साल 2011 में आया टीवी शो 'दिया और बाती हम' ने बहुत कम समय में ही लोगों के दिलों में खास जगह बनाई थी। इस शो में दीपिका सिंह और अनस राशिद लीड रोल में नजर आए थे। शो में दोनों की कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी। फिल्म में एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई गई थी, जो आईएस ऑफिसर बनना चाहती है। सीरियल में दीपिका संध्या के किरदार में नजर आईं थीं, जबकि अनस ने सूरज का किरदार निभाया था। 

दमदार कहानी और शानदार एक्टिंग की वजह से यह सीरियल स्टारप्लस का टॉप सीरियल बन गया था। इस सीरियल के जरिए दोनों की जोड़ी संध्या और सूरज के रूप में मशहूर हो गई थी। यही नहीं इससे इनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ती चली गई थी, लेकिन शो की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ, जिससे सेट पर मौजूद लोग काफी हैरान हुए थे। बताया जाता है कि इसका असर सीरियल दिया और बाती हम की टीआरपी पर भी पड़ा था।

सेट पर सबके सामने दीपिका ने अनस को मारा था थप्पड़

the diya aur baati hum

शो में दीपिका सिंह और अनस राशिद के बीच एक इंटीमेट सीन फिल्माया जा रहा था। प्रोडक्शन टीम ने अनस को दीपिका सिंह को पीछे से पकड़ने के लिए कहा था, लेकिन अनस अपना क्यू भूल गए और वह पीछे से पकड़ने के बजाय आगे से पकड़ लगे। इससे दीपिका अनकंफर्टेबल हो गईं और बिना सोचे उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद दोनों के बीच बहस छिड़ गई। कोईमोई की रिपोर्ट के अनुसार दोनों ने इस घटना के बाद एक दूसरे से कभी बात नहीं की। वहीं इस घटना के बाद दीपिका ने शो छोड़ने तक की धमकी दे डाली थी।

इसे भी पढ़ें: बेहद ग्लैमरस हैं संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, पति की तुलना में कमाती हैं करोड़ों रुपये

सीरियल की गिरने लगी थी टीआरपी

diya aur baati hum all episodes

एक तरफ जहां यह शो लोगों के बीच काफी पॉपुलर था, वहीं दूसरी तरफ दो एक्टर्स के विवाद सुर्खियों में छाने लगे थे। सेट पर आपस में मतभेद होने के बाद सीरियल की टीआरपी अचानक गिरने लगी थी। वहीं अनस को इस घटना के बाद कुछ समझ नहीं आया ऐसे में उन्होंने माफी भी नहीं मांगी। यह देखने के बाद दीपिका भड़क गईं, जिसकी वजह से दोनों के बीच विवाद बढ़ता चला गया। दोनों के बीच बढ़ते विवाद को देखने के बाद सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन को भी हस्तक्षेप करना पड़ा था। जिसके बाद दोनों के बीच सुलह करवाई गई थी। हालांकि बाद में इस मामले में दीपिका ने कहा था कि अनस और मेरे बीच गलतफहमी हो गई थी, जिसे हमने बाद में सुलझा लिया था।

इसे भी पढ़ें: ये थी सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के ब्रेकअप की वजह, एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द

Recommended Video

अब क्या करते हैं दीपिका और अनस

diya aur baati hum deepika singh

दीपिका सिंह सीरियल दिया और बाती हम के बाद सीरियल कवच महाशिवरात्रि में नजर आईं थीं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वो अपने डांस या फिर कुकिंग वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा दीपिका एक ट्रेंड ओडिसी डांसर भी हैं। अलग-अलग गानों पर वह अक्सर ओडिसी डांस करती दिखाई देती हैं। वहीं दूसरी तरफ अनस राशिद टीवी इंडस्ट्री को छोड़ कर अपनी फैमिली को संभाल रहे हैं।

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।