हाल ही में द कपिल शर्मा शो फ़ेम कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और डॉ. संकेत भोंसले शादी के बंधन में बधे हैं। शादी के बाद सुंगधा मिश्रा विवादों में घिर गई हैं, दरअसल उनके ख़िलाफ़ फगवाड़ा पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। बताया जा रहा है कि सुंगधा मिश्रा के शादी समारोह में कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया गया था। आरोप है कि शादी में सिर्फ़ 40 लोगों को शामिल होने की अनुमति थी, लेकिन वहां 100 से ज़्यादा लोग नज़र आए।

बुधवार रात को सुगंधा मिश्रा, वर पक्ष और संबंधित होटल के प्रबंधन के ख़िलाफ़ भी एफआईआर दर्ज की गयी है। डीएसपी परमजीत सिंह ने मीडिया को बताया कि जीटी रोड स्थित क्लब कबाना में शादी समारोह में जुटी भीड़ की वजह से सुगंधा मिश्रा, वर पक्ष, होटल के प्रबंधकों पर मामला दर्ज किया गया है। हालांकि इसे लेकर कार्रवाही चल रही है, और अभी किसी की गिरफ़्तारी नहीं हुई है।

वीडियो के आधार पर दर्ज हुआ मामला

sugandha mishra married to

ख़बर है कि सुगंधा मिश्रा की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें 100 से ज़्यादा लोगों की भीड़ नज़र आ रही है। इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाही की है। पुलिस ने इस वीडियो के आधार पर सुगंधा मिश्रा, वर पक्ष और होटल के प्रबंधन के ख़िलाफ़ केस दर्ज किया है। बता दें कि 9 दिन पहले यानी 26 अप्रैल को कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने बॉयफ़्रेंड डॉ. संकेत भोंसले से क्लब कबाना रिजॉर्ट में शादी की थी। वहीं इस शादी में शामिल होने वाले लोगों को पहले 24 घंटे के ल‍िए क्‍वारंटीन किया गया था। सुगंधा मिश्रा जालंधर की हैं जबकि डॉ. संकेत भोंसले महाराष्ट्र के रहने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें: Throwback: ललिता पवार की बहन ही बन गई थी सौतन, एक थप्पड़ ने बदल दी थी जिंदगी

पिछले साल करने वाले थे शादी

sugandha mishra lifestyle

ETimes की रिपोर्ट के अनुसार सुगंधा पहले साल 2020 में शादी करने वाली थीं, लेकिन कोरोना काल की वजह से यह संभव नहीं हो पाया। वहीं सुगंधा ग्रैंड वेडिंग करना चाहती थीं, लेकिन कोरोना की वजह से सारी प्लानिंग पर पानी फिर गया। यही नहीं उन्होंने शादी के लिए शॉपिंग भी ऑनलाइन ही की है। सुगंधा मिश्रा और डॉ. संकेत भोंसले दोनों ही एक्टर हैं और कई बार साथ परफ़ॉर्म कर चुके हैं। शुरुआत में दोनों काफ़ी अच्छे दोस्त थे, लेकिन इनकी लव स्टोरी एक अफ़वाह की वजह से शुरू हुई थी। दरअसल दोनों जब द कपिल शर्मा शो में परफ़ॉर्म कर रहे थे, तब दोनों को लेकर ऐसी अफ़वाह आई थी कि यह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। उस वक़्त यह सिर्फ़ अफ़वाह थी।

इसे भी पढ़ें: सिस्टम या लैपटॉप का माउस हो गया है खराब, तो विंडोज Key करें इस्तेमाल, जानिए कैसे

Recommended Video

3 साल तक डेट करने के बाद की शादी

sugandha mishra relationship

सुगंधा मिश्रा और डॉ. संकेत भोंसले की डेटिंग की ख़बरें जब सामने आईं तब दोनों एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे थे। हालांकि इस ख़बर के आने के बाद दोनों के मन में एक-दूसरे के लिए फ़ीलिंग आने लगी थीं। शादी करने से पहले डॉ. संकेत भोंसले और सुगंधा मिश्रा ने एक-दूसरे को तीन साल तक डेट किया। बता दें कि टीवी इंडस्ट्री में सुगंधा का करियर काफ़ी लंबा रहा है। सिंगिंग रियलिटी शो के अलावा वह 2008 में 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में भी नज़र आई थीं। इसके अलावा वह कॉमेडी शो में भी नज़र आ चुकी हैं।

यह आर्टिकल आपको अच्‍छा लगा हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें, साथ ही इसी तरह सेहत से जुड़े टॉपिक्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।