कई बार हमारी जिंदगी में कुछ ऐसे लोग आते हैं जो हमारे बहुत करीब होते हैं, लेकिन बाद में वो हमसे कुछ इस तरह से दूर होते हैं कि उन्हें देखना और मिलना तो छोड़ो उनसे बात करने में भी हमें दिक्कत महसूस होती है। कुछ ऐसा ही बॉलीवुड सेलेब्स के साथ भी होता है। बॉलीवुड की कई दुश्मनियां फेमस हैं और कुछ तो कोल्ड वॉर की तरह हैं जहां दो सेलेब्स ने एक दूसरे से बात करना तक बंद कर दिया था। 

आज जिन सेलेब्स की हम बात करने जा रहे हैं वो सभी अपने-अपने करियर में आगे तो बढ़ रहे हैं, लेकिन उनके साथ उनके बीच की कोल्ड वॉर भी बढ़ रही थी। किसी को दूसरे की कोई बात बुरी लगी है तो किसी का बाकायदा झगड़ा भी हुआ था और नतीजा ये रहा है कि इन लोगों ने एक साथ काम करने से मना कर दिया था। चलिए आपको बताते हैं कि कौन से हैं ये सेलेब्स। 

1. रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की दूरियां-

रणबीर और कैटरीना एक दूसरे को डेट कर रहे थे और फिर फिल्म 'जग्गा जासूस' के दौरान दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना ली। एक इंटरव्यू में कैटरीना से पूछा गया था कि क्या वो दोबारा कभी रणबीर के साथ काम करेंगी तो इस मामले में उनका कहना था कि वो ऐसा नहीं करना चाहेंगी। अब यकीनन कैटरीना और रणबीर को एक साथ पर्दे पर देखना हमारे लिए तो थोड़ा मुश्किल ही हो गया है। 

katrina and ranbir fight

इसे जरूर पढ़ें- करीना ने रिजेक्ट की थीं ये 9 फिल्में जो बन गईं ब्लॉकबस्टर

2. सलमान खान और ऐश्वर्या का विवाद-

सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने ब्रेकअप के बाद से एक दूसरे के साथ कभी काम नहीं किया। इसके बाद दोनों ही कभी एक दूसरे से बात करते भी नहीं दिखे। रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय लीला भंसाली 'बाजीराव मस्तानी' में सलमान खान और ऐश्वर्या राय को लेना चाहते थे, लेकिन उन लोगों ने मना कर दिया। अब इस इंकार की वजह क्या रही होगी ये तो हमें पता ही है।

salman and aishwarya fight

3. सोनाक्षी सिन्हा और रणबीर की कोल्ड वॉर की ये है वजह-

सोनाक्षी सिन्हा और रणबीर कपूर दोनों ही अपने-अपने करियर में काफी आगे हैं और दोनों ने अपनी अलग एक स्पेस बना ली है। शुरुआत में रणबीर को एक फिल्म ऑफर हुई थी जहां सोनाक्षी के अपोजिट उन्हें काम करना था, लेकिन उन्होंने ये कहकर मना कर दिया था कि सोनाक्षी उनसे ज्यादा बड़ी लगती हैं और वो दोनों एक साथ अच्छे नहीं लगेंगे। इसके बाद दोनों ही एक साथ कभी नहीं दिखे।  

4. करीना कपूर और जॉन अब्राहम के बीच इस कारण पड़ी दरार- 

हमेशा से ही 'कॉफी विद करण' शो विवादों के घेरे में रहा है और करीना और जॉन के बीच दरार का कारण भी यही है। इस शो के एक एपिसोड में करीना ने ये कह दिया था कि जॉन अब्राहिम के चेहरे पर कोई एक्सप्रेशन नहीं आते। बस उसके बाद से ही इनके बीच दुश्मनी की बातें सामने आ गईं।  

kareena and john fight

इसे जरूर पढ़ें- काजोल से लेकर हिना और रश्मि तक, दशहरा 2020 पर ऐसा रहा बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स का लुक 

5. ऐश्वर्या राय को इमरान हाश्मी ने कहा था ये- 

इमरान हाश्मी और ऐश्वर्या राय एक साथ फिल्म 'बादशाहो' में काम करने वाले थे, लेकिन जब ऐश्वर्या को पता चला कि दिलजीत की जगह इमरान हश्मी ने ले ली है तो उसके लिए ऐश्वर्या राय ने मना कर दिया। ऐसा इसलिए क्योंकि इमरान हाश्मी ने 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड में इमरान हाश्मी ने ऐश्वर्या को 'फेक और प्लास्टिक' कहा था। ऐश्वर्या इस कमेंट को कभी भूली नहीं और उन्होंने एक इंटरव्यू में इसे दोहराया भी जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने अपने बारे में सबसे खराब चीज़ क्या सुनी है।  

Recommended Video

6. जॉन अब्राहम और बिपाशा का ब्रेकअप के बाद हुआ था ऐसा हाल- 

जॉन अब्राहम और बिपाशा ने 10 साल तक एक दूसरे के साथ रहने के बाद अलग होने का फैसला लिया और इसके बाद से ही दोनों ने एक दूसरे के साथ काम करने को लेकर भी मना कर दिया। जॉन से जब पूछा गया कि क्या वो बिपाशा के साथ काम करेंगे तो उनका कहना था कि 'बिपाशा के साथ काम करना उनके दिमाग में अब नहीं है।' यहीं बिपाशा ने इस सवाल का जवाब दिया था, 'जॉन कौन है मैं नहीं जानती'। अब इसे लेकर तो बिपाशा ने सब कुछ साफ कर ही दिया था न। 

john and bipasha fight post breakup

7. करीना कपूर ने कुछ ऐसा कहा था बिपाशा को- 

करीना कपूर और बिपाशा की कैट फाइट को लेकर तो लंबे समय से बातें होती आ रही हैं। ये दोनों एक साथ फिल्म 'अजनबी' में दिखीं थीं। पर इस फिल्म के बाद ये दोनों साथ नहीं आईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना ने बिपाशा को इस फिल्म के दौरान चांटा मारा था और साथ ही साथ उन्हें 'काली बिल्ली' भी कहा था। करीना और बिपाशा के बीच तब से ही रिश्तों में कोई सुधार नहीं हुआ है और दोनों अपने-अपने परिवार में खुश हैं।  

इनके अलावा भी सोनम कपूर- ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा-शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा-अक्षय कुमार, शाहरुख खान और सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान आदि कई सेलेब्स के झगड़े, कैटफाइट और विवाद फेमस हैं। अब तो आप समझ ही गई होंगी कि बॉलीवुड भी एक बड़े परिवार की तरह ही है। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।