Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    जब 103 डिग्री बुखार में श्रीदेवी ने शूट किया था ये हिट गाना, इसकी वजह से मिली थी पॉपुलैरिटी

    श्रीदेवी ने एक जमाने में 103 डिग्री बुखार होने के बावजूद भी किया था इस गाने की शूटिंग, चलिए जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें।
    author-profile
    Updated at - 2022-11-18,18:48 IST
    Next
    Article
    sridevi old movie

    श्रीदेवी को किसी पहचान की जरुरत नही हैं। 90 की दशक की पॉपुलर अभिनेत्री श्रीदेवी ने कई हिट फिल्में दी है। श्रीदेवी को सिनेमा जगत में पहली महिला सुपरस्टार कहा जाता है। उनके फिल्मों को दर्शक आज भी देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि श्रीदेवी ने तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वहीं श्रीदेवी ने एक दफा तेज बुखार में काम करके सबको चौका दिया था।

    छोटे रोल में नहीं करना चाहती थीं काम

    sridevi had  degree fever while shooting for chaalbaaz song

    4 दशक से भी ज्यादा समय तक श्रीदेवी ने हिंदी फिल्मों में काम किया है। एक जमाने में लोग उनकी एक्टिंग और उनकी खूबसूरती के फैंन हुआ करते थे। श्रीदेवी को स्टीवन स्पिलबर्ग ने 'जुरासिक पार्क' फिल्म में छोटा सा रोल ऑफर किया था। जिसके बाद श्रीदेवी ने इस रोल को करने से साफ मना कर दिया था। आप ये बात जानकर हैरान हो जाएंगे लेकिन बता दे कि श्रीदेवी ने आज तक जितनी भी फिल्मों में काम किया है उनकी सभी फिल्में सुपरहिट साबित हुई है।

    इसे जरूर पढ़ें- Birth Anniversary: इस कारण से बार-बार बेहोश होती थीं श्रीदेवी, जानें 'फीमेल बच्चन' के बारे में कुछ फैक्ट्स

    103 डिग्री के बुखार में किया था काम

    'चालबाज' फिल्म का सुपरहिट गाना 'न जाने कहा से आई है' इस गाने को तो आपने सुना ही होगा। इस गाने को आज भी दर्शक सुनना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। बता दे कि इस गाने को शूट करने के लिए श्रीदेवी ने काफी मेहनत की थी। जब श्रीदेवी इस गाने की शूट कर रही थीं तो उनको काफी तेज बुखार था। कहा तो यह भी जाता है कि उन्हें 103 डिग्री का बुखार था। इसके बावजूद भी उन्होंने इस गाने की शूटिंग की थी।

    इसे जरूर पढ़ें- Sridevi Death Anniversary: फिल्मों में ही नहीं पर्दे के पीछे भी था श्रीदेवी का जलवा, देखें फिल्मी सेट से उनकी यादगार तस्वीरें

    'चालबाज' के गाने को दर्शक आज भी सुनना करते हैं पसंद

    8 दिसंबर 1989 को रिलीज हुई फिल्म 'चालबाज' को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। बता दे कि 'न जाने कहा से आई है' इस गाने को श्रीदेवी ने तेज बुखार और तपते शरीर के बाद भी बारिश के सीक्वेंस में लगातार पानी में भीगते हुए शूटिंग पूरी की थी। श्रीदेवी अपने काम को लेकर काफी वफादार थी। श्रीदेवी ने जितने भी फिल्मों में काम किया है वह सारी फिल्में हिट साबित हुई है। उन्होने अपने करियर में सबसे ज्यादा अनिल कपूर के साथ काम किया था। आज भले हमारे साथ श्रीदेवी नहीं है लेकिन उनकी यादें आज भी हमारे साथ है जैसे उनकी फिल्में और गाने। जिसे सुनना हम सभी काफी ज्यादा पसंद करते हैं। 

    अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

    Pic Credit: Freepik

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।