एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते थे। जब दोनों ने ब्रेकअप का ऐलान किया तो न सिर्फ फैंस बल्कि कई सेलेब्स को भी इस पर विश्वास नहीं हुआ। हालांकि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं है, पिछले साल जून में उन्होंने आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के इस तरह चले जाने के बाद उनके फैंस हर उस शख्स को ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ते हैं, जो उनकी जिंदगी से जुड़ा हुआ था। इस परिस्थिति का सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को भी सामना करना पड़ा।

हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने दर्द को बयां करते हुए बताया कि आखिर ब्रेकअप की वजह क्या थी। बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने बताया कि लोगों को लगता है कि मैंने सुशांत को छोड़ दिया, लेकिन यह सच नहीं है। लोगों को मेरी बात नहीं पता तो वो यह कैसे बोल सकते हैं। मैं किसी को ब्लेम नहीं कर रही, और मुझे लगता है कि वह अपनी च्वाइसेस को लेकर काफी क्लीयर था।

सुशांत और अंकिता लोखंडे की ब्रेकअप की असली वजह

ankita lokhande boyfriend name

अंकिता लोखंडे ने कहा- ''सुशांत ने करियर को चूज किया था और आगे बढ़ गया। मैंने उसे ऐसा करने से रोका भी नहीं, लेकिन मेरे लिए सबकुछ खत्म हो गया था। ढाई साल तक मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं, लेकिन इस दौरान मेरे माता-पिता हमेशा मेरे साथ खड़े रहे। उन्होंने मुझे न सिर्फ सपोर्ट किया बल्कि पूरा समय भी दिया। उन्होंने बताया कि इन ढाई सालों तक मैं न सिर्फ लोस्ट रहती थी, बल्कि इस हालत में नहीं थी कि वापस से काम कर सकूं''। अंकिता बताती हैं कि ''मैं सिर्फ सुशांत की स्ट्रांग सपोर्टर बनना चाहती थी, लेकिन ब्रेकअप के बाद मुझे एहसास हुआ कि मैं भी कुछ हूं।''

इसे भी पढ़ें: जया बच्‍चन की देवरानी रमोला बच्‍चन के बारें में जानें रोचक बातें

डिप्रेशन से निकलने में लगे ढाई साल

ankita lokhande boyfriend pic 

अंकिता ने बताया कि वो ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं। ''उस वक्त मैं किसी से बात नहीं करती थी, सिर्फ चुपचाप अपने कमरे में लेटी रहती थी। उस वक्त मेरे दिमाग में बहुत सारी बातें चलती थीं । यहां तक कि मैं अपने माता-पिता से बात नहीं करती थी। अंकिता लोखंडे कहती हैं कि ''उस हालात में कई ऐसे दोस्त रहें जो आज कहते हैं कि मैं उस वक्त थी तेरे साथ, लेकिन ऐसा नहीं है उनमें से सिर्फ कुछ ही दोस्त हैं जिन्होंने मुझे इस हालात से निकलने में मदद की। मेरे कमरे में सुशांत की तस्वीरें लगी हुई थीं, जिसे देख सब कहते हैं कि अरे इसे हटा, क्यों लगा रखा है, लेकिन मैं उन्हीं तस्वीरों के सहारे पिछले ढाई साल रही थी।'' अंकिता ने आगे बताया कि ''मैं ऐसी लड़की नहीं हूँ जो ब्रेकअप के बाद तुरंत मूवऑन कर जाउं। मुझे वक्त चाहिए था, जिसके बाद मैं वापस आई और स्ट्रांग तरीके से।''

Recommended Video

इसे भी पढ़ें: कंगना ने फिर से जीता नेशनल अवॉर्ड, ये हैं कंगना के अब तक के 5 बेहतरीन रोल्स

इन 3 बड़ी फिल्मों के ऑफर को ठुकराया

ankita lokhande details

पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे जब सुशांत को लेकर चीजों में उलझी हुईं थीं, तब उन्हें तीन बड़ी फिल्में ऑफर हुई थीं। जिसमें संजय लीला भंसाली की फिल्म राम-लीला और बाजीराव मस्तानी शामिल हैं। इसके अलावा उन्हें फराह खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर भी ऑफर हुई थी, लेकिन अंकिता उस स्टेज में नहीं थी, जहां वह काम कर सकें। इस फिल्म के लिए वह शाहरुख और फराह खान से मिली थीं, लेकिन मुश्किल हालात की वजह से उन्होंने इसे करने से मना कर दिया। वहीं अंकिता ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी से किया था। इसके बाद वह बागी 3 में भी नजर आईं।

कास्टिंग काउच को लेकर शेयर किया किस्सा

ankita on casting couch

फिल्मों में ही नहीं बल्कि टीवी में भी कई एक्ट्रेस कर चुकी हैं कास्टिंग काउच का सामना। कुछ ऐसी ही परिस्थिति का सामना अंकिता लोखंडे ने भी किया है। उन्होंने इससे जुड़ा एक इंसिडेंट शेयर करते हुए बताया कि उन्हें एक साउथ फिल्म के ऑडिशन के लिए बुलाया गया था। इस दौरान उन्हें कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा गया, लेकिन अंकिता ने इसे स्मार्टली हैंडल किया। एक्ट्रेस ने बताया कि उस वक्त वह कमरे में अकेली थीं और उनकी उम्र महज 19 या 20 होगी। जब उनसे यह बोला गया तो उन्होंने कहा कि किस तरह कॉम्प्रोमाइज चाहते हैं प्रोड्यूसर? क्या मुझे उनके साथ पार्टी या डिनर में जाना होगा? इसपर उन्हें बताया गया कि प्रोड्यूसर के साथ सोना होगा। अंकिता ने बताया कि यह सुनने के बाद उन्होंने उसकी अच्छी तरीके से बैंड बजा दी थी। 

वहीं ऐसा अंकिता के साथ पहली बार ही नहीं हुआ था। एक्ट्रेस ने बताया कि वह टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर फेस थीं। ऐसे में जब वो फिल्मों के लिए ट्राई कर रहीं थीं तो एक बार फिर से उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा। एक्टर से हाथ मिलाते वक्त उन्हें गलत वाइब आई थी। एक्ट्रेस ने बताया कि वह उस एक्टर का नाम नहीं लेना चाहती हैं। क्योंकि वह एक बड़े स्टार हैं, लेकिन उनकी इस हरकत से वह अनफंर्टेबल हो गई थीं और अपना हाथ हटा लिया। हालांकि एक्टर की इस हरकत से वह समझ गई थीं कि उनका यहां कुछ नहीं होने वाला है क्योंकि यह एक गिव एंड टेक था, ऐसे में मैं वहां से चली आईं।

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।