• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

डॉली ब्रिंदा से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला तक, बिग बॉस में हुईं इन लड़ाईयों को भूल पाना है मुश्किल

आज हम बिग बॉस में हुईं उन लड़ाईयों के बारे में बताएंगे जिन्हें आजतक लोग भूल नहीं पाए हैं। तो चलिए जानते हैं इस बारे में। 
author-profile
  • Hema Pant
  • Editorial
Published -02 Feb 2022, 11:44 ISTUpdated -02 Feb 2022, 15:20 IST
Next
Article
unforgettable fights in bigg boss house,

 टेलीविजन जगत का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस में जमकर ड्रामा देखने को मिलता है। हर कोई एक-दूसरे के साथ लड़ते हुए नजर आता है। कोई अंडों पर तो कोई किसी अन्य बात पर एक-दूसरे से झगड़ा करते हुए नजर आते हैं। बिग बॉस के हर सीजन में जमकर लड़ाईयां होती हैं और इनमें से कुछ लड़ाईयां ऐसी होती हैं जो आज हम भी दर्शकों के जहन में है। शायद ही इन लड़ाईयों को कोई भूल पाया हो। ऐसे में आज हम आपको बिग बॉस के घर में होने वाली उन लड़ाईयों के बारे में बताएंगे जिन्होनें खूब सुर्खियां बटोरी थीं।  

डॉली बिंद्रा बनाम घरवाले

dolly bindra

ऐसा होना शायद मुश्किल है कि लोग डॉली ब्रिंदा को नहीं जानते हों। उनका चिल्लाना और ड्रेसिंग सेंस से वह खूब मशहूर हुई थीं। डॉली बिंद्रा बिग बॉस के सीजन 4 की कंटेस्टेंट्स रह चुकी हैं। इस सीजन में ऐसा कोई नहीं था जिससे डॉली बिंद्रा की लड़ाई न हुई हो। लेकिन इस सीजन की सबसे बड़ी और फनी लड़ाई डॉली बिंद्रा की भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी के साथ हुई थी। बता दें कि यह लड़ाई अंडों पर हुई थी। लेकिन इसके बाद डॉली बिंद्रा की लड़ाई श्रेव्ता तिवारी से हुई थी और वह इस दौरान हिंसक हो गई थी और  श्रेव्ता तिवारी को बचाने के लिए समीर सोनी डॉली बिंद्रा से भीड़ गए थे और इसके बाद इन दोनों में खूब हाथापाई हुई थी। डॉली बिंद्रा के इस हिसंक व्यवहार  के चलते उन्हें उसी समय घर से बेघर कर दिया था।

कमाल राशिद खान बनाम रोहित वर्मा

kamal rashid khan

बिग बॉस के सीजन 3 ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस सीजन में कमाल राशिद खान ने हिस्सा लिया था, जिन्हें लोग केआरके के नाम से भी जानते हैं। उन्होनें अपने गेम खेलने के तरीके के चलते खूब सुर्खियां बटोरी थीं। बता दें कि इस सीजन की सबसे भंयकर लड़ाई कमाल और रोहित वर्मा की हुई थी और इस लड़ाई के दौरान कमाल राशिद खान ने अपना आपा खो दिया था और उन्होनें गुस्से में आकर रोहित वर्मा पर फ्लास्क फेंका था , जो उनपर न लग कर शमिता शेट्टी को लग गया था। जी हां, शमिता शेट्टी सीजन 3 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। कमाल खान के हिसंक व्यवहार के चलते उन्हें उसी समय घर से निकाल दिया था और बिग बॉस ने कहा था कि वह शो में ऐसी हिंसक चीजों को बढ़ावा नहीं देना चाहते हैं।

पूजा मिश्रा बनाम शोनाली नागरानी और सिद्धार्थ भारद्वाज

pooja mishra

बिग बॉस के सीजन 5 ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। इस सीजन की सबसे हिट कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा को शायद ही कोई भूल पाया होगा और इस सीजन का सबसे फेमस डायलॉग 'पूजा वॉट इज दिज बिहेवियर' हर किसी को जरूर याद होगा। पूजा मिश्रा एक ऐसी कंटेस्टेंट भी जिन्होनें घर में खूब ड्रामा किया था और बात-बात पर चिल्लाने की उनकी आदत से बाकी घरवाले बेहद परेशान रहते थे। चिल्लाने तक तो ठीक था, लेकिन एक बार लड़ाई के दौरान पूजा मिश्रा ने सिद्धार्थ भारद्वाज को धक्का मार दिया था और घर का सामान तोड़ने लगी थीं। इस लड़ाई को अब तक की सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल लड़ाई कहा जाता है।

इसे भी पढ़ें: ये हैं बिग बॉस 15 के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल मोमेंट्स

इमाम सिद्दीकी बनाम उर्वशी ढोलकिया

imam

सीजन 6 में इमाम सिद्दीकी वाइल्ड कंटेस्टेंट बनकर आए थे। उन्होनें अपने हरकतों के चलते न सिर्फ घरवालों को बल्कि शो के होस्ट सलमान खान को भी खूब परेशान किया था। शो में अक्सर उन्हें कई बार सामान तोड़ते हुए देखा गया था। वहीं कभी वह अजीबो गरीब गेटअप में आकर घरवालों को डराते थें। यही नहीं इमाम ने कई बार सलमान खान से भी बदतमीजी की है। बता दें कि इमाम और उर्वशी ढोलकिया की किसी बात पर बहस हो गई जिसमें इमाम उर्वशी ढोलकिया की पर्सनल लाइफ पर कहने लगे थे और वह यहीं नहीं रूके उन्होनें उर्वशी के माता पिता को भी भला बुरा कहा था। इसके बाद वीकेंड के वार पर इमाम को सलमान खान के खूब फटकार लगाई थी।

इसे भी पढ़ें: जानें उन कपल्स के बारे में जिन्होंने बिग बॉस शो में की शादी

Recommended Video


कुशाल टंडन बनाम वीजे एंडी

kushal tondon

बिग बॉस सीजन 7 में कई कंटेस्टेंट्स ने भाग लिया था उनमें से एक 'लवर बॉय' कुशाल टंडन थे। हालांकि, कुशाल टंडन की कई लोगों से लड़ाई हुई है। लेकिन, वीजे एंडी के साथ उनकी लड़ाई हमेशा याद रखी जाएगी। बता दें कि एंडी हमेशा ही अन्य कंटेस्टेंट्स से पंगे लेते रहते थे। लेकिन एक बार उन्होनें गौहर खान के बारे में कुछ ज्यादा ही बोल दिया था और इस पर कुशाल टंडन को बेहद गुस्सा गया था और फिर कुशाल ने अपना आपा खो दिया और एंडी को नेशनल टेलीविजन पर मुक्का मारा था। कुशाल के इस व्यवहार के कारण उन्हें घर से निकाल दिया गया था।

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई

sidhart shukla

बिग बॉस सीजन 13 सबसे हिट था। इस सीजन में टीवी के कई एक्टर और एक्ट्रेसेस ने हिस्सा लिया था। इस सीजन में प्यार, तकरार और लड़ाईयों के चलते खूब सुर्खियां बटोरी थीं। बता दें कि इस सीजन में वैसे तो कई लड़ाईयां हुई थी लेकिन एक ऐसी लड़ाई थी जिसे आज भी लोग भूल नहीं पाए हैं। इस सीजन के दौरान सभी दर्शकों ने सिद्धार्थ और रश्मि को लड़ते हुए तो कई बार देखा था। लेकिन इन दोनों की लड़ाई इतनी बढ़ जाएगी यह किसी को नहीं पता था। एक झगड़े के दौरान रश्मि ने सिद्धार्थ पर चाय फेंक दी थी और इसके बाद जो हुआ वह इतिहास बन चुका है।

 उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

Image Credit: Instagram.Com & Google.Com

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।