रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 में हर दिन कुछ रोचक देखने को मिल रहा है। खासतौर पर इस सीजन में कुछ कंटेस्‍टेंट ऐसे हैं, जो स्‍ट्रॉन्‍ग होने के साथ-साथ दर्शकों का भी दिल जीत रहे हैं। ऐसे ही कंटेस्‍टेंट हैं रुबीना दिलाइक। टीवी एक्‍ट्रेस रुबीना दिलाइक को इस सीजन का सबसे स्‍ट्रॉन्‍ग कंटेस्‍टेंट कहा जा सकता है। घर में सबसे ज्‍यादा मुद्दे रुबीना दिलाइक के ही होते हैं। रुबीना की पर्सनालिटी इतनी स्‍ट्रॉन्‍ग है कि घर के हर सदस्‍य को रुबीना अपनी कॉम्‍पीटीटर नजर आती हैं। 

रुबीना जब से बिग बॉस हाउस में आई हैं, तब से अलग-अलग मुद्दों पर जनता ने भी उन्‍हें खूब सपोर्ट किया है। आम जनता के साथ-साथ टीवी इंडस्‍ट्री के लोग भी रुबीना के खेल को खूब पसंद कर रहे हैं। मजे की बात तो यह है कि रुबीना से बिग बॉस हाउस में पंगे लेने वाला सदस्‍य या तो घर से आउट हो जाता है या फिर खुद को कमजोर महसूस करने लग जाता है। रहुल वैद्य और कविता कौशिका इसका एक बड़ा उदाहरण भी हैं। 

चलिए आज हम आपको रुबीना दिलाइक के ऐसे 3 बड़े मुद्दों के बारे में बताते हैं, जब जनता भी उन्‍हें फुल सपोर्ट करते हुए नजर आई -  

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: देखें बिग बॉस हाउस में रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्‍ला के कुछ प्‍यार भरे पल

रुबीना और जैस्मिन की लड़ाई 

रुबीना और जैस्मिन जब से बिग बॉस हाउस में आई हैं, दोनों के ही बीच दोस्‍ती का रिश्‍ता नजर आया। मगर एक टास्‍क के दौरान रुबीना और जैस्मिन के बीच टकराव की स्थितियां बन गईं। इस टास्‍क में रुबीना और जैस्मिन को बहन बनाया गया था और टास्‍क घर के बंटवारे का था। इस टास्‍क को जीतने के लिए रुबीना और जैस्मिन दोनों इस तरह से भिड़ी जैसे वह असल में प्रॉपर्टी को हासिल करने की जंग लड़ रही हों। इस दौरान दोनों के बीच का झगड़ा इतना बढ़ गया कि वीकेंड के वार पर सलमान खान को भी इस पर चर्चा करनी पड़ी। इतना ही नहीं, यह झगड़ा आगे भी चला और नाव वाले टास्‍क तक पहुंच गया। इस दौरान रुबीना ने जैस्मिन को समझाने की बहुत कोशिश की और अपने बीच की मिसअंडरस्टैंडिंग को दूर करने का प्रयास किया, मगर जैस्मिन समझौते के लिए कहीं भी राजी नहीं हुई। नाव वाले टास्‍क में तो हद ही हो गई। जैस्मिन को जो नाराजगी रुबीना से थी उसे उन्‍होंने अभिनव पर निकाला। इस दौरान जनता ने रुबीना को खूब सपोर्ट किया था और सोशल मीडिया पर जैस्मिन की छवि काफी खराब हुई थी। 

rubina dilaik bigg boss fashion

जब रुबीना ने बताया था अपना डार्क सीक्रेट 

डार्क सीक्रेट बताने वाले टास्‍क में रुबीना ने बताया कि वह और अभिनव तलाक लेने वाले थे और बिग बॉस में आने पर उन्‍हें साथ रहने की वजह मिल गई है। इतना ही नहीं, रुबीना ने यह भी बताया था कि अब वह दोनों ही एक दूसरे के पहले से भी ज्‍यादा करीब आ चुके हैं। रुबीना और अभिनव के इस डार्क सीक्रेट पर घर वालों ने उनका बहुत मजाक बनाया। मगर रुबीना के इस कमजोर पल में टीवी इंडस्‍ट्री का हर सेलिब्रिटी उनके साथ खड़ा नजर आया। यहां तक की रुबीना के फैन भी सोशल मीडिया के माध्‍यम से उन्‍हें सपोर्ट करते हुए नजर आए। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: रुबीना दिलाइक को बिग बॉस हाउस में स्‍ट्रॉन्‍ग बनाती हैं ये 3 बातें

rubina dilaik bigg boss  fights

कविता कौशिक ने जब अभिनव पर लगाए थे इलजाम 

बिग बॉस हाउस में रुबीना का सबसे ज्‍यादा झगड़ा अगर किसी से हुआ है तो वह हैं राहुल वैद्य, मगर कविता कौशिक और रुबीना का झगड़ा जब हुआ तो वह बिग बॉस सीजन 14 में अब तक का सबसे बड़ा मुद्दा बन गया। झगड़े के दौरान कविता कौशिक ने रुबीना और अभिनव के संबंधों और अभिनव के पास्‍ट को लेकर कुछ ऐसी बातें बोलीं कि रुबीना भड़क गईं। इसके बाद रुबीना ने कविता को ईंट का जवाब पत्‍थर से दिया, जिसे कविता सह न सकीं और शो से ही बाहर चली गईं। कविता के शो से बाहर होने के बाद उनके पति रोनित ने सोशल मीडिया पर अभिनव पर बेतुके इलजाम लगाते हुए पोस्‍ट शेयर की। इतना ही नहीं, इस मैटर को सुलझाने के लिए जब कविता और उनके पति बिग बॉस के मंच पर आए, तो सलमान खान ने भी रुबीना को ही सपोर्ट किया। सोशल मीडिया पर पर हर किसी ने केवल रुबीना का ही साथ दिया। 

Recommended Video

इन मुद्दों को जान कर एक बात तो प्रूफ हो जाती है कि रुबीना बिग बॉस हाउस के अंदर जो गेम खेल रही हैं, वह कहीं से भी बनावटी नहीं है और शायद यही वजह है कि जनता भी उन्‍हें खूब पसंद कर रही है। अब देखना यह है कि क्‍या जनता उन्‍हें यूं ही सपोर्ट करते हुए शो का विनर भी बना सकती है या नहीं। 

यदि आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें और साथ ही बिग बॉस से जुड़ी और भी रोचक बातें जानने के लिए पढ़ती रहें हरजिंदगी।