खतरों के खिलाड़ी 11 के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की खबरें काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई थीं। वहीं बिग बॉस के घर के अंदर राहुल वैद्य ने बहुत ही रोमांटिक अंदाज में दिशा परमार को प्रपोज किया था। जिसके बाद से ही उनकी शादी को लेकर फैंस के बीच चर्चा बनी हुई है। हालांकि बिग बॉस से बाहर आने के बाद अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर राहुल वैद्य ने खुलकर बात की थी। इस दौरान उन्होंने बताया था कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

फैंस के लंबे इंतजार के बाद फाइनली राहुल वैद्य और दिशा परमार ने अपनी शादी की तारीख का खुलासा कर दिया है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हाल ही में एक्टर खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की शूटिंग केप टाउन से करके वापस लौटे हैं।

राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी

rahul vaidya marriage

कोरोना महामारी की वजह से राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी में गिने-चुने लोग ही शामिल होंगे। बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में राहुल वैद्य ने बताया कि वह चाहते हैं कि इस शादी में करीबी लोग ही शामिल हों। वहीं यह शादी वैदिक रीति-रिवाज से होगी और गुरबानी शबद भी सेरेमनी में होगा। वहीं दिशा परमार भी अपनी शादी को सिंपल रखना चाहती हैं। उनके अनुसार, शादी दो लोगों और उनसे जुड़े परिवारों का एक मिलन है, जिसमें उनके प्रियजन शामिल होते हैं। ऐसे में खुशी है कि शादी उसी तरीके से हो रही है।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by RAHUL VAIDYA RKV 💫 (@rahulvaidyarkv)

इसे भी पढ़ें: कभी अजय जडेजा के लिए धड़कता था माधुरी दीक्षित का दिल, इस वजह से अधूरी रह गई दोनों की प्रेम कहानी

Recommended Video

सोशल मीडिया पर सेलेब्स दे रहे बधाई

disha parmar wedding

इंस्टाग्राम पर राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की अनाउंसमेंट किए जाने के बाद से फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। शेफाली जरीवाला, वरुण सूद, दिव्यांका त्रिपाठी, और राखी सावंत जैसे कई सेलेब्स उन्हें शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं। बता दें कि साल 2018 में राहुल वैद्य और दिशा परमार दोस्त बने थे, जिसके बाद दोनों के बीच स्पेशल बॉन्ड बना। हालांकि, बिग बॉस के घर के अंदर जाने के बाद उन्हें दिशा के लिए अपने प्यार का एहसास हुआ। यही नहीं जब वह बिग बॉस के घर में आईं तो राहुल वैद्य ने नेशनल टेलीविजन पर उन्हें प्रपोज किया था।

इसे भी पढ़ें: गोवा में है अमृता अरोड़ा का शानदार विला, देखिए इस आलीशान घर की खूबसूरत तस्वीरें

दिशा को ऐसे विश किया था बर्थडे

disha parmar wedding detail

पहली बार राहुल वैद्य ने दिशा के साथ अपने रिश्ते का खुलासा बिग बॉस 14 के घर में बेहद दिलचस्प तरीके से किया था। उन्होंने दिशा के बर्थडे पर अपनी एक टी-शर्ट पर लिपस्टिक से लिखा था- हैप्पी बर्थडे दिशा… मैरी मी। इस टी-शर्ट को दिशा ने आज भी संभाल कर रखा है। कुछ दिन पहले ही राहुल वैद्य ने दिशा परमार की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें दिशा उसी टी-शर्ट के साथ नजर आ रही हैं।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें। इसी तरह के अन्य रोचक लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।