• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

Sushmita-Lalit Modi Net worth:  जानें सुष्मिता और ललित मोदी में कौन है ज्यादा अमीर? किसके पास है ज्यादा दौलत

IPL के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं। दोनों के पास बहुत पैसा है, ऐसे में जानें दोनों में कौन ...
author-profile
Published -21 Jul 2022, 12:52 ISTUpdated -21 Jul 2022, 13:01 IST
Next
Article
lalit modi or sushmita sen who is richer ()

आजकल IPL के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी काफी सुर्खियों में हैं। इसकी वजह यह है कि वो इस वक्त पूर्व मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन के साथ रिलेशनशिप में हैं। इस रिश्ते का खुलासा खुद ललित मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए किया। रिश्ते की इस खबर ने पूरे देश को चौंका दिया। एक तरफ जहां सुष्मिता के फैंस का दिल टूटा वहां, तो वहीं दूसरी तरफ लोग गोल्ड डिगर कहकर ट्रोल करने लगे। पैसे से जुड़े कई मीम्स बने, जिसमें सुष्मिता को लालची कहकर मजाक उड़ाया गया। जिसे देखते हुए सुष्मिता ने एक पोस्ट शेयर करते हुए सभी की बोलती बंद कर दी। 

आज के इस आर्टिकल में हम आपको ललित मोदी और सुष्मिता की नेटवर्थ के बारे में बताएंगे। जिससे आप जान जाएंगे कि आखिरकार दोनों में ज्यादा अमीर कौन है?

भारत में भगोड़ा घोषित हैं ललित मोदी

Lalit Modi And Sushmita Sen Networth

साल 2010 में ललित मोदी पर मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप था, जिस कारण वो देश छोड़कर भाग गए थे। तब से वो ब्रिटेन की राजधानी लंदन में रह रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें- ललित मोदी के बाद अब सुष्मिता सेन ने शेयर किया इंस्टाग्राम पर पोस्ट, जानिए उन्होंने क्या कहा

ललित मोदी का नेटवर्थ

ललित मोदी एक नामी बिजनेस क्लास परिवार से आते हैं। उनके दादा गूजरमल मोदी अपने जमाने के नामी बिजनेसमैन थे, उन्होंने चीनी मिल से अपने बिजनेस की शुरुआत की थी। बता दें कि ललित के दादा जी ने मेरठ शहर के पास मोदीनगर को बसाया था। उस दौर से ही मोदी इंटरप्राइजेज देश के नामी बिजनेस साम्राज्यों में शुमार है। इसमें शराब, सिगरेट, पान मसाला, रेस्टोरेंट चेन और ट्रैवल कंपनी जैसे बड़े बिजनेस शामिल हैं। 

आलीशान है ललित मोदी का घर

lalit modi or sushmita sen who is richer

भारत समेत विदेशों में भी ललित के पास काफी प्रॉपर्टी है। उनका लंदन का घर बेहद आलीशान है, जहां कुल 8 बेडरूम हैं, जो कुल 7000 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस घर का किराया 20 लाख रुपये प्रति महीना है। इसके अलावा उनकी नेटवर्थ की बात करें उनकी 10 वर्थ 12 करोड़ के आसपास है, साथ ही ललित की कुल संपत्ति 4500 करोड़ रुपये के आसपास है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगी कि ललित वाकई बेहद अमीर हैं और उनके पास बहुत संपत्ति है।

इसे भी पढ़ें- नई लव स्टोरी हुई वायरल, सामने आईं डेटिंग की तस्वीरें

सुष्मिता की नेटवर्थ 

Lalit Modi And Sushmita Sen love story

सुष्मिता सेन एक फेमस एक्ट्रेस हैं और आजकल अपनी आर्या की वजह से काफी डिमांड में हैं। उनकी कमाई का एक जरिया फिल्में हैं। हर साल फिल्मों के जरिए सुष्मिता 9 करोड़ रुपये कमा लेती हैं। वहीं फीस की बात करें तो सुष्मिता अपनी हर फिल्म के लिए 4 से 5 करोड़ की चार्ज करती हैं। सुष्मिता सेन की कुल संपत्ति 100 करोड़ रुपये के आस पास है, वहीं मुंबई के वर्सोवा में उनका एक आलीशान अपार्टमेंट है। लग्जरी चीजों की बात करें तो सुष्मिता सेन के पास बीएमडब्ल्यू और ऑडी जैसी महंगी गाड़ियां भी हैं, जिनकी कीमत करोड़ों में है।

ललित हैं ज्यादा है अमीर 

नेटवर्थ जानने के बाद हमें यह पता चलता है कि ललित सुष्मिता से ज्यादा अमीर हैं। आपको हमारा यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें, साथ ही जुड़े रहें हर जिंदगी के साथ। 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।