समय-समय पर हम आपको वेट लॉस के लिए इंस्‍पायर करने के लिए किसी न किसी की फैट टू फिट जर्नी के बारे में बताते रहते हैं। आज हम आपको टीवी एक्‍ट्रेस वाहबिज दोराबजी के बारे में बता रहे हैं। जी हां टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर काफी चर्चा में हैं। उन्होंने अपना वजन 13 किलो कम कर लिया है। कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर उनका फैट टू फिट लुक काफी वायरल भी हो रहा था। हालांकि उन्‍हें ऐसा एक नई वेब सीरीज में अपने किरदार के अनुसार ढलने के लिए किया है। टीवी एक्‍ट्रेस ने वजन कम करने के लिए हेल्‍दी डाइट और कुछ एक्‍सरसाइज को अपने रूटीन को शामिल किया था। और इस बात की जानकारी हमें उनका इंस्‍टाग्राम देखने के बाद मिली। आइए जानें वेट लॉस के लिए उन्‍होंने कितनी मेहनत की। 

इसे जरूर पढ़ें: Fat to Fit: पटाखा गुड्डी आलिया भट्ट ने इस तरह कम किया अपना मोटापा

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Vahbiz Dorabjee (@vahbz) onMar 7, 2019 at 1:26am PST

जी हां वाहबिज दोराबजी ने टीवी सीरियल 'प्यार की ये एक कहानी' से अपने करियर की शुरुआत की, इसमें पांची डोबरियाल की भूमिका निभाई। 2013 में उन्होंने टेलीविजन सीरिज सरस्वतीचंद्र में अलक की भूमिका निभाई। उन्‍हें 'प्यार की ये एक कहानी' के लिए 2011 में बेस्‍ट स्‍पोटिंग रोल के लिए एक पुरस्कार जीता है। वह टेलीविजन सीरिज बहू हमारी रजनी कांत का हिस्सा थीं, जहां उन्होंने मैगी कांत की भूमिका निभाई थी।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Vahbiz Dorabjee (@vahbz) onMar 13, 2019 at 2:29am PDT

टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी फिट रहने के लिए एक हेल्‍दी लाइफस्‍टाइल को अपनाती हैं और बीच-बीच में फास्टिंग का सहारा भी लेती हैं। एक मीडिया हाउस को इंटरव्‍यू देते हुए वाहबिज ने कहा- 'मैं हमेशा से फिट लाइफस्टाइल को मेनटेन रखती हूं। इसलिए वर्कआउट करना मेरे डेली रुटीन का मुख्य हिस्सा रहा है। उनका यह भी कहना है कि मैंने टुकड़ों में अपनी मील लेना शुरू कर दिया है। योग, रेगुलर आदि भी मेरी दिनचर्या का हिस्सा रहे हैं। सिर्फ वजन कम करने के लिए ही नहीं, बल्कि हेल्‍दी रहने के लिए भी।" हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक नई फोटा शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर अपने नई शुरुआत यानि के अपने वेब सीरीज को लेकर जानकारी दी थी।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Vahbiz Dorabjee (@vahbz) onMar 19, 2019 at 5:32am PDT

वाहबिज दोराबजी ने एक फोटो शेयर की और कैप्‍शन में लिखा कि वह एक हेल्‍थ और न्‍यूट्रिशियन ब्रांड के साथ जुड़कर खुद के लिए 10 दिन का चैलेंज लिया। और इसके लिए उन्‍होंने कीटो डाइट को अपनाया। #Keto में 10 दिन और मैंने पहले से ही बदलाव महसूस किया हूं। मेरी डाइट मुझे स्‍मूथ और स्‍ट्रेस फ्री रखती है।

इसे जरूर पढ़ें: Fat to Fit: बिग बॉस-13 की दलजीत कौर ने 30 किलो वजन कैसे किया था कम, जानें

पर्सनल लाइफ में वाहबिज विवियन डीसेना संग तलाक को लेकर लाइमलाइट में रही थी। कपल ने 2016 में अलग होने का ऐलान किया था। 2017 में कपल ने कंफर्म किया कि इस रिश्ते में सुधार का कोई चांस नहीं है। इसलिए उन्होंने तलाक लेने का फैसला लिया।