बिग बॉस सीजन 14 दिन पर दिन रोचक होता जा रहा है। खासतौर पर जब से सलमान खान ने बिग बॉस सीजन 14 के पहले फिनाले के बारे में बताया है, तब से घर के सदस्‍य और भी जागरूक हो गए हैं। खुद को घर से बेघर होने से बचाने के लिए सभी सदस्‍य कुछ ऐसा कर रहे हैं, जिससे दर्शकों में उन्‍हें देखने की चाहत बनी रहे। 

इसी बीच बिग बॉस ने घर वालों को इम्‍युनिटी जीतने का एक टास्‍क दिया है। इस टास्‍क में जो इम्‍यूनिटी स्‍टोन रुबीना दिलाइक को एकता कपूर से हासिल हुआ था, उसे जीतने का सभी घरवालों को अवसर दिया गया है। इस टास्‍क को जीतने के लिए सभी घरवालों ने अपनी लाइफ से जुड़ा एक ऐसा सीक्रेट बताया है, जो आज से पहले किसी को नहीं पता था। 

तो चलिए जानते हैं किस कंटेस्‍टेंट ने अपना क्‍या राज बताया है- 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रुबीना दिलाइक का सीक्रेट 

अपना सीक्रेट बताने वाले टास्‍क में जब रुबीना दिलाइक की बारी आई तो उन्‍होंने अपनी शादी से जुड़ा एक ऐसा राज बताया कि उनके फैंस को जानकर एक बड़ा झटका लगा होगा। रुबीना ने बताया कि अगर अभिनव और वह साथ में बिग बॉस में नहीं आते तो शायद वे अब तक साथ में होते भी नहीं क्‍योंकि दोनों ने अपनी शादी को नवंबर तक का समय दिया था और उसके बाद दोनों एक दूसरे से डिवोर्स लेने वाले थे। यह बताते हुए रुबीना की आंखों से आंसू छलक उठे। गौरतलब है, रुबीना और अभिनव जब बिग बॉस हाउस में एंटर कर रहे थे तब यही बात सलमान खान ने भी उठाई थी। तब अभिनव यह कह कर चुप रह गए थे कि लॉकडाउन में सभी के रिश्‍तों में अप्‍स एंड डाउन आए हैं और उनका रिश्‍ता भी इस लॉकडाउन में एक बुरे दौर से गुजरा है। बिग बॉस हाउस के अंदर भी रुबीना और अभिनव के बीच काफी दूरियां नजर आती है। दोनों ही एक दूसरे की बातों से भी कम सहमत नजर आते हैं।  

 इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस में जल्द आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, घर के अंदर एंटरटेनमेंट का तड़का लगाएंगे ये एक्स-कंटेस्टेंट

एजाज़ खान का सीक्रेट 

बिग बॉस सीजन 14 के सबसे सीनियर कंटेस्‍टेंट एजाज़ खान घर के बाकी सारे सदस्‍यों से अलग नजर आते हैं। कई बार घर के सदस्‍यों को यह कहते हुए सुना गया है कि वह बीमार हैं। मगर, अपने इस अलग व्‍यवहार का राज खुद एजाज ने खोल दिया है। इम्युनिटी स्टोन पाने के टास्‍क में एजाज़ खान ने बताया कि बचपन में उनका शोषण किया गया था। इसके बाद वह काफी डिस्‍टर्ब रहने लगे थे। यह बात उन्‍होंने आज तक केवल अपने थेरेपिस्‍ट से शेयर की थी। यहां तक कि उनके पिता को भी यह बात नहीं पता है। यह राज बताने के बाद एजाज़ खान काफी रोने लगे क्‍योंकि उन्‍हें डर था कि कहीं इस बात को जानकर उनके पिता प्रभावित न हो जाएं। हालांकि, एजाज़ खान ने इस टास्‍क में इम्युनिटी स्टोन भी जीत लिया और बिग बॉस सीजन 14 के पहले फिनाले के वह पहले फाइनलिस्‍ट भी बन गए। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by BIGGBOSS KHABRI (@biggboss__khabri)

जैस्मिन भसीन का सीक्रेट 

बिग बॉस सीजन 14 के सबसे स्‍ट्रॉन्‍ग कंटेस्‍टेंट में एक नाम जैस्मिन भसीन का भी आता है। वैसे तो जैस्मिन को घर में सबसे अच्‍छा माना जा रहा था, मगर जब से उनके दोस्‍त अली गोनी की घर में एंट्री हुई है, तब से जैस्मिन का गेम काफी बिगड़ गया है। जैस्मिन केवल अली के ही इशारों पर नाचती नजर आ रही हैं। इस इम्‍युनिटी टास्‍क में जैस्मिन ने भी हिस्‍सा लिया था और अपना सीक्रेट बताने से पहले जैस्मिन अपने दोस्‍त अली गोनी से कहती नजर आ रही थीं कि 'मेरा सच जानकर तुम मुझे प्‍यार करना तो नहीं छोड़ दोगो।' हालांकि, प्रोमो में अली ने जैस्मिन की किसी भी बात का जवाब नहीं दिया ।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by BIGGBOSS KHABRI (@biggboss__khabri)

 

जैस्मिन भी प्रोमो में अपने स्‍ट्रग्लिंग डेज की किसी बात को सीक्रेट के तौर पर बताती नजर आईं। इतना ही नहीं, जैस्मिन ने बताया कि उन्‍हें जब कहीं काम नहीं मिल रहा था और हर कोई उन्‍हें रिजैक्‍ट कर रहा था तब उन्‍होंने सुसाइड करने की भी कोशिश की थी। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: अली गोनी के बाद रुबीना दिलैक से भिड़ी कविता कौशिक, इन कंटेस्टेंट से ले चुकी हैं पंगा

Nikki Tamboli dark secret

निक्‍की तंबोली का सीक्रेट 

बिग बॉस के इस मंच पर जहां सभी सेलिब्रिटीज ने अपने राज नेशनल टेलिविजन पर सभी के साथ शेयर किए वहीं निक्‍की तंबोली ने भी अपनी लाइफ का एक बड़ा सच सभी के आगे उजागर कर दिया। उन्‍होंने बताया कि जब वह मात्र 19 वर्ष की थीं। तो एक इंटरनेशनल मॉडलिंग कैंपेन के दौरान उनको किडनैप कर लिया गया था। जब वह किडनैपर्स के चंगुल से छूटीं तो उनकी मां ने उन्‍हें यह बात किसी को भी बताने से मना कर दी थी। अपना राज खोलने के बाद निक्‍की काफी इमोशनल भी हो गई थीं। 

Recommended Video

अब देखना यह है बिग बॉस सीजन 14 के पहले फिनाले में कौन-कौन से वह 3 सदस्‍य और होंगे, जिनका सफर बिग बॉस हाउस के अंदर चलता रहेगा। 

यह आर्टिकल आपको पसंद आया हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें । साथ ही बिग बॉस से जुड़ी और भी लेटेस्‍ट अपडेट्स जानने के लिए पढ़ती रहें हरजिंदगी।