एक्ट्रेस गौहर खान पिछले कुछ समय से अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही उन्होंने अपनी शादी की तारीख का खुलासा किया है। सोशल मीडिया पर जैद दरबार के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि जल्द वो निकाह करने वाली हैं। बता दें कि स्टार कपल आजकल सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आते हैं। वहीं सगाई से पहले गौहर और जैद अपने रिलेशनशिप को छुपाते थे, लेकिन वक्त आने पर दोनों ने खुलकर अपने प्यार का इजहार किया और फैंस को रिलेशनशिप के बारे में बताया। आइए जानते हैं दोनों किस दिन शादी करने वाले हैं?

इस दिन करेंगे निकाह

marriage date

गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि दोनों 25 दिसंबर को शादी करने वाले हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी प्री-वेडिंग फोटोशूट की दो तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें वो जैद की बाहों में नजर आ रही हैं। शादी की तारीख अनाउंस करते हुए गौहर ने लिखा- 'साल 2020 भले ही साधारण रहा, लेकिन हमारी लव स्टोरी साधारण नहीं है। मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं और जैद शादी कर रहे हैं'। उन्होंने आगे लिखा- 'अभी जो हालात हैं उन्हें देखते हुए हम अपने इस खास दिन को अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट करेंगे। हम उम्मीद करते हैं कि सभी को उनका हमसफर मिले और हर दिल को उसके धड़कने की वजह मिले'। वहीं इन तस्वीरों में गौहर रेड और ऑरेंज लहंगे में नजर आ रही हैं और जैद थ्री पीस शेरवानी में दिखाई दे रहे हैं।

पिछले महीने की थी सगाई

gauhar khan boyfriend

नवंबर में ही गौहर खान और जैद दरबार ने सगाई की थी। सगाई की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं, जिसमें दोनों एक दूसरे को देखते हुए क्यूट स्माइल देते नजर आए थे। दोनों के हाथ में गुब्बारे थे, जिसमें से एक में लिखा हुआ था, उसने हां कहा। वहीं उनकी सगाई की तस्वीरों को देखने के बाद टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने बधाई देना शुरू कर दिया था।

जैद को लेकर गौहर ने कही ये बात

gauhar khan details

हिन्दुस्तान की रिपोर्ट के अनुसार गौहर ने जैद दरबार से शादी को लेकर कहा कि 'वह बिल्कुल मेरे जैसे हैं, हमें एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करना अच्छा लगता है। जैद ने मुझे प्रपोज करने के बारे में नहीं सोचा था, लेकिन मुझसे मिलने के एक महीने बाद ही प्रपोज कर दिया। शुरुआत में शादी का कोई प्लान नहीं था, लेकिन धीरे-धीरे हमारी दोस्ती गहरी होती गई। वहीं बिग बॉस से बाहर आने के बाद गौहर जैद के साथ वेकेशन पर गई थी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

इसे भी पढ़ें: Celebrity Weddings 2020: इस साल इन सेलिब्रिटीज ने लिए सात फेरे

एक दूसरे की तस्वीरों पर अक्सर करेते हैं कमेंट

love life

गौहर खान और जैद दरबार के अफेयर की खबरें तब से ही सामने आने लगी थी, जब दोनों की तस्वीरें पहली बार सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी। शुरुआत में दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते थे, हालांकि गौहर और जैद अक्सर एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट किया करते थे। 

Recommended Video

जुलाई में किया था प्रपोज

propase date

रिलेशनशिप को कंफर्म करने के बाद दोनों अक्सर एक दूसरे से अपना प्यार का इजहार करते नजर आए हैं। लेकिन जैद ने गौहर को अपने दिल की बात जुलाई में ही कह दी थी। जी हां जैद दरबार ने गौहर खान को जुलाई में ही प्रपोज कर दिया था। वहीं निकाह से पहले हाल ही में जैद और गौहर दुबई वेकेशन पर गए थे। इस दौरान दोनों को क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा गया था।

इसे भी पढ़ें: 10 साल तक रहा अफेयर फिर भी नहीं कर पाईं शादी, आखिर क्यों तबू 48 की उम्र में भी हैं सिंगल

अक्सर करते रहते हैं प्यार का इजहार

dance video

गौहर और जैद अक्सर इंस्टाग्राम पर प्यार का इजहार करते रहते हैं। उनकी जोड़ी स्टार्स ही नहीं बल्कि फैंस को भी काफी पसंद आती है। तस्वीरों के अलावा दोनों के डांस वीडियोज भी खूब पसंद किये जाते हैं। बता दें कि इससे पहले दोनों को पंजाबी गाने पर डांस करते देखा गया है, जिसमें दोनों का क्यूट अंदाज फैंस को खूब पसंद आया था। गौहर के अलावा जैद भी गौहर के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं, जिसमें दोनों की खूब मस्ती करते नजर आते हैं।

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।