Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    बिग बॉस के घर में हुई इन कैट फाइट्स को भूल पाना है मुश्किल

    बिग बॉस के घर में एक बार नहीं बल्कि कई बार कैट फाइट्स देखने को मिली हैं। 
    author-profile
    Updated at - 2022-12-15,12:37 IST
    Next
    Article
    some bigg boss house cat fights

    बिग बॉस का शो बिना कैट फाइट्स के नहीं चल सकता है। इसलिए हर सीजन में दो फीमेल कंटेस्टेंट के बीच ऐसी लड़ाई होती है जिससे शो को हाई वोल्टेज ड्रामा मिल जाता है। चाहे वह श्वेता तिवारी या डॉली बिंद्रा की लड़ाई हो या हिना और शिल्पा की, इन्हें आज तक लोग भूला नहीं पाए हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको बिग बॉस हाउस में हुई 5 सबसे खतरनाक कैट फाइट्स के बारे में बताएंगे। 

    अर्चना गौतम और गोरी नागोरी

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by Archana Gautam (@archanagautamm)

    अर्चना और गोरी के बीच एक एवोकाडो को लेकर लड़ाई शुरू हुई थी। थोड़ा-थोड़ा करके यह लड़ाई बढ़ती गई और गोरी ने अर्चना के कपड़ो के बास्केट में पानी फेंक दिया था। यहां तक कि गोरी अर्चना को मारने के लिए डंबल लेकर पूरे घर में घूम रही थीं। उनके इस व्यवहार की वजह से सलमान खान द्वारा उनकी खूब क्लास लगाई गई थी। 

    शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश

    know about shamita and tejswi cat fightसीजन 15 में कदम रखने के बाद से ही शमिता और तेजस्वी की कभी नहीं बनी। शो में करण और तेजस्वी को एक दूसरे से प्यार हो गया था। वहीं दूसरी तरफ शमिता और करण अच्छे दोस्त थे। सदस्य ही नहीं सलमान खान भी कई बार करण और शमिता को टीज करते हुए नजर आ चुके हैं। यह बात तेजस्वी को बिल्कुल भी नहीं पसंद थी। उन्होंने शमिता को कहा था कि वह करण से दूर रहे क्योंकि उन्हें उनकी दोस्ती पसंद नहीं। यहां तक तो ठीक था लेकिन बात तब बड़ गई जब एक टास्क के दौरान तेजस्वी ने शमिता को आंटी कहा। इसके बाद घर में जो बवाल हुआ वह जग जाहिर है।

    इसे भी पढ़ें: डॉली ब्रिंदा से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला तक, बिग बॉस में हुईं इन लड़ाईयों को भूल पाना है मुश्किल

    माहिरा शर्मा और शहनाज गिल

    जब बात कैट फाइट की हो रही हो तो हम शहनाज गिल और माहिरा को कैसे भूल सकते हैं। सीजन 13 की शुरुआत में इन दोनों को काफी बार लड़ते हुए देखा। इसका कारण घर के काम या टास्क नहीं था, बल्कि पारस छाबरा के चलते शहनाज और माहिरा लड़ पड़ते थे। माहिरा और पारस की दोस्ती थी तो दूसरी तरफ शहनाज पारस को पसंद करने लगी थी। माहिरा अक्सर शहनाज पर इल्जाम लगती थी।

    इसे भी पढ़ें: बिग बॉस में हुई इन लड़ाइयों ने मचा दिया था बवाल, केवल जुबान ही नहीं चले थे हाथ- पैर भी

    लोपामुद्रा और बानी जे

    बिग बॉस का 10वा सीजन धमाकेदार था। मनवीर से लेकर लोपा मुद्रा तक हर एक कंटेस्टेंट ने शो को जमकर कंटेंट दिया था। शो में बानी और लोपा मुद्रा के बीच खटपट पहले दिन से ही शुरू थी। वह अकसर एक दूसरे को कुछ न कुछ ऑफेंसिव बोलते रहते थे।   दोनों एक दूसरे को एक आंख भी नहीं भाते थे। एक टास्क के दौरान लोपा ने बानी को हिट भी किया था। यह बात इतनी ज्यादा बड़ गई थी की शो के होस्ट सलमान खान ने दोनों को कहा था कि आप दोनो को अच्छा बनकर रहना पड़ेगा।

    गौहर खान और तनीषा मुखर्जी

    know about gauhar and tanisha cat fightएक ही सीजन में इतने धुआंधार खिलाड़ी बेहद कम ही देखने को मिलते हैं। गौहर खान से लेकर पुनीत तक सीजन 7 में बेहतरीन कंटेस्टेंट थे। कैट फाइट में गौहर और तनीषा का नाम भी शामिल है। दोनों ही बेहद स्ट्रॉन्ग पर्सनेलिटी है, लेकिन उनके बीच मतभेद खुद की वजह से नहीं थे बल्कि इसका कारण दोनों के लव इंटरेस्ट थे।

     

    उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए आर्टिकल के नीचे आ रहे कमेंट सेक्शन में हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

    Image Credit: Freepik

     

     

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।