'मै बिग बॉस हाउस में केवल तीन चीजें ही करुंगी, एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट, क्‍योंकि मैं एंटरटेनमेंट हूं।' यह बात राखी सावंत ने तब कही थी जब एक चैलेंजर के रूप में उन्‍होंने बिग बॉस सजन 14 में हिस्‍सा लिया था। मजे की बात यह है कि अपनी इस बात को राखी ने सही भी साबित कर दिया है। 

राखी जब से बिग बॉस हाउस में आई हैं तब से शो और भी रोचक हो गया है। राखी ने अपने एंटरटेनमेंट के पिटारे को खोल कर शो में चार-चांद लगा दिए हैं। एंटरटेनमेंट के अलावा भी राखी में ऐसी कई खूबियां हैं, जो उन्‍हें घर का एक मजबूत सदस्‍य बनाती है। राखी की बोल्‍डनेस, हाजिर जवाबी और डाउन टू अर्थ नेचर ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। 

कोई बड़ी बात नहीं है कि राखी सावंत इस सीजन टॉप-5 कंटेस्‍टेंट में से एक बन जाएं। क्‍योंकि एंटरटेनमेंट का पिटारा होने के साथ-साथ राखी में कई ऐसे स्‍ट्रॉन्‍ग प्‍वॉइंट्स नजर आ रहे हैं, जो उन्‍हें एक मजबूत कंटेस्‍टेंट बना रहे हैं। चलिए कुछ के बारे में हम आपको बताते हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: राखी सावंत के पीछ पड़े घरवाले और मास्‍टर माइंड विकास गुप्‍ता फिर हुए बिग बॉस से आउट, जानें कारण

rakhi sawant bigg boss fees

खेल को बनाती हैं इंटरेस्टिंग 

बिग बॉस जब घरवालों को कोई टास्‍क देते हैं, तो राखी उस टास्‍क को बेहद इंटरेस्टिंग बना देती हैं। राखी की मजेदार बातें और एक्‍ट टास्‍क में मस्‍ती का रंग घोल देता है। राखी को जब टास्‍क नहीं भी दिया जाता है, तब भी वह दर्शकों और घरवालों का एंटरटेनमेंट करने से पीछे नहीं हटती हैं। कुछ दिन पहले राखी ने जूली बनने का नाटक किया था। राखी घरवालों को इस बात के लिए कनविंस कर रही थीं कि उनके अंदर जूली नाम की आत्‍मा घुस गई है। घरवालों को राखी के इस खेल पर बहुत मजा आया था। वहीं बिग बॉस ने भी इस खेल को आगे बढ़ाया और घरवालों को एक ऐसा टास्‍क दिया, जिसमें राखी को जूली का किरदार निभाना था। राखी ने इस टास्‍क को बखूबी पूरा किया, मगर वह इस टास्‍क को जीत नहीं सकीं। मगर राखी ने इस टास्‍क को जितना इंटरेस्टिंग बनाया उतना किसी से उम्‍मीद भी नहीं की जा सकती है। (राखी सावंत का असली नाम जानें)

rakhi sawant bigg boss salary

राखी हैं फाइटर 

बिग बॉस हाउस में राखी जब से आई हैं तब से उन्‍हें घरवालों के साथ किसी न किसी बात पर जंग लड़नी पड़ रही है। केवल विकास गुप्‍ता को छोड़ कर घर में ऐसा कोई भी नहीं है, जो राखी का अच्‍छा दोस्‍त हो। राखी सांवत घरवालों के लिए एक सॉफ्ट टार्गेट बन चुकी हैं। कोई उन्‍हें ड्रामेबाज कहता है, तो कहता है कि उनके पास से बदबू आती है। देखा जाए तो घरवाले राखी को खुद से काफी अलग समझते हैं। घर के कुछ सदस्‍य तो राखी के पास बैठने और उनका सामान छूने में भी परहेज करते हैं। मगर राखी ने कभी घरवालों से लड़ कर तो कभी उनके हाथ-पैर जोड़ कर अपनी लड़ाई लड़ी है और उसे जीता भी है। शो के होस्‍ट सलमान खान ने भी घरवालों के आगे हमेशा राखी को सपोर्ट किया है, जो इस बात को साबित करता है कि राखी बहुत अच्‍छी तरह से अपना गेम खेल रही हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: एक बार फिर से चर्चा में हैं राखी सावंत के पति, जानिए रितेश क्यों नहीं आ रहे दुनिया के सामने

Recommended Video

दर्शकों का मिल रहा है प्‍यार 

राखी की छवि हमेशा से इंडस्‍ट्री में कॉन्‍ट्रोवर्शियल रही है। राखी सोशल मीडिया पर काफी सारी ऐसी पोस्‍ट शेयर करती हैं, जो मजेदार होने के साथ-साथ भड़काउ भी होती है। इसलिए राखी को ड्रामा क्‍वीन भी कहा जाता है। मगर बिग बॉस हाउस में आकर राखी का असल व्‍यक्तित्‍व देखने को मिल रहा है, जो दर्शकों को बेहद अच्‍छा लग रहा है। टीवी इंडस्‍ट्री के लोग भी राखी सांवत को बहुत सपोर्ट कर रहे हैं। सभी को राखी का खेल पसंद आ रहा है। यहां तक कि बिग बॉस में हुए फैमिली वीक में भी ज्‍यादातर कंटेस्‍टेंट के घरवालों ने राखी को ही कैप्‍टन के लिए चुना था। यह देखकर तो ऐसा ही लगता है कि दर्शक राखी को बहुत पसंद कर रहे हैं। 

बिग बॉस हाउस में आपको राखी सावंत का गेम कैसा लग रहा है, हमें जरूर बताइएगा। यह आर्टिकल आपको पसंद आया हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें, साथ ही इसी तरह और भी आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।