टेलीविजन के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस सीजन 15 की शुरुआत हो चुकी है और इस सीजन में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अपने प्यार का इजहार भी कर चुके हैं। सिर्फ करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ही नहीं इससे पहले इस सीजन में ईशान और मायशा भी अपने प्यार को सबके सामने कबुल कर चुके हैं । लेकिन सिर्फ बिग बॉस 15 में ही नहीं बल्कि हर सीजन में कई रिश्ते बनते हैं और कई टूटते भी हैं। अक्सर कहा जाता है कि बिग बॉस में बनें रिश्ते सफल नहीं होते हैं। यह रिश्ते बस शो तक ही रह जाते हैं। लेकिन बिग बॉस शो में ऐसे कई रिश्ते बनें, जिन्होनें इन बातों को गलत साबित किया है। बिग बॉस शो में ऐसे कई कपल बनें, जिन्होनें अपने प्यार को शादी के रिश्ते में बदला है। आइए जानते हैं इन कपल्स के बारे में। 

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी

prince narula bigg boss

4 रियलिटी शो जीत चुके प्रिंस नरूला आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होनें बिग बॉस सीजन 9 में एंट्री ली और इस सीजन के विजेता भी बनें। लेकिन इस सीजन के दौरान प्रिंस नरूला को अपनी हमसफर भी मिली। बिग बॉस में मिले और शो खत्म होने के बाद साथ रहने वाले कपल्स की बात करें तो प्रिंस नरूला और युविका चौधरी  इस लिस्ट में टॉप पर हैं। वे पहले इकलौते ऐसे कपल हैं, जिन्होंने शो के बाद शादी की। यह जोड़ी बिग बॉस 9 के सेट पर मिली थी और पहले दिन से ही इनकी केमिस्ट्री साफ दिख रही थी। हालांकि, युविका के बाहर होने के बाद, प्रिंस नरूला एक और कंटेस्टेंट नोरा फतेही के करीब आ गए, लेकिन जल्द ही उनका झगड़ा नोरा से हो गया था। प्रिंस के शो जीतने के बाद यह जोड़ी फिर से जुड़ गई और उन्होंने 2018 में शादी कर ली।

रोशेल राव और कैथ सेकुरा

bigg boss married copule list

बिग बॉस सीजन 9 के कंटेस्टेंट में रोशेल राव और कैथ सेकुरा सबसे हॉट कपल में से एक थे। बिग बॉस शो के दौरान इनकी केमिस्ट्री देखने लायक थी। यह दोनों ही कपल एक साथ बेहद खूबसूरत लगते हैं। साथ ही ये दोनों कपल् भी बिग बॉस सीजन 9 के सबसे चर्चित और हॉट कपल्स में से एक थे। इन दोनों का लव बिग बॉस शो के दौरान शुरू हुआ था और अपने इस प्यार को उन्होनें साल 2018 में शादी में तब्दील कर दिया था। बिग बॉस शो के बाद रोशेल राव और कैथ सेकुरा ने डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 में बतौर कंटेस्टेंट बनकर भाग लिया था। इसके अलावा रोशेल को अक्सर कपिल शर्मा के शो में कॉमेडी करते हुए देखा गया है। 

इसे भी पढ़ें: जानें उन 5 सितारों के बारे में जिन्होनें बिग बॉस का हिस्सा बनने से किया इंकार

Recommended Video


किश्वर मर्चेंट और सुयश राय

bigg boss couple who got married

किश्वर मर्चेंट राय इंडियन टेलीविजन एक्ट्रेस और मॉडल हैं। वह हिप हिप हुर्रे, एक हसीना थी, इतना करो ना मुझे प्यार, हर मुश्किल का हल अकबर बीरबल और प्यार की ये एक कहानी जैसे कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा साल 2015 में इन्होनें कलर्स पर आने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 9 में एक कंटेस्ट के रूप में भाग लिया था। इस शो में उन्हें अपना हमसफर मिला। इस शो के दौरान सुयश राय का किश्वर मर्चेंट की तरफ प्यार बढ़ने लगा था और इसी शो में उन्होनें अपने इस रिश्ते के बारे में ऐलान किया। हालांकि, यह दोनों ही पहले साल 2011 में एक-दूसरे से मिल चुके थे। इसके बाद शो खत्म होने के अगले साल 2016 में ये दोनों कपल शादी के बंधन में बंध गए थे। साथ ही कुछ समय पहले किश्वर मर्चेंट और सुयश राय माता-पिता भी बन चुके हैं। 

इसे भी पढ़ें: मिलिए इस सीजन के सभी कंटेस्टेंट्स से और जानें उनके बारे में

असीम रियाज और हिमांशी खुराना

हालांकि, इस कपल ने अभी तक शादी नहीं की है। लेकिन ये कपल बिग बॉस सीजन 13 के सबसे चर्चित कपल्स में से एक है। लेकिन बता दें कि इस शो में आने से पहले ही हिमांशी 9 साल से रिलेशनशिप में थी। इसके अलावा उनकी सगाई भी हो चुकी थी। लेकिन बिग बॉस शो में एंट्री लेने के बाद उनकी नजदीकियां असीम रियाज से बढ़ने लगी, जिसके कारण उन्होंने अपनी सगाई भी तोड़ दी। इसके तुरंत बाद, हिमांशी और आसिम एक-दूसरे को डेट करने लगे और अब भी साथ हैं। 

 

उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

Image Credit: oneindia.com, googleapis.com & zeenews.com