• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

नहीं रहे 'भाभी जी घर पर हैं' शो के मलखान, कविता कौशिक ने कही ये बात

भाभी जी घर पर हैं शो में मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान का निधन हो गया है। 
author-profile
  • Geetu Katyal
  • Editorial
Published -23 Jul 2022, 13:58 ISTUpdated -23 Jul 2022, 15:29 IST
Next
Article
bhabi ji ghar par hain deepesh bhan

भाभी जी घर पर हैं शो के किरदारों को लोग बहुत पसंद करते हैं। इस शो का एक मशहूर किरदार आज नहीं रहा। मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान की मृत्यु हो गई है। इस खबर से न सिर्फ उनके फैंस और फैमिली बल्कि हर कोई हैरान है। 41 साल की उम्र में दीपेश भान का अचानक दुनिया को छोड़कर चले जाना बहुत दुखद है। रिपोर्ट के अनुसार उन्हें अस्पताल ले जाया गया था लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित किया। जानिए उनकी मौत के पीछे की वजह।

क्रिकेट खेल रहे थे दीपेश भान

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दीपेश भान सुबह क्रिकेट खेल रहे थे और इसी दौरान वो अचानक गिर गए। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित किया।  दीपेश भान के निधन की खबर सामने आने के बाद से सभी दुख जता रहे हैं। भाभी जी घर पर हैं शो में तिवारी जी का किरदार निभाने वाले रोहिताश गौड़ ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि आज शो की शूटिंग लेट होने वाली थी। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि वह जिम के बाद सीधा क्रिकेट खेलने चले गए थे। उनका यही रूटीन था लेकिन खेलते समय वो बेहोश हो गए। रोहिताश गौड़ ने दीपेश भान की मृत्यु को सभी के लिए एक बड़ा झटका बताया है। 

इसे भी पढ़ेंः 10वीं में इतने कम नंबर लाने के बावजूद भी शाहिद चौधरी कैसे बने IAS? जानने के लिए पढ़ें

ढेर सारे शो में गुदगुदा चुके हैं दीपेश भान

दीपाश भान ने ना सिर्फ भाभी जी घर पर हैं बल्कि ढेर सारे शो में काम किया है। वो एफआईआर, भूतवाला और कॉमेडी क्लब जैसे शो में अपने किरदारों से लोगों को गुदगदा चुके हैं। इसके अलावा वह फालतू उटपटांग चटपटी फिल्म में भी काम कर चुके हैं। 

इसे भी पढ़ेंः 250 रुपए का ये डिवाइस कर देगा आपके बिजली के बिल को आधा, होगी हजारों की बचत

कविता कौशिक ने कही ये बात 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी मृत्यु आज सुबह हुई है लेकिन कविता कौशिक ने अपने ट्टिटर पर पोस्ट शेयर करके बताया है कि उनका निधन कल हुआ था। उन्होंने लिखा कि कल 41 साल की उम्र में दीपेश भान का निधन हो गया और इस खबर से मैं सदमे में हूं। वह एफआईआर शो का महत्वपूर्ण हिस्सा थे। उन्होंने लिखा कि वह एक फिट शख्स थे जिसने आज तक धूम्रपान और शराब या स्वास्थय को नुकसान पहंचाने वाले किसी चीज का सेवन नहीं किया था। वह पीछे अपनी बीवी, 1 साल का बच्चा और परिवार छोड़ गए हैं। 

अचानक से दीपेश भान के निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। यह खबर उनके फैंस के लिए बहुत दुखद है।

Recommended Video

 

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Photo Credit: deepesh bhan/Instagram

 

 

 

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।