बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा अपने बॉयफ्रेंड वैभव रेखी संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। एक्ट्रेस पहले पति साहिल सांघा से तलाक लेने के बाद दूसरी बार शादी करने जा रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का वेडिंग लुक सामने आया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। लाल बनारसी साड़ी में दीया मिर्जा बेहद प्यारी लग रही हैं। वहीं शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं। सामने आई तस्वीर में दीया और वैभव मंडप में दिखाई दे रहे हैं।

दीया मिर्जा के वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं। प्री-वेडिंग फोटो के अलावा दीया ने मेहंदी वाले हाथों की भी खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह अपनी मेहंदी की डिजाइन को फ्लॉन्ट करती नजर आईं। एक्ट्रेस के हाथों में मेहंदी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है। उनकी वेडिंग की तस्वीरें आप यहां देख सकते हैं।

  • दीया मिर्जा का वेडिंग लुक

actress bridal look

वेडिंग लुक के लिए दीया मिर्जा ने बनारसी साड़ी को चुना है और इसे खास बनाने के लिए रेड कलर का दुपट्टा भी कैरी किया है। बात करें उनकी साड़ी की तो इसपर रेड जरी वर्क किया गया है, जो वेडिंग लुक के लिए एकदम परफेक्ट है। अपने इस वेडिंग लुक में महाराष्ट्रियन टच देने के लिए रेड बैंगल के बजाय हरी चुड़ियां बनी हैं और इसके साथ गोल्डन कड़े को जोड़ा है। अपने इस वेडिंग लुक के साथ उन्होंने सटल मेकअप किया है। वहीं उन्होंने बिंदी के साथ गोल्ड और ग्रीन कलर का मांगटीका और गोल्ड नेकलेस के साथ अपने वेडिंग लुक को कम्पलीट किया है।

aditi rao hydari

एक्ट्रेस का शादी सामारोह वैभव के पाली हिल स्थित निवास पर हो रहा है। वहीं वैभव ने व्हाइट शेरवानी के साथ क्रीम कलर की पगड़ी पहनी हुई है। वहीं दीया मिर्जा की शादी में कई बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल हुए हैं। अदिती रॉव हैदरी, जैकी भगनानी, और गौतम गुप्ता जैसे सेलेब्स दिखाई दिए। वहीं अदिती रॉव हैदरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह जूतों के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने वैभव को भी टैग किया है।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

इसे भी पढ़ें: शादी के सालगिरह पर सिंगर नीति मोहन ने दी फैंस को खुशखबरी,जल्द बनने वाली हैं मां

ब्राइडल शॉवर में दीया का क्यूट अंदाज

bridal shower

दीया मिर्जा ने अपने ब्राइडल शॉवर की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जिसमें उनका क्यूट अंदाज देखने को मिल रहा है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस व्हाइट कलर के गाउन में टियारा लगाए नजर आ रही हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी सगाई की अंगूठी भी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। दीया के ब्राइडल शॉवर में कुछ चुनिंदा लोग ही शामिल हुए थे, जिसमें उनके दोस्त और रिश्तेदार थे। उनके ब्राइडल शॉवर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं।

Recommended Video

कौन है वैभव रेखी

dia mirza family

वैभव रेखी मुंबई बेस्ड बिजनेस मैन है। दीया मिर्जा की तरह उनका भी तलाक हो चुका है और उनकी एक बेटी भी है। वैभव ने पहली शादी योगा इंस्ट्रक्टर और वेलनेस थेरेप‍िस्ट सुनैना रेखी से की थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो लॉकडाउन के दौरान वैभव और दीया मिर्जा को एक दूसरे के साथ वक्त बिताने का मौका मिला था। हालांकि दीया मिर्जा की शादी को लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चा हो रही थी, लेकिन किसी को इसकी जानकारी नहीं थी। दो से तीन दिन पहले ही उन्होंने न्यूज को कंफर्म करते हुए बताया कि वह जल्द वैभव रेखी से शादी करने वाली हैं।

इसे भी पढ़ें: प्रीति जिंटा, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन सहित ये 11 सेलेब्स होने वाले थे Bankrupt, सिर पर था करोड़ों का कर्ज

साल 2019 में लिया था तलाक

dia mirza wedding function

साल 2019 में दीया मिर्जा ने साहिल सांघा से तलाक लिया था। दोनों की लव स्टोरी काफी चर्चा में रही थी, यही नहीं साहिल दीया के लिए काफी दीवाने थे और उन्होंने दीया को बेहद फिल्मी स्टाइल में प्रपोज किया था। 5 साल तक साथ रहने के बाद दोनों ने एक दूसरे से तलाक लेने का फैसला किया था। साहिल के साथ तलाक को लेकर दीया ने एक पोस्ट लिखा था जिसमें उन्होंने बताया कि 11 साल तक एक दूसरे के साथ रहने के बाद आपसी सहमती से अलग होने का फैसला कर लिया है। इसके अलावा उन्होंने लिखा कि तलाक के बाद भी वह अच्छे दोस्त रहेंगे और एक दूसरे की इज्जत करेंगे।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।