बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक करीना कपूर खान अपने यूनिक स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। दो बच्चों की मां करीना अपनी पर्सनल और प्रोफ़ेशनल दोनों लाइफ़ को बख़ूबी संभाल रही हैं। बॉलीवुड में अक्सर ऐसा कहा जाता है कि शादी के बाद एक्ट्रेसेस के करियर ख़त्म हो जाते हैं, लेकिन करीना ने इस बात को ना सिर्फ़ झूठा साबित किया बल्कि यह भी बता दिया कि बच्चों के बाद भी उनकी ख़ूबसूरती जादू बरकरार है। 

करीना बॉलीवुड में अपनी लग्जीरियस लाइफ़ के लिए भी जानी जाती हैं। उनके पास कई ऐसी चीज़ें हैं जो दूसरी एक्ट्रेसेस लेने का सपना देखतीं हैं। आज हम बताएंगे एक्ट्रेस की पाँच ऐसी महंगी चीज़ें जिसके बारे में लोगों को पता नहीं होगा।

करीना कपूर खान का अपार्टमेंट

kareena apartments

मुंबई में करीना कपूर खान के कई अपार्टमेंट है, इस बात का ख़ुलासा ख़ुद अक्षय कुमार ने गुड न्यूज़ के प्रमोशन के दौरान किया था। दरअसल इस दौरान अक्षय कुमार ने बताया कि बांद्रा में करीना के कई फ़्लैट हैं। ये फ़्लैट्स काफ़ी महंगे हैं और ख़ूबसूरत भी, इनकी तस्वीरें करीना इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार करीना कपूर खान ने 2013 में एक फ़्लैट ख़रीदा था, जिसकी क़ीमत 43 करोड़ थी। रिपोर्ट के मुताबिक़ करीना ने इस फ़्लैट को सैफ अली खान के साथ शादी के बाद ख़रीदा था। ऐसे कई सारे फ़्लैट्स करीना और सैफ के पास हैं।

घड़ियों का ख़ास कलेक्शन

kareena watch

घड़ी आपके स्टाइल को ख़ास बनाने के लिए बेस्ट एक्सेसरीज़ मानी जाती है। करीना कपूर के पास वॉच के कई शानदार कलेक्शन हैं। एक बार उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें घड़ी पहनना बहुत पसंद है, इसलिए उनके पास कई महंगी घड़ियां हैं। करीना के वॉच कलेक्शन में Serpenti Tubogas Watch शामिल है, जिसमें 18 kt रोज़ गोल्ड केस सेट है। इस वॉच की कीमत 2,710,000 रुपये है।

इसे भी पढ़ें: Happy Wedding Anniversary: इस खास वजह के कारण अमिताभ बच्चन ने की थी जया बच्चन से शादी

स्विट्ज़रलैंड में करीना कपूर का सबसे महंगा घर

kareena home

देश में ही नहीं विदेश में भी करीना कपूर का अपना एक घर है। जहां वह अपनी फैमिली के साथ अक्सर छुट्टियां बिताते नज़र आती हैं। यही नहीं करीना और सैफ छुट्टियां बिताने हर साल स्विट्ज़रलैंड जाते हैं, ऐसे में उन्होंने यहां अपना एक आशियाना बनाया है। एशियानेट न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार दुनिया के सबसे ख़ूबसूरत और महंगी जगहों में से एक स्विट्ज़रलैंड के इस घर कीमत 33 करोड़ रुपये है।

Recommended Video

बेबो का कार कलेक्शन

car collection

करीना कपूर के पास कई महंगी गाड़ियां हैं, जिसमें BMW X7, Mercedes-Benz S-Class, Mercedes-Benz E-Class और Audi Q7 जैसी कार शामिल हैं। इनमें से सबसे महंगी कार की बात करें तो उनके पास जर्मन मार्कीज़ की फ़्लैगशिप SUV है जिसकी क़ीमत 1.06 करोड़ रुपये है।

इसे भी पढ़ें: मां से एक्टिंग की प्रेरणा लेकर एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में बनाई अपनी पहचान

हैंड पर्स का शानदार कलेक्शन

handpurse

करीना अपने फ़ैशन से ही नहीं बल्कि स्टाइल से भी लोगों का दिल जीत लेती हैं। उनके पास कई हैंड पर्स के कलेक्शन है, जिनकी क़ीमत लाखों में हैं। उनके पास Hermès, Chanel, Bottega Veneta, डिफरेंट clutches शामिल हैं। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस के सबसे महंगे पर्स की बात करें तो उनके पास Jet Black Birkin का बैग है, जिसकी कीमत 20-25 लाख है।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें और साथ ही इसी तरह और भी लाइफ हैक्‍स जानने के लिए पढ़ती रहें हरजिंदगी ।