नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की सबसे चर्चित सिंगर्स में से एक हैं। उन्हें 'इंडियन शकीरा' के नाम से भी जाना जाता है। नेहा कक्कड़ मिडिल क्लास से आती हैं। बचपन में उन्होंने कई चुनौतियों का सामना किया। लेकिन सिंगिग के पैशन ने उनकी जिंदगी बदल दी। नेहा कक्कड़ ने 4 साल की उम्र से माता के जगरातों में गाना शुरू कर दिया था और अपनी गायिकी को आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने 11वीं की पढ़ाई छोड़ इंडियन आइडल में हिस्सा लिया था। हालांकि इसमें वह विनर बनते-बनते रह गई  थीं, लेकिन बाद में उनकी म्यूजिक एलबम्स और गाने जबरदस्त हिट हुए। नेहा कक्कड़ के गाने 'मिले हो तुम हमको बड़े नसीबों से' और 'कॉकटेल' मूवी का गाना 'सेकेंड हैंड जवानी' काफी फेमस हुआ था। बचपन में नेहा 1 कमरे वाले किराए के घर में रहा करती थीं, लेकिन अपनी सक्सेस के बाद उन्होंने अपने लिए एक शानदार बंगला लिया। नेहा ने अपने बंगले की शानदार तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। 

नए घर के साथ पुराने घर की तस्वीरें भी शेयर कीं 

 

दिलचस्प बात ये है कि नए बंगले में शिफ्ट होने के बाद भी नेहा अपने पुराने घर को भूली नहीं है। उन्होंने नए घर की तस्वीरें शेयर करने के साथ अपने पुराने घर की तस्वीरें भी शेयर की हैं। ऋष‍िकेशमें यहीं वह अपने मम्मी-पापा और बड़ी बहन के साथ रहा करती थीं। नेहा ने अपनी तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है,

'ऋषिकेश में ये वो बंगला है, जो अब हमारा है। और दूसरा घर वो है, जहां मैं पैदा हुई थी। उस घर में हम कक्कड़ फैमिली एक ही कमरे में रहा करते थे। वहां मेरी मां ने एक टेबल रखा था, जो कि हमारा किचन था। वो घर भी हमारा अपना नहीं था। उसके लिए हम किराया द‍िया करते थे।'

इसे जरूर पढ़ें: लग्जरी गाड़ियों से लेकर आलीशान घर तक, नेहा कक्कड़ हैं इन 3 महंगी चीजों की मालकिन

बचपन की यादें कर देती हैं इमोशनल  

नेहा जब भी अपने बचपन के दिनों को याद करती हैं तो उस समय के हालात याद करके इमोशनल हो जाती हैं। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'और आज जब भी मैं इसी शहर में अपने बंगले को देखती हूं तो हमेशा इमोशनल हो जाती हूं। मेरे परिवार को शुक्रिया।' नेहा के इन दोनों घरों को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपने पैशन यानी सिंगिंग में कामयाबी के लिए कितनी मेहनत की है।

इसे जरूर पढ़ें: नेहा कक्‍कड़- आदित्‍य नारायण की शादी का सच आया सामने, आप भी जानें

सेलेब्रिटीज ने बढ़ाया जोश 

neha kakkar in casual dress

नेहा के इस पोस्ट पर कई सेलेब्रिटीज ने कमेंट कर अपनी खुशी जाहिर की है। इनमें विशाल डडलानी, जय भानुशाली, रवि दुबे, जय भानुशाली, मनीष पॉल और गौहर खान का नाम खासतौर पर लिया जा सकता है।

Recommended Video

जाने-माने सिंगर आदित्य नारायण ने लिखा है,  'दृढ़ निश्चय और मेहनत से क्या कुछ नहीं पाया जा सकता, उसका जीता-जागता उदाहरण हैं आप।' टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने भी नेहा कक्कड़ की इस पोस्ट की तारीफ की है।

बॉलीवुड सिंगर विशाल डडलानी ने लिखा, 'मुझे तुम पर गर्व है। तुमने काफी संघर्ष किया है और तुमने अपने इस सफर में अच्छा समय भी देखा है। तुम बहुत इंस्पायरिंग हो।'

neha kakkar beautiful look 

कुछ वक्त पहले नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की खबरें आ रही थीं। इंडियन आइडल 11 के सेट पर दोनों की सगाई और शादी का ऐलान किया गया था। लेकिन कुछ वक्त बाद साफ हो गया कि ये सबकुछ सिर्फ शो पर एंटरटेनमेंट के लिए किया गया था और इसका हकीकत से कोई लेनादेना नहीं है।

Image Courtesy: Instgram(@nehakakkar)