बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में बोल्‍ड एक्‍ट्रेस के रूप में पहचानी जानें वाली कंगना रनौत अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत चुकी हैं। कंगना को बी-टाउन में क्‍वीन कहा जाता है। मगर, वह असल जिंदगी में भी किसी क्‍वीन की तरह ही रहती हैं। जहां हिमाचल प्रदेश में कंगना के पास खूबसूरत बंगला है वहीं मुंबई में कंगना ने अपने लिए एक आलीशान ऑफिस कम स्‍टूडियो बनवाया है। कंगना का यह ऑफिस बांद्रा के पाली हिल में है। मगर अब यह ऑफिस उतना आलीशान नहीं रहा क्‍योंकि इस पर बीएमसी ने अपना बुलडोजर चला दिया है। 

गौरतलब है, बीएमसी द्वारा कंगना रनौत के इस ऑफिस को कुछ समय पहले ही अवैध निर्माण घोषित कर दिया गया था। इस पर कार्रवाई करते हुए बीएमसी ने 9 सितंबर को कंगना के ऑफिस में काफी तोड़फोड़ भी की है। हालांकि, कंगना ने अपने ऑफिस के अवैध निर्माण की बात को गलत ठहराया है। चलिए हम आपको कंगना के इस आलीशान ऑफिस की झलक एक बार अंदर से दिखाते हैं। 

यह तस्‍वीरें कंगना रनौत की टीम के ऑफीशियल इंस्‍टाग्राम पेज पर पोस्‍ट की गई हैं। इन तस्‍वीरों में कंगना का ऑफिस वाकई बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है। 

इसे जरूर पढ़ें: Inside Pics : 56 करोड़ रुपए के आलीशान सी-फेसिंग बंगले में रहते हैं शाहिद कपूर-मीरा राजपूत

kangana ranaut   crore  bungalow

साल 2019 में कंगना ने फिल्‍म 'मणिकर्णिका' में काम किया था और उसके बाद इसी वर्ष जनवरी में कंगना ने अपने प्रोडक्‍शन हाउस 'मणिकर्णिका फिल्‍म्‍स' और नए ऑफिस का इनॉगरेशन किया था। ऑफिस बनाने के लिए कंगना ने पाली हिल का बंगला नंबर 5 चुना और उसे अपना वर्क स्‍टूडियो बना लिया।

इसे जरूर पढ़ें: तस्‍वीरों और वीडियो देखें करण जौहर का खूबसूरत घर, गौरी खान ने किया है इंटीरियर

kangana ranaut   crore  bungalow pics

इस जगह को 'ड्रीमी वर्कप्‍लेस' बनाने के लिए कंगना ने सेलिब्रिटी डिजाइनर शबनम गुप्‍ता की मदद ली है। कंगना के वर्कस्‍पेस को यूरोपियन लुक दिया गया है जो इसे बेहद खूबसूरत बनाता है। कंगना के स्‍टूडियो के ज्‍यादातर फर्नीचर आइटम्‍स को कस्टमाइज किया गया है और वह हैंडमेड हैं। ऑफिस को ईको फ्रेंडली बनाने के लिए कंगना ने पूरे ऑफिस को प्‍लास्टिक फ्री रखा है। अंदर से ऐसा दिखता है 450 करोड़ रुपए कीमत वाला ईशा अंबानी का आलीशान बंगला

kangana ranaut   crore  bungalow images

एक लीडिंग इंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्‍यू में कंगना ने अपनी इस ड्रीमी वर्कप्‍लेस के बारे में कहा था, ' इस वर्क प्‍लेस को बनाना मेरा सपना था। सब ने मुझ से कहा कि वर्कप्‍लेस के लिए तुम कोई एपार्टमेंट रेंट पर ले लो, जहां मेरे को 40 से 50 लाख रुपए रेंट देना होता। मेरे सीए ने भी कहा कि मैं अपने पैसे बॉन्‍ड्स को खरीदने में लगा दूं। मेरी बहन और फैमिली को भी लगा कि मैं अपने पैसे वेस्‍ट कर रही हूं।  मगर, मुझे लगा कि मैं सब मैनेज कर लूंगी। बीच में मेरी कुछ फिल्‍में ज्‍यादा अच्‍छी नहीं चलीं मगर मणिकर्णिका के बाद स्थितियां कुछ सुधरी और मैं अपने इस ड्रीम वर्कस्‍पेस को तैयार कर पाई। ' आपको बता दें कि इस वर्कस्‍पेस के निर्माण में कंगना रनौत ने 48 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। एक कमरे वाले किराए के घर में रहती थीं नेहा कक्कड़, अब बनाया अपना शानदार बंगला

kangana ranaut   crore  bungalow pictures

ऑफिस की जो तस्‍वीरें कंगना रनौत की टीम ने इंस्‍टाग्राम पेज पर पोस्‍ट की हैं उसमें कैफेटेरिया, स्‍टूडियो, वर्क स्‍टेशन, स्‍टोरीबोर्ड स्‍टेशन के लिए इस्‍तेमाल किए जा रहे कमरों की तस्‍वीरें हैं।

Recommended Video

इसके अलावा मेकअप रूम, मीटिंग रूम की भी तस्‍वीरें हैं। कंगना के ऑफिस में और ऑफिस के आस-पास काफी हरियाली है। फैन ने पूछा 'मन्‍नत में रहने का किराया' शाहरुख ने दिया ये जवाब

kangana office pics

कंगना रनौत ने इंटरव्‍यू में यह बात भी कही थी कि वह ऐसी जगह काम करना चाहती हैं जहां पर प्राकृतिक खूबसूरती बिखरी हुई हो, कंगना का यह ऑफिस प्राकृतिक सुंदरता से घिरा हुआ है। 

फिलहाल कंगना का यह ऑफिस अब विवादों में फस चुका है। शायद अब यह उतना खूबसूरत भी न दिखे, जैसा कि पहले लगता था। बॉलीवुड से जुड़ी और भी ताजा खबरों के बारे में जानने के लिए पढ़ती रहें हरजिंदगी। 

Image Credit: Team Kangana Ranaut/Instagram