टेलीविजन की दुनिया का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 15 की शुरुआत हो चुकी है। हर बार की तरह दर्शक इस बार भी कुछ नया और इंट्रस्टिंग देखना चाहते हैं। बिग बॉस ऑडियंस के लिए एंटरटेनमेंट का शो तो है ही लेकिन इस शो के दौरान ऐसी कई चीजें होती हैं जो जनता के साथ-साथ कंटेस्टेंट को भी हमेशा याद रहती हैं। 

जहां शो के दौरान कई कंटेस्टेंट्स को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है, वहीं दूसरी तरफ कई कंटेस्टेंट्स ने अपने रिश्ते को बेहद ही खास नाम भी दिया है। जी हां , हम बात कर रहे हैं बिग बॉस के घर में हुई शादियों के बारे में। हैरान न हों, आपको बता दें कि बिग बॉस के शो में दो बार शादियां हुई है। यह शो चंद बार कंटेस्टेंट्स के लिए शादी का गवाह भी बना है। ऐसे में आज हम आपको उन कपल्स के बारे में बताएंगे, जिन्होनें बिग बॉस शो में रचाई शादी। 

 

सारा खान और अली मर्चेंट 

bigg boss tv

यह बात तो सच है कि बिग बॉस शो टेलीविजन की दुनिया का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो है। इस शो में कई कपल बनते हैं और फिर या तो शो के बाद या उससे पहले ही एक-दूसरे से अलग हो जाते हैं। लेकिन इस शो में इतनी कॉन्ट्रोवर्सी होगी ये तो किसी ने सोचा भी नहीं था। लेकिन बता दें कि बिग बॉस शो में सारा खान और अली मर्चेंट ने शादी की थी। बिग बॉस सीजन 4 में आने से पहले यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

लेकिन शो में जब अली मर्चेंट ने सारा खान को प्रपोज किया तो दोनों ने शादी करने का फैसला किया और इसके बाद दोनों शो पर ही शादी के बंधन में बंध गए। बता दें कि वह नेशनल टीवी पर शादी करने वाले बिग बॉस के पहले कपल हैं। इसके साथ ही बिग बॉस शो में हुई इस शादी में उनके माता पिता को भी बुलाया गया था। इसके साथ ही शो में हुई इस शादी के बाद बिग बॉस की टीआरपी खूब बड़ गई थी।

शादी के दो महीने बाद हुए अलग

bigg boss couples

काफी समय से एक-दूसर को डेट करने और फिर नेशनल टेलीविजन पर शादी करने के बाद ये दोनों कपल शादी के दो महीने बाद अलग हो गए थे। इसके बाद उन पर और शो पर कई तरह के सवाल खड़े किए गए। ऐसा कहा जाता था कि यह सब केवल टीआरपी के लिए किया गया था और इसके लिए इन दोनों को ज्यादा रकम भी दी गई थी। हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है यह अभी तक स्पष्ट नहीं है। वहीं रही बात सारा और अली के अलग होने की तो कभी भी दोनों ने खुलकर इस बात पर कोई कमेंट नहीं दिया है। 

इसे भी पढ़ें: ये हैं बिग बॉस के वे कपल्स जिन्होनें शो खत्म होने के बाद रचाई शादी

Recommended Video


मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत

bigg boss show

बिग बॉस सीजन 10 में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा बतौर कंटेस्टेंट शो का हिस्सा बनी थीं। मोनालिसा सारा खान के बाद दूसरी ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होनें नेशनल टीवी पर शादी रचाई है। उन्होनें भोजपुरी फेमस स्टार विक्रांत सिंह राजपूत को अपना हमसफर चुन शो में शादी की थी। हालांकि, दोनों ही एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे। लेकिन बता दें कि बिग बॉस 10 सीजन के दौरान कुछ समय के लिए मोनालिसा की नजदीकियां मन्नू पंजाबी के साथ बढ़ गई थी। इसे देख विक्रांत ने भी मोनालिसा से इस बात पर नाराजगी भी जताई थी। जिसके बाद से ही मोनालिसा ने मन्नू पंजाबी से थोड़ी दूरी बना ली थी।

इसके कुछ समय बाद शो में शादी की जोरो शोरों से तैयारियां शुरू हो गई थी। शादी की सारी रश्मों को अच्छे से निभाया गया था और इसे पूरा शादी वाला फील देने के लिए लोपामुद्रा, रोहन और मन्नू लड़कीवाले की तरफ से थें, जबकि बानी और मनवीर लड़केवाले के तौर पर नजर आए थे। इस शादी में मोनालिसा की मां और विक्रांत की बहन भी शामिल हुईं थीं। 

इसे भी पढ़ें: जानें उन 5 सितारों के बारे में जिन्होनें बिग बॉस का हिस्सा बनने से किया इंकार

परफेक्ट कपल हैं मोनालिसा और विक्रांत

monalisa

बता दें कि मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत अभी भी एक-साथ हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपनी और पति के फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। हर फोटो में कपल की केमिस्ट्री देखने लायक होती है और यह दोनों साथ में बेहद अच्छे भी लगते हैं। 

उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

Image Credit: Instagram.com, bollywoodshaadis.com & static.abplive.com