एक्ट्रेस समीरा रेड्डी सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह वीडियो और पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने ट्रोलर्स को मैसेज दिया है। बता दें कि समीरा रेड्डी ने यूट्यूबर यशराज मुखाटे के री क्रिएट सॉन्ग पर ये वीडियो बनाया है, जिसमें वह अपने ग्रे हेयर को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।

वीडियो के शुरुआत में समीरा रेड्डी अपने बालों से खेलती हुई कहती हैं "एक्सक्यूज़ मी! कमेंट करने वाले लोग याद रखना मेरी। ज़िंदगी है.. कैसे भी जियुं तुमसे मतलब? अपनी ज़िंदगी देखो यार...किसी की ज़िंदगी में दख़ल मत दो... क्या होता... मालूम गाली मिलती, यम्मी यम्मी वाली गाली मिलती"। वीडियो में उनका कूल अंदाज लोगों को काफ़ी पसंद आ रहा है। इस वीडियो को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर करते करते हुए यशराज मुखाटे को टैग करके धन्यवाद भी कहा।

कोरोना को मात देने पर फैंस को दिया ख़ास मैसेज

sameera reddy biography

बीते कुछ दिन पहले समीरा रेड्डी कोरोना संक्रमित हो गईं थीं। यही नहीं उनके साथ-साथ उनका पूरा परिवार भी संक्रमित हो गया था, लेकिन अब सभी ख़तरे से ख़ाली हैं। दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया था कि वो अब कोरोना को मात दे चुकी हैं। इस ख़ुशख़बरी को उन्होंने वीडियो शेयर कर बताया। वीडियो में समीरा कहती हैं कि मैंने अपना कोविड टेस्ट करवाया और मेरी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है और इसी के साथ उन सभी को तहे दिल से शुक्रिया अदा करती हूं जिन्होंने मेरे खाने-पीने की इच्छाओं के लिए चिंता जताई।'' इसके अलावा उन्होंने बताया कि वह अभी कमज़ोर हैं, लेकिन अपने स्वास्थ्य पर पूरा ध्यान दे रही हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera)

इसे भी पढ़ें: परिवार के बाद अब दीपिका पादुकोण भी कोरोना की चपेट में आईं, इन हस्तियों ने भी झेला इसका कहर

कोरोना को ऐसे दी मात

sameera reddy post viral

समीरा रेड्डी ने बताया कि कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्होंने योगा और डाइट पर ख़ास ध्यान दिया। एक्ट्रेस ने बताया कि पिछले दो महीने से वह अपनी फ़िटनेस पर ख़ास ध्यान दे रही हैं। उन्होंने अपने दिमाग़ को शांत और फ़िट रखने के लिए रोज़ाना वॉक, लाइट योगा और हेल्दी डाइट पर ख़ास ध्यान दिया है। समीरा रेड्डी ने वीडियो के ज़रिए लोगों को सलाह दी है कि वह भी इस मुश्किल वक़्त में अपना ख़्याल रखें और कुछ वक़्त निकालकर जॉगिंग, ब्रीदिंग, स्ट्रेचिंग और कोई भी एक्सरसाइज करें। यही नहीं सिंपल घर में वॉक करने से भी आप अपने स्टेमिना को बढ़ा सकते हैं। नेगेटिव न्यूज़ से बचें और अच्छा खाएं, बेहतर नींद लें और विटामिन लें। कोशिश करें रोज़ाना योगा करें और बैलैंस्ड रहें।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera)

इसे भी पढ़ें: ऑनलाइन बैंकिंग या पेमेंट एप्स का करते हैं इस्तेमाल तो कभी न करें ये 7 काम

Recommended Video

फ़िल्मों से दूर करती हैं अब ये काम

youtuber

समीरा रेड्डी फ़िल्मों से दूर अपनी पर्सनल लाइफ़ में बिजी हैं। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जिसमें वह बेबाक़ अंदाज में नज़र आती रहती हैं। ख़ास बात है कि वह अपने वीडियो में हमेशा पॉजिटिव बातें करती दिखाई देती हैं। फ़िल्मों से दूर एक्ट्रेस इन दिनों अपनी सास के साथ मिलकर यूट्यूब चैनल चलाती हैं। वह और उनकी सास का ये यूट्यूब चैनल एक कुकिंग चैनल है, दोनों अक्सर अलग-अलग तरीक़े के वीडियो शेयर करती रहती हैं।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर करना ना भूलें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।