• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Hema Pant
  • Editorial

बिग बॉस के शो में इन कपल ने खूब लुटाया एक-दूसरे पर प्यार, लेकिन बाहर जाते ही हो गया ब्रेकअप

आज हम आपको बिग बॉसे के उन कपल्स के बारे में बताएंगे जिन्होनें शो के दौरान खूब सुर्खियां बटोरी लेकिन बाहर जाते ही ब्रेकअप कर लिया।
author-profile
  • Hema Pant
  • Editorial
Published -19 Jan 2022, 11:10 ISTUpdated -19 Jan 2022, 14:10 IST
Next
Article
bigg boss couple failed love stories in hindi

बिग बॉस सीजन 15 की शुरुआत हो चुकी है और हमेशा की तरह एक बार फिर से इस शो में प्यार की हवाएं चल रही हैं। जी हां इस बार ईशान मायशा के बाद करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रोमांस से बिग बॉस शो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। हालांकि, यह प्यार किस अजाम पर पहुंचेगा, इस बात से हम सभी अंजान हैं।

लेकिन सिर्फ इस सीजन में ही नहीं बिग बॉस के हर सीजन में कंटेस्टेंट को एक-दूसरे से प्यार होता है और फिर शो खत्म होने के बाद उनकी राहें अलग हो जाती हैं। यानि वह लोग ब्रेकअप कर लेते हैं। आज हम आपको बिग बॉस शो के उन कपल्स के बारे में बताएंगे जिन्होनें शो के दौरान खूब प्यार लुटाया और सुर्खियां भी बटोरी , लेकिन शो खत्म होने के बाद ब्रेकअप कर लिया। चलिए जानते हैं कौन से हैं ये कपल्स।

गौहर खान और कुशाल टंडन 

gauahar khan and kushal tandon

गौहर खान और कुशाल टंडन बिग बॉस के 7वें सीजन में नजर आ चुके हैं। इन सीजन के दौरान दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे और इन दोनों की केमिस्ट्री भी देखने लायक थी। लेकिन बिग बॉस का शो खत्म होने के बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

हालांकि, घर से बाहर निकलने के बाद यह दोनों राहत फतेह अली खान की म्यूजिक एल्बम 'जरूरी था' में नजर आए थे, जो उस समय काफी हिट हुआ था। लेकिन इस म्यूजिक एल्बम के बाद दोनों ्अलग हो गए थे। इस बात की खबर कुशाल ने अपने सोशल मीडिया से दी, वहीं गौहर ने इस बात पर किसी भी तरह का कमेंट नहीं दिया था। इसके साथ ही बता दें कि गौहर बिग बॉस सीजन 7 की विनर रह चुकी हैं। 

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल 

karishma tanna and upen patel

करिश्मा तन्ना बिग बॉस सीजन 8 में नजर आई थीं। इस दौरान करिश्मा को उपेन से प्यार हो गया था और करिश्मा और उपेन के रोमांस ने बिग बॉस सीजन 8 के दौरान सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि, लिप लॉक के चलते इस कपल को जनता द्वारा बेहद ट्रोल किया गया था। लेकिन घर से निकलने के बाद उपेन और करिश्मा तन्ना को कई इवेंट्स में एक साथ देखा गया था। इतना ही नहीं उपने ने नच बलिए शो पर करिश्मा को प्रपोज भी किया था और दोनों ने एमटीवी लव स्कूल को भी जज किया था। इन सब चीजों के बावजूद भी यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाया और दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। 

तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली

tanisha mukrjee

बिग बॉस सीजन 7 में केवल एक ही नहीं दो कपल बने थे। गौहर और कुशाल टंडन के बाद तनीषा मुखर्जी और अरमान मलिक भी एक-दूसरे के करीब आए थे। इस शो के दौरान दोनों की नजदीकियां काफी बढ़ने लगी थी। लेकिन बिग बॉस शो से निकलने के बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था और इसके पीछे का कारण यह बताया गया कि वह दोनों ही बेहद अलग थे और साथ नहीं रह सकते थे।

हालांकि, इस रिलेशन के खत्म होने की वजह यह भी बताई गई थी कि तनीषा के घरवाले से रिश्ते से खुश नहीं थे। लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है, यह हम नहीं जानते हैं। लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान तनीषा ने कहा था कि मैं और अरमान अलग-अलग विचारधारा रखते हैं और में उन्हें शुभकामनाएं देती हूं और भगवान उनका भला करें।"

इसे भी पढ़ें: जानें उन कपल्स के बारे में जिन्होंने बिग बॉस शो में की शादी

Recommended Video


वीना मलिक और अश्मित पटेल

veena malik and ashmit patel

बिग बॉस सीजन 4 में अपने रोमांस के चलते वीना मलिक और अश्मित पटेल ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। इन दोनों की लव स्टोरी से बिग बॉस को खूब टीआरपी भी मिली। लेकिन शो खत्म होने के बाद ही इन दोनों ने अपनी राहें जुदा कर ली थी। हालांकि, वीना पर कई तरह के इलजाम लगाए गए थे और इस पर वीना मलिक ने सफाई देते हुए कहा था कि जब आप किसी से मिलते हैं और एक साथ अच्छा समय बिताते हैं तो एक रिश्ता बन ही जाता है। लेकिन मैंनें अश्मित से कभी प्यार नहीं किया और वह शो के दौरान मेरे पीछे पड़े हुए थे। 

इसे भी पढ़ें: ये हैं बिग बॉस के वे कपल्स जिन्होनें शो खत्म होने के बाद रचाई शादी

डायेंड्रा और गौतम गुलाटी 

gautam gulati

बिग बॉस सीजन 8 के विनर रह चुके गौतम गुलाटी ने न सिर्फ अपने दमदार खेल के चलते बल्कि उनका डायेंड्रा के साथ अफेयर भी काफी चर्चित रहा। दोनों को नेशनल टेलीविजन के सामने कई बार रोमांस करते हुए देखा गया था। हालांकि, शो खत्म होने के बाद दोनों कपल ने ब्रेकअप कर लिया और अपने रिश्ते पर बात करते हुए एक बार ऑनलाइन पोर्टल से डिआंड्रा ने कहा,था कि जो भी हुआ वह सब अचनाक हुआ था और अब मैं गौतम के टच में नहीं हूं। 

उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

Image Credit: masala.com,india.com,tellychakkar.com, static.toiimg.com,thecanadianbazaar.com & pinkvilla.com

 
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।