• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

'अंदाज अपना अपना' फिल्म के दौरान रवीना टंडन ने बदला लेने के लिए आमिर खान के साथ किया था प्रैंक

90 के दशक की मशहूर अदाकारा रवीना टंडन ने आमिर खान के साथ प्रैंक कर के लिया उनसे अपना बदला। आइए जानें उनकी जिंदगी का यह मज़ेदार किस्सा।
author-profile
  • Deepika Mishra
  • Editorial
Published -15 Feb 2022, 15:00 ISTUpdated -15 Feb 2022, 16:15 IST
Next
Article
When Raveena Tandon Pranked Aamir Khan On Sets Of Andaz Apna Apna Movie In Hindi

आज के समय में दोस्तों के साथ प्रैंक और मजाक करना अक्सर देखने को मिलता है। कभी-कभी ये प्रैंक और मजाक इतना बढ़ जाता है कि लोगों को गुस्सा भी आने लगता है। यहां तक कि लोग प्रैंक की वजह से अपनी दोस्ती भी खो देते हैं । लेकिन क्या आपको पता है कि केवल हम लोग ही नहीं बल्कि बड़े- बड़े सितारे भी एक दूसरे के साथ प्रैंक और मजाक करते हैं ।

आज हम आपके लिए एक ऐसा ही किस्सा लेकर आए हैं जो की 'अंदाज़ अपना अपना' फिल्म से जुड़ा हुआ है। फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर खान ने रवीना टंडन के साथ एक ऐसा मजाक किया था जिसके बाद रवीना ने भी डांसर सरोज खान के साथ मिलकर आमिर के साथ प्रैंक करने का मन बना लिया था। क्या है पूरी बात चलिए हम आपको बताते हैं।

आमिर खान ने किया मजाक

Andaz Apna Apna Movie

आमिर खान ऐसे स्टार है जो हंसते और हंसाते रहते हैं और वह अभी से ही नहीं बल्कि बहुत पहले से ही ऐसे हैं। अपने को-स्टार के साथ मस्ती करना आमिर खान को बहुत अच्छा लगता है ऐसे ही 1994 में फिल्म 'अंदाज अपना अपना' के दौरान आमिर खान ने रवीना टंडन के साथ एक मजाक किया था। वह मजाक चाय के एक कप के साथ था। उसके बारे में रवीना टंडन ने सा रे गा मा पा के शो पर भी बताया था।

इसके बारे में बताते हुए उन्होंने कहा था कि 'मुझे आज भी याद है जब मैं और आमिर फिल्म अंदाज अपना अपना के लिए सूट कर रहे थे। आमिर खान और पूरी टीम ने मिलकर मेरे साथ मजाक किया हम तांगे में बैठे थे और मैं अपना मेकअप करवा रही थी, वहीं आमिर मेरे पीछे खड़े थे। आमिर ने चाय का कप ले रखा था फिर मैंने देखा की गरम चाय का कप उनके हाथ से छूट कर मेरे ऊपर गिरने वाला है, मैं बुरी तरह डर गई मैंने खुद को बचाने की कोशिश भी की। बाद में मुझे पता चला यह एक प्रैंक था। दरअसल चाय का कप खाली था और धागे की मदद से प्लेट में बंधा हुआ था'। इस मजाक के बाद रवीना टंडन बहुत डर गई थीं। यह देखकर वहां की पूरी यूनिट हंसने लगी। इसके बाद रवीना टंडन ने भी बदला लेने का सोचा।

इसे जरूर पढ़ें: इस साल आने वाली इन बॉलीवुड फिल्मों का रहेगा बेसब्री से इंतजार

रवीना टंडन ने लिया मजाक का बदला

raveena tandon

रवीना टंडन ने भी आमिर खान के साथ प्रैंक करने का फैसला किया। इस काम के लिए उन्होंने  सुपर डांसर सरोज खान का साथ लिया और मास्टर जी भी तैयार हो गईं । दरअसल एक दिन मौसम खराब होने की वजह से शूटिंग को कैंसिल कर दिया गया था जिसका फायदा उठाते हुए रवीना टंडन ने आमिर के साथ मजाक करने का फैसला किया।

जिसके बारे में बताते हुए उन्होंने कहा 'मैंने मास्टर जी से रिक्वेस्ट की थी कि आमिर को कुछ डांस स्टेप्स करवाएं। मास्टर जी ने उन्हें स्टेप्स करने को कहा और आमिर ने भी उनकी बात मान ली, लेकिन थोड़ी देर बाद उन्हें पता चल गया कि उनके साथ प्रैंक हुआ है क्योंकि पूरी टीम बैठ कर आराम कर रही थी और वो अकेले डांस स्टेप कर रहे थे। मैं जब भी वह किस्सा याद करती हूं मेरे चेहरे पर हंसी आ जाती है'।

Recommended Video

इसे जरूर पढ़ें: दीपिका से लेकर आलिया तक, इन चीजों से डरते हैं आपके फेवरेट स्टार्स

बता दें यह पहली बार नहीं है जब आमिर खान ने अपने को-स्टार के साथ मजाक किया हो इससे पहले भी आमिर खान 'दिल' फिल्म के सेट पर माधुरी दीक्षित के साथ प्रैंक कर चुके हैं। इतना ही नहीं एक बार आमिर ने जूही चावला के साथ ऐसा मजाक किया कि जूही चावला ने शूटिंग पर आना ही बंद कर दिया था। हुआ कुछ यूं था कि 'इश्क' फिल्म के दौरान आमिर खान ने जूही चावला से कहा कि वह हाथ देखते हैं और जब उन्होंने अपना हाथ आमिर को दिया तो वह उनके हाथ पर थूक कर भाग गए। जिसके बाद जूही चावला बहुत नाराज हुई और कई दिनों तक शूटिंग पर नहीं आई लेकिन बाद में सब ठीक हो गया।

रवीना टंडन और आमिर खान के यह प्रैंक आपको कैसे लगे हमें फेसबुक पर कमेंट कर जरूर बताएं और ऐसे ही और दिलचस्प किस्सों  के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

Image credit – Instagram

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।