• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

Sushmita Sen-Lalit Modi: नई लव स्टोरी हुई वायरल, सामने आईं डेटिंग की तस्वीरें

सुष्मिता सेन और ललित मोदी की मालदीव्स ट्रिप की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। ललित मोदी ने ट्वीट कर दोनों की रिलेशनशिप सार्वजनिक की है। 
author-profile
Published -14 Jul 2022, 21:25 ISTUpdated -14 Jul 2022, 22:22 IST
Next
Article
Photo of sushmita sen and lalit modi Im

पिछले कुछ दिनों में सुष्मिता सेन की जिंदगी में काफी कुछ सामने आया है। रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद 'आर्या सीजन 3' की खबरों के बाद अब सुष्मिता सेन की लव लाइफ एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गई है। सुष्मिता सेन की लव स्टोरी अब ललित मोदी के साथ वायरल हो रही है। ललित मोदी ने आज ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुष्मिता सेन के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। 

ललित मोदी ने तस्वीरें शेयर करते समय लिखा, 'नई शुरुआत' और उसके बाद सुष्मिता को अपनी 'बेटर हाफ' भी बताया। ललित मोदी के इस स्टेटस को देखने के बाद लोगों को लगा कि इन दोनों की शादी हो गई है। हालांकि, मैं आपको बता दूं कि दोनों की शादी अभी नहीं हुई है। 

इसे जरूर पढ़ें- सुष्मिता सेन भारत लेकर आई थी मिस यूनिवर्स का ताज, जानिए उनके बारे में

कौन हैं ललित मोदी?

अगर आपने IPL (Indian Premier League) के बारे में सुना है तो आपको पता होगा कि ललित मोदी कौन है। दरअसल, ललित मोदी आईपीएल के फाउंडर हैं और वो आईपीएल के पहले चेयरमैन भी रहे हैं। वो करीब तीन साल तक आईपीएल के कमिश्नर पद पर भी रहे हैं। साथ ही उन्होंने टी20 चैम्पियन्स लीग के चेयरमैन का पद भी संभाला है और उसके बाद वो बीसीसीआई के उपाध्यक्ष रहे हैं। अब तो आप समझ ही गए होंगे कि ललित मोदी कौन हैं। (जानिए भारतीय क्रिकेटर मिताली राज के रिकॉर्ड)

sushmita and lalit modi maldives photo

ट्वीट कर जाहिर किया अपना रिलेशनशिप

ललित मोदी ने ट्वीट कर लिखा, 'हाल ही में परिवार के साथ मालदीव और सार्डिनिया का टूर कर लंदन वापस आया। मैं जरूर नाम लूंगा मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन का- जिंदगी में आखिरकार एक नई शुरुआत।'

 

अगले ही ट्वीट में ललित मोदी ने बताया कि वो दोनों अभी शादी के बंधन में नहीं बंधे हैं बस डेट कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने ये भी लिखा कि ये भी एक दिन जरूर होगा।  

 

इसे जरूर पढ़ें- विक्रम भट्ट और रोहमन शॉल समेत ये हैंडसम हंक नहीं संभाल पाए सुष्मिता सेन का दिल 

लंदन में रहते हैं ललित मोदी 

ललित मोदी ने 2010 में भारत छोड़ दिया था क्योंकि उनपर टैक्स चोरी और पैसों की धोखाधड़ी का आरोप लगा था और वो तब से लंदन में ही रह रहे हैं। (ये जवाब देकर मिस यूनिवर्स बनी थीं सुष्मिता)

सुष्मिता सेन के रिश्तों को लेकर भी लगातार हलचल चलती रहती है और ऐसे में ललित मोदी के साथ उनके रिश्ते की बात ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। सुष्मिता सेन की दोनों बेटियां अलीसे और रेने भी लाइम लाइट में रहती हैं और उनके एक्स रोहमन शॉल से उनका रिश्ता काफी अच्छा था। सुष्मिता सेन जल्द ही 'आर्या' के नए सीजन में दिखने वाली हैं।  

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से। 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।