भारतीय क्रिकेट स्पिनर हरभजन सिंह और उनकी पत्नी और पूर्व एक्ट्रेस गीता बसरा अब दूसरी बार माता-पिता बन गए हैं। गीता बसरा ने एक बेटे को जन्म दिया है और इस खबर के आते ही उनके फैन्स काफी खुश हैं। हरभजन सिंह ने अपनी ये खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की और ये बताया कि उनके घर एक बेटे ने जन्म लिया है। 

ये बात सभी से शेयर करते समय हरभजन सिंह ने लिखा, 'मुझे एक बेटे से नवाजा गया है। शुक्र है तेरा भगवान।'

हरभजन सिंह ने आगे लिखा, 'हमारे लिए एक नया छोटा सा हाथ आ गया है थामने के लिए, उसका प्यार अपार है, सोने की तरह कीमती है। एक खूबसूरत तोहफा, एक खास और मिठास से भरा तोहफा हमें मिला है। हमारा दिल खुशी से भरा हुआ है और हमारी जिंदगी पूरी हो गई है। हम भगवान का शुक्र अदा करते हैं कि एक स्वस्थ बच्चे से उसने हमें नवाजा है। दोनों गीता और बच्चा स्वस्थ हैं। हम खुशी से झूम रहे हैं और अपनी ये खुशी बाकी लोगों के साथ शेयर करना चाहते हैं। हम शुभचिंतकों के प्यार और सपोर्ट के लिए आभारी हैं।'  

इसे जरूर पढ़ें- सैफ और करीना के छोटे बेटे के नाम में छुपे हैं कई मतलब, जानिए  

इसी साल मार्च में की थी प्रेग्नेंसी की घोषणा- 

गीता बसरा और हरभजन सिंह के घर आने वाले नए बच्चे की खबर इसी साल मार्च में इस जोड़े ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी। गीता ने एक पारिवारिक फोटो शेयर की थी और उनकी बेटी हिनाया एक टी-शर्ट पकड़े हुए थीं जिसमें लिखा था, 'जल्द ही बड़ी बहन बनने वाली हूं।' 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra)

 

उसी पोस्ट में गीता ने ये भी बता दिया था कि उनका बच्चा जुलाई में पैदा होने वाला है।  

2015 से अब तक हरभजन और गीता का सुहाना साथ- 

जब 2015 में हरभजन सिंह और गीता बसरा की डेटिंग की खबर वायरल हुई थी तब सभी चौंक गए थे। इतना ही नहीं इन दोनों ने शादी का फैसला भी ले लिया था। अब इस बात को 6 साल पूरे हो गए हैं और ऐसा लगता है जैसे कल ही की बात है जब गीता बसरा का पहला करवा चौथ वाला वीडियो टीवी पर दिखाया जा रहा था।  

geeta basra baby shower

गीता बसरा ने Bollywood Bubble को दिए एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी के बारे में भी बताया था। गीता ने कहा था कि, 'हरभजन को सबसे पहले उनसे प्यार हुआ था। शायद हरभजन ने मेरा पोस्टर देखा था। वो 'द ट्रेन' या मेरी पहली मूवी का था। फिर मेरा गाना 'वो अजनबी' रिलीज हुआ और हरभजन ने मेरे बारे में पूछताछ शुरू कर दी। वो 10 महीने तक लगातार बात की कोशिश करता रहा और मैंने आखिर में हां कह दी।' 

geeta basra baby boy

इसे जरूर पढ़ें- टीवी सीरियल अनुपमा की 'नंदिनी' अनघा भोसले से जुड़े रोचक तथ्य जानें  

2016 में पहली बार मां बनी थीं गीता-

जुलाई 2016 में ही गीता बसरा ने अपनी पहली संतान हिनाया हीर पाल्हा को जन्म दिया था। हिनाया का जन्म 27 जुलाई को हुआ था और अब संयोग से उनके छोटे भाई का जन्मदिन भी जुलाई में ही मनाया जाएगा। हिनाया की डिलीवरी के लिए गीता लंदन गई थीं।  

geeta basra baby girl

जहां तक करियर का सवाल है तो हरभजन सिंह आखिरी बार 2016 में भारत के लिए खेले थे और वो IPL टीम का अभी भी हिस्सा हैं। उनके नाम दुनिया के सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले स्पिनर होने का रिकॉर्ड दर्ज है।  

वहीं, गीता बसरा ने 'दिल दिया है' फिल्म में 2006 में इमरान हाश्मी के साथ डेब्यू किया था। उनकी फिल्मोग्राफी में 'द ट्रेन, मिस्टर जो भी कारवालो, सेकंड हैंड जवानी' जैसी फिल्में शामिल हैं। गीता ने शादी के बाद अपना पूरा समय अपने परिवार को ही दिया है।  

गीता बसरा और हरभजन सिंह को उनकी दूसरी संतान के लिए बहुत-बहुत बधाई। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।