सोशल मीडिया हो या बिग बॉस हाउस, आजकल एक नाम की चर्चा हर जगह हो रही है। यह नाम है राखी सावंत का। जी हां, बॉलीवुड एक्‍ट्रेस राखी सावंत ने जब से बिग बॉस सीजन 14 में हिस्‍सा लिया है, शो में नई जान सी आ गई है। राखी बिग बॉस हाउस में अपने साथ एंटरटनमेंट का पिटारा लेकर आई हैं। राखी की वजह से घर में रौनक सी आ गई है। 

मजे की बात तो यह है कि राखी सावंत का गुस्‍सा और प्‍यार दोनों में ही एंटरटेनमेंट कूट-कूट कर भरा होता है। जब से राखी ने बिग बॉस हाउस के अंदर कदम रखा है तब से हर एपिसोड में उनके फनी मोमेंट्स देख दर्शक अपना पेट पकड़ कर हंसने पर मजबूर हो जाते हैं। 

आज हम आपको राखी सावंत के कुछ ऐसे ही मजेदार मोमेंट्स के बारे में बताएंगे, जिन्‍हें जान कर आपको भी हंसी आ जाएगी। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: राखी सावंत को टॉप-5 में पहुंचा सकती हैं उनकी ये 3 खूबियां

rakhi sawant house

डक वाला टास्‍क 

बिग बॉस सीजन 14 में राखी सावंत एक चैलेंजर के रूप में आई हैं और घर के सभी सदस्‍यों के लिए एक चुनौती बन चुकी हैं। राखी सावंत की हर एक्टिविटी में इतना एंटरटेनमेंट होता है कि बाकी घर वाले उनके आगे फीके पड़ जाते हैं। राखी सावंत ने यह बात बिग बॉस हाउस में अपने पहले ही डक वाले टास्‍क में साबित कर दी थी कि वह एंटरटेनमेंट का पिटारा है। 

इस टास्‍क में राखी ने घरवालों और दर्शकों का एंटरटेनमेंट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ा था। टास्‍क के दौरान राखी के डक का मुंह तोड़ दिया गया था तब राखी ने डक के टूटे हुए मुंह को खुद ही पहन लिया था और यह सीन काफी मजेदार था। इतना ही नहीं, राखी ने वीकेंड के वार पर होस्‍ट सलमान खान के आगे भी डक वाले टास्‍क को लेकर काफी मजेदार बातें की थीं। राखी सावंत की बातें सुन कर सलमान खान को भी हंसी आ गई थी। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: राखी सावंत के पीछ पड़े घरवाले और मास्‍टर माइंड विकास गुप्‍ता फिर हुए बिग बॉस से आउट, जानें कारण

rakhi sawant jokes

जूली वाला टास्‍क 

राखी सावंत ने बिग बॉस हाउस के सदस्‍यों को डराने के लिए जूली बनने का नाटक किया था। राखी के इस एक्‍ट से घरवाले काफी प्रभावित भी हुए थे। बिग बॉस ने भी राखी के इस खेल को जारी रखते हुए इसे एक टास्‍क में बदल दिया। इस टास्‍क में राखी को जूली की आत्‍मा का किरदार निभाना था। इस किरदार को निभाते वक्‍त राखी ने घरवालों और दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। राखी इस किरदार में इस कदर खो गईं कि उन्‍होंने घरवालों के बीच झगड़ा तक करा दिया। 

rakhi sawant abhinav shukla

अभिनव को छेड़ने वाला टास्‍क 

राखी सावंत के मन में अभिनव शुक्‍ला के लिए कितना प्‍यार है, यह तो कोई भी उनकी हरकतों को देख कर समझ सकता है। कभी राखी अभिनव को साड़ी पहनाने के लिए कहती हैं, तो कभी अपनी मांग में लिपस्टिक से अभिनव के नाम का सिंदूर भर लेती हैं। राखी अभिनव की पत्‍नी एवं बिग बॉसी सीजन 14 की कंटेस्‍टेंट रुबीना दिलाई के सामने भी अभिनव को परेशान करने से पीछे नहीं हटती हैं। रुबीना भी राखी के इस खेल को सीरियस नहीं लेती हैं। राखी और अभिनव की खट्टी-मीठी नोक-झोक को बिग बॉस ने एक टास्‍क 'मेरे सामने वाले छज्‍जे पर एक चांद का टुकड़ा रहता है' में बदल दिया। इस टास्‍क में राखी ने अभिनव को खूब परेशान किया और टास्‍क को मजेदार बना दिया था। हालांकि, यह टास्‍क बाद में रद्द कर दिया गया था। 

Recommended Video

इसके अलावा भी बिग बॉस हाउस में राखी सावंत के फन मोमेंट्स की कमी नहीं है। राखी सावंत हर वक्‍त कुछ न कुछ ऐसा जरूर करती हैं, जिससे लोग पेट पकड़ कर हंसने के लिए मजबूर हो जाते हैं। 

यह आर्टिकल आपको अच्‍छा लगा हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें साथ ही इसी तरह और भी बिग बॉस से जुड़े आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।