बिग बॉस के घर में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। दर्शकों के साथ-साथ कंटेस्टेंट को भी ऐसी उम्मीद थी कि बिग बॉस का फिनाले जनवरी के हफ्ते में हो सकता है। लेकिन हाल ही में सलमान खान ने इससे पर्दा उठाते हुए बताया कि ऐसा नहीं है। दबंग खान ने बताया कि बिग बॉस 14 का फिनाले जनवरी में नहीं, बल्कि अगले हफ्ते होने वाला है। सलमान के इस बयान से कंटेस्टेंट ही नहीं बल्कि दर्शकों के भी होश उड़ गए हैं। बता दें कि यह पहली बार है जब बिग बॉस इतनी जल्दी खत्म होने वाला है।

रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 की पहली फाइनलिस्ट हैं। घर के अंदर उनके विचारों और अपनी बातों पर स्टैंड लेने के तरीके को पसंद किया गया है। वहीं सलमान खान ने बताया कि आने वाले दिनों में सिर्फ चार फाइनलिस्ट ही आगे जाएंगे बाकी सभी को बाय-बाय कर दिया जाएगा। सलमान खान ने बताया कि फिनाले के बाद बिग बॉस खत्म नहीं होगा बल्कि शो आगे भी एंटरटेन करेगा, अब यह कैसे होगा आने वाले दिनों में खुलासा किया जाएगा। अपकमिंग एपिसोड में घर के अंदर क्या-क्या होने वाला है, इस आर्टिकल में हम बताने जा रहे हैं।

इन एक्स-कंटेस्टेंट्स की एंट्री

ex contestant in bigg boss

बिग बॉस के घर में एक बार फिर से एक्स-कंटेस्टेंट की एंट्री होने वाली हैं। खास बात है कि ये कंटेस्टेंट काफी चर्चा में रह चुके हैं। एक्स-कंटेस्टेंट की लिस्ट में राखी सावंत, अर्शी खान, कश्मीरा शाह, मनु पंजाबी, राहुल महाजन और प्रोड्यूसर विकास गुप्ता का नाम शामिल है। प्रोमों के अनुसार ये सभी एक्स-कंटेस्टेंट सीनियर या फिर बतौर मेंटर बनकर नहीं बल्कि चैलेंजर बनकर घर में एंट्री लेने वाले हैं। एक्स-कंटेस्टेंट घर के अंदर एंटरटेनमेंट का डोज बढ़ाने के लिए घरवालों को मुश्किल में डालने का काम करेंगे। बता दें कि शो के शुरुआत में हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला सीनियर बनकर आए थे। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

एक्स कंटेस्टेंट घर के अंदर बिग बॉस द्वारा दी गई ड्यूटी को निभाते नजर आएंगे। जिसमें राहुल महाजन कंटेस्टेंट को बताएंगे कैसे रियल गेम खेला जाता है और विकास गुप्ता कंटेस्टेंट को एहसास दिलाएंगे कि गेम का असली राजा कौन है। राखी सावंत 13 साल बाद शो में वापस आएंगी। इसके साथ ही, बिग बॉस 10 के टॉप फाइनलिस्ट में से एक मुन पंजाबी शो में बताएंगे कि सेलिब्रिटी को कड़ी टक्कर कैसे देते हैं। वहीं कश्मीरा शाह बताएंगी कि बिना बैक स्टैबिंग के गेम कैसे खेलना चाहिए। बात करें अर्शी खान की तो शो में एंटरटेनमेंट और ड्रामा कैसे करते हैं वो बताएंगी।

इसे भी पढ़ें: टीवी के फेमस एक्‍टर शाहीर शेख ने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर से करी सगाई, वायरल फोटो देखें

Recommended Video

रुबीना खोलेंगी सबसे बड़ा राज

ex contestant

अपकमिंग एपिसोड में रुबीना दिलैक बताएंगी कि आखिर शो में अपने पति के साथ उन्होंने एंट्री क्यों की। इस सच को बताते हुए रुबीना फूट-फूटकर रोने लगीं। उन्होंने बताया कि हमने एक दूसरे को नंवबर तक का समय दिया था क्योंकि वह एक दूसरे से तलाक लेना चाहते थे। हालांकि नवंबर बीत चुका है और दोनों कपल अब भी साथ हैं। वहीं शो के अंदर दोनों के बीच कभी प्यार तो कभी तकरार देखने को मिली थी, लेकिन रुबीना हमेशा बैलेंस करके चलती आईं हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 14: अली गोनी के बाद रुबीना दिलैक से भिड़ी कविता कौशिक, इन कंटेस्टेंट से ले चुकी हैं पंगा

कंटेस्टेंट बताएंगे जिंदगी का सबसे बड़ा सच

अपकमिंग एपिसोड में रुबीना दिलैक के पास जो इम्यूनिटी स्टोन है, उसे छीनने का मौका घर के बाकी सदस्यों को भी दिया जाएगा। जिसके लिए बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट से कहेंगे, कि वह अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा सच दुनिया को बताएँ। इस दौरान सभी कंटेंस्टेंट भावुक होते नजर आए। एजाज खान से लेकर जैस्मिन भसीन तक सभी इसे बोलते हुए रोते नजर आए। अब वह सच क्या है अपकमिंग एपिसोड्स में दर्शकों को देखने को मिलेगा।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।