जाता है कि अली फ़ज़ल और ऋचा चड्ढा 2015 से डेटिंग कर रहे हैं। उन्होंने फुकरे और फुकरे रिटर्न्स में एक साथ काम किया है। आपको बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए बॉलीवुड ने भी इसके जंग लड़ने के लिए ठोस कदम उठाए हैं।