• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

तारक मेहता के हाथी से लेकर अनुपमा की मां तक, शो के दौरान हुआ है इन सितारों का निधन

टीवी इंडस्ट्री के कुछ सितारे ऐसे भी रहे जिन्होंने शो के बीच ही दुनिया को अलविदा कह दिया। आज भी फैंस इन्हें बहुत मिस करते हैं।
author-profile
Published -05 Jul 2022, 08:00 ISTUpdated -04 Jul 2022, 20:13 IST
Next
Article
celebs who died in the middle of a TV shows

छोटे पर्दे पर नजर आने वाले ये किरदार थोड़े समय में ही लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना लेते हैं। ऐसे में जब ये सेलेब्स शो छोड़कर जाने लगते हैं, या फिर दुनिया को अलविदा कह देते हैं। जिससे फैंस को गहरा झटका लगता है। टीवी की दुनिया के कई ऐसे सेलेब्स हैं, जिनकी मौत शो के बीच में हुई। सेलेब्स की मौत के बाद अचानक उनकी जगह किसी अन्य एक्टर को रिप्लेस किया गया, जिसे फैंस लंबे समय तक एक्सेप्ट नहीं कर पाए। 

आज के आर्टिकल में हम आपको उन सेलेब्स के बारे में बताएंगे, जिनकी मौत शो के बीच हुई। आइए जानते हैं इन टीवी स्टार्स के बारे में- 

रीमा लागू- 

tv celebs who passed away mid of the show

‘हम आपके हैं कौन’ और ‘हम साथ-साथ हैं’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस रीमा लागू का निधन शो के बीच में हुआ था। उस दौरान वो टीवी सीरियल ‘नामकरण’ में नजर आ रही थीं। लेकिन शो के दौरान ही उन्हें हार्ट अटैक आ गया। जिसके चलते उनकी मौत हो गई। 

कवि कुमार आजाद- 

Actors who died in the middle of a TV series

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में डॉक्टर हाथी के किरदार में नजर आने वाले कवि कुमार आजाद का देहांत भी शो के बीच में हुआ था। साल 2018 में हार्ट अटैक के चलते कवि कुमार ने दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी अचानक मौत ने दुनिया को एकदम चौंका दिया।

गगन कंग- 

which Actors who died in the middle of the show

टीवी सीरियल ‘महाकाली’  में भगवान इंद्र के किरदार में नजर आने वाले एक्टर गगन कंग का निधन एकदम अचानक हुआ। वो शूटिंग करके अपने घर वापस लौट रहे थे, जहां कार एक्सीडेंट में उनकी मौत हो गई थी।

सुरेखा सीकरी- 

टीवी की लेजेंड एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी ने कई बेहतरीन शोज में काम किया था। लंबी उम्र होने के बावजूद भी एक्ट्रेस टीवी शोज में काम कर रहीं थीं। टीवी शो ‘ परदेस में है मेरा दिल’ शो की शूटिंग के दौरान अचानक उनकी तबियत खराब हो गई, जिसके बाद साल 2021 में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

इसे भी पढ़ें- इन 9 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने किया था धमाकेदार बॉलीवुड डेब्यू पर हो गईं फ्लॉप

रुबीना शेरगिल- 

tv celebs who passed away tragically

टीवी शो ‘मिसेज कौशिक की पांच बहुएं में ‘सिमरन’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुबीना शेरगिल का अचानक निधन हो गया था। बता दें कि एक्ट्रेस टीम के साथ पार्टी में गई थीं। जहां अचानक अस्थमा अटैक आने के कारण उनकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें- इन साल इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने किया फिल्मों में डेब्यू, आप भी जानें

घनश्याम नायक- 

which Actors who died in the middle of the show ()

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से लोग लंबे समय से जुड़े हुए हैं। कुछ समय पहले ही शो में नट्टू काका किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम ने दुनिया को अलविदा कह दिया। नट्टू काका की अचानक मौत से फैंस बेहद इमोशनल हो गए। 

तो ये थे वो टीवी सेलेब्स जिनकी मौत शो के बीच में हुई। आपको हमारा यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें। साथ ही ऐसी जानकारियों के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी के साथ।

Image Credit- instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।