कुमकुम भाग्य की 'प्रज्ञा मिश्रा' यानी सृति झा इन दिनों काफी चर्चा में हैं। इसके पीछे कोई सीरियल नहीं बल्कि उनका एक वीडियो है, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद कोई उन्हें बहादुर कह रहा है, तो कोई उनकी जमकर तारीफ कर रहा है। इस वीडियो में सृति एक कविता कहती नजर आ रही हैं जहां उन्होंने खुद को रोमांटिक एसेक्सुअल बताया है। उनका ये वीडियो मुंबई में स्पोकेन फेस्ट का है, जहां वह इमोशनल अंदाज से कविता सुनाती नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि सृति झा कुमकुम भाग्य के अलावा सौभाग्यवती भव, बालिका वधू, कुंडली भाग्य जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। एक्टिंग से दिल जीतने वाली सृति इन दिनों अपनी कविता से लोगों के दिलों में खास जगह बना रही हैं। वहीं 34 वर्षीय एक्ट्रेस पर्दे पर अपनी सादगी और खूबसूरत मुस्कान की वजह से खूब पसंद की जाती हैं।

कविता में सृति झा ने क्या कहा?

sriti jha cute images

हाल ही में वायरल हो रही कविता में सृति झा कहती हैं कि जब दुनिया मेरे लिए मीटू मूवमेंट और सहमति के महत्व के बारे में बात कर रही थी, तो मैंने शब्दों में और झूठ बोलना सीखा। इस दौरान उन्होंने पॉपुलर बैकस्ट्रीट बॉयज सॉन्ग एवरीबॉडी का एक स्पिन देते हुए बताती हैं कि आखिर वह क्या कहना चाहती हैं। इस कविता में उन्होंने बताया कि वह अलैंगिक हैं, लेकिन अकेली नहीं। खुद को 'रोमांटिक एसेक्सुअल' बताने पर लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं और उन्हें बहादुर कह रहे हैं। वहीं कविता बोलने के अंदाज को देख फैंस एक बार फिर से उनके दीवाने हो गए हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Brut India (@brut.india)

इसे भी पढ़ें: जल्‍द होने वाली है वरुण धवन- नताशा दलाल की शादी, जानें अपडेट्स

सृति झा का करियर

sriti jha and shabbir ahluwalia

टीवी एक्ट्रेस सृति झा के करियर की शुरुआत धूम मचाओ धूम नाम के एक टीवी प्रोग्राम के साथ 2007 में की थी। इसके बाद वह टीवी सीरियल जिया जले, कहो ना यार है, शौर्य और सुहानी जैसे सीरियल्स में नजर आईं। उनके हिट सीरियल की बात करें तो दिल से दी दुआ...सौभाग्यवती भव, और कुमकुम भाग्य है, जिससे वह घर-घर में जानी जाने लगीं। कुमकुम भाग्य में उन्होंने प्रज्ञा मिश्रा का किरदार निभाया था। सीरियल में शब्बीर अहलूवालिया के साथ उनकी जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। काफी समय तक हिट होने के बाद कुमकुम भाग्य का भी स्पिन-ऑफ निकाला गया जो कि कुंडली भाग्य है, जिसमें सृति अभी भी प्रज्ञा के किरदार में नजर आ रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: BBC पर रिलीज हुई जिया खान की सुसाइड पर बनी डॉक्यूमेंट्री, उठ सकते हैं कई सवाल

Recommended Video

सृति झा की लव लाइफ

sriti jha boyfriend

सृति झा की लव लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस टीवी एक्टर हर्षद चोपड़ा को डेट कर चुकी हैं। दोनों सीरियल दिल से दी दुआ...सौभाग्यवती भव? में साथ काम कर चुके हैं। इसके अलावा उनका नाम हर्षद के बेस्ट फ्रेंड कुणाल करन से भी जुड़ चुका है। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर पब्लिकली कुछ भी नहीं कहा था, वहीं एक्ट्रेस खुद को सिंगल बताती हैं। कुनाल करण टीवी सीरियल ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा में नजर आ चुके हैं।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें, और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।