रुबिना दिलैक अपनी शादी वाले दिन सोने जैसी चमक रही थीं लेकिन क्या आप जानती हैं किस वजह से रुबिना सोने जैसी चमक रही थीं अगर नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं कि किस वजह से रुबिना कि स्किन चमक रही थी। 

वैसे तो शादी वाले दिन ज्यादातर दुल्हन ग्लो करती हैं लेकिन रुबिना के ग्लो करने के पीछे एक वजह है जो खुद रुबिना ने अपने फैंस को बताई है। दरअसल रुबिना इंस्टाग्राम पर अपनी वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं, शादी से पहले ऐसी ही कुछ फोटोज़ और वीडियो रुबिना ने शेयर की थीं जिन्हें देख पता चल रहा था कि कैसे रुबिना इतनी फिट हैं और उनकी स्किन ग्लो करती है? 

rubina dilaik glowing  skin secrets

रुबिना की चमकती स्किन का राज 

रुबिना ने शादी से पहले थैरपी ली थी जिस कारण उनकी बॉडी रिलैक्स हो गई थी और ग्लो कर रही थी। देखिए इनकी ये वीडियो जिसे शेयर करते टाइम रुबिना ने लिखा है, “दुल्हन बनने से पहले खुद को रिलैक्स करने के लिए एक थैरपी लेना बहुत जरूरी है।“ 

 

योगा के जरिए पाया सोने जैसा निखार 

रुबिना शादी पहले योगा भी कर रही थी, उन्होंने इसके जो फोटो और वेडियो अपने फैंस के साथ शेयर किए हैं उन्हें देख यही लगता है शादी से पहले बॉडी को रिलैक्स कराने का इससे अच्छा कोई और तरीका नहीं है। वैसे भी ऐसा कहा जाता है कि योगा आपकी बॉडी को फिट रखने के साथ-साथ आपकी स्किन को भी ग्लोइंग बनाता है। 

 

The best way to tackle stress ....

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) onMar 11, 2018 at 1:52am PST

 

 यहां आपको बता दें कि हाल ही में छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा रुबिना दिलैक ने अपने ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। लंबे से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। बता दें कि इन्होंने मुंबई में नहीं बल्कि शिमला के खूबसूरत वादियों में सात फेरे लिए लेकिन इनकी शादी की रिसेप्शन पार्टी का आयोजन मुंबई में किया गया। अब इनकी शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

 

शादी वाले दिन रुबिना सफेद रंग और पिंक कलर के लहंगे में बेहद ही खूबसूरत नजर आई थीं। इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर की ही ज्वैलरी भी पहनी हुई थी। रुबिना ने शिमला के वुडविल पैलेस में पंजाबी और हिमाचली रिती-रिवाजों के साथ अभिनव से शादी की। 

Recommended Video