अब बॉलीवुड में अगर ऐसे जोड़ों की लिस्ट बनाई जाए जिनकी शादी के लिए उनके फैन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं तो उनमें आलिया-रणबीर और वरुण-नताशा का नाम जरूर आएगा। वरुण धवन और नताशा उन सेलेब कपल्स में से एक हैं जिन्होंने अपने रिश्ते को कभी छुपाया नहीं। वो हमेशा ही मीडिया के सामने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर सामने आए और हमेशा ही एक दूसरे के साथ दिखे हैं। यही कारण है कि इन दोनों की शादी को लेकर भी फैन्स को अच्छा खास उत्साह है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि स्ट्रीट डांसर 3D की असफलता के बाद वरुण धवन ने अपनी शादी की प्लानिंग थोड़ी पोस्टपोन कर दी है और अब खबर ये आ रही है कि वरुण धवन और नताशा दलाल का रोका हो गया है। पर क्या ये सच है?  

दरअसल, बीती रात वरुण धवन और उनके परिवार वाले और करण जौहर, मनीष मल्होत्रा जैसे कई हाई प्रोफाइल गेस्ट नताशा दलाल के घर पहुंचे। वरुण धवन और उनके परिवार वाले जब वापस आए तो उनके हाथ में एक बैग था और वरुण का माथा ऐसे दिख रहा था जैसे उनके माथे पर तिलक लगाया हो और फिर मिटा दिया गया हो। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने ये भी दावा किया कि वरुण धवन अपनी शादी की बात 14 फरवरी को ही बताएंगे और उसी दिन अपनी शादी की डेट का अनाउंसमेंट करेंगे।  

इसे जरूर पढ़ें- आलिया और मैं साथ में खूब मस्ती करते हैं, लेकिन रिलेशनशिप पर सलाह, ना बाबा ना-वरुण धवन 

क्या है सच्चाई? 

वरुण धवन ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात का खुलासा किया है कि जिस पार्टी को उनकी रोका सेरेमनी के तौर पर देखा जा रहा है वो असल में एक बर्थडे पार्टी थी। उस पार्टी का उनकी शादी से कोई भी ताल्लुक नहीं है।

varun dhawan marriage tweet 

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी को लेकर लगातार चर्चा होती रहती है, लेकिन हमेशा इसको लेकर क्लैरिफाई नहीं किया जाता है। पर अब वरुण धवन ने खुद ही बता दिया है कि जिसे रोका पार्टी कहा जा रहा था वो असल में नॉर्मल बर्थडे पार्टी थी। नताशा दलाल के पिता का जन्मदिन था और इसकी पार्टी के लिए सभी लोग आए थे।  

manish malhotra karan johar natasha dalal house

कैसे फैली रोके की खबर? 

जब इस पार्टी को लेकर तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने लगीं और ये सामने आया कि वरुण धवन, उनकी मां, पिता डेविड धवन, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा जैसे लोग नताशा दलाल के घर पहुंचे हैं तब लोगों ने इसका अंदाज़ा लगाना शुरू किया। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) onFeb 12, 2020 at 11:58am PST

फोटोग्राफर्स की तस्वीरों में ये सामने आया कि जिस बैग को लिए वरुण धवन की मां खड़ी थीं उस बैग में कुछ खास नोट था जो नताशा दलाल और उनके परिवार वालों की तरफ से था।  

Recommended Video

इसी के साथ, जब वरुण धवन नताशा दलाल के घर से बाहर निकले तो उनके माथे पर लाल तिलक के निशान जैसा कुछ था। 

 
 
 
View this post on Instagram

I can see wiped red tika on Varun dhawan's forehead !! #varundhawan clicked coming out of #natashadalal 's residence building. #yogenshah

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) onFeb 12, 2020 at 11:28am PST

 

इसे जरूर पढ़ें- क्या इस वजह से टल गई वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी? 

इसके अलावा, लगभग सभी लोग एथिनिक पार्टी वियर में दिखे इसलिए और लगा कि शायद ये नॉर्मल बर्थडे पार्टी नहीं है। 

इसी सब कारणों से ऐसा लगने लगा कि वरुण धवन की शादी की बात हो रही है या फिर ये रोका सेरेमनी की तस्वीरें हैं। पर अब वरुण ने जब इस बात का खुलासा कर ही दिया है तब सामने आ जाता है कि अभी वरुण का रोका नहीं हुआ। उम्मीद ये की जा रही है कि इस साल के अंत तक शायद ये दोनों शादी कर लें, लेकिन जब तक इसका खुलासा नहीं किया जाता, तब तक के लिए वरुण और नताशा की शादी की खबरों को थोड़ा विराम देते हैं। 

All image credit: Instagram Fan Page/ Varun dhawan twitter ac/ pallav paliwal